×

लड़की ने लड़के को किया प्रपोज, फिर किया Kiss, और फिर आगे जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा

लड़की ने लड़के को किया प्रपोज, फिर किया Kiss, और फिर आगे जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा
The girl proposed to the boy, then kissed, and then what happened next will surprise you

किसी को प्रपोज करने के लिए बड़ी हिम्मत चाहिए होती है और ये दिन जिंदगी के बहुत खास पलों में से गिना जाता है। आमतौर पर पुरुष ही महिला के सामने घुटनों में बैठकर, उसकी ओर अंगूठी बढ़ाकर उसे प्रपोज करता है। मगर इस वीडियो में उसके विपरीत कुछ और ही होता है।

नशे में धुत बॉलीवुड अभिनेत्री ने दोस्त के साथ किया सेक्स, पहली ही बार में हो गयी प्रेग्नेंट और फिर...

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो में एक लड़का और एक लड़की साथ में खड़े बात करते दिखाई देते हैं। तभी अचनक लड़की अपने घुटनों के बल बैठ जाती है और लड़के की तरफ अंगूठी बढ़ाते हुए उसको प्रपोज करती है।

प्रेमी ने दिया धोखा, तो लड़की ने कर ली बॉयफ्रेंड के पिता से शादी, बन गई अपने ही प्रेमी की अम्मा...

हालांकि लड़का भी उसी समय लड़की को प्रपोज करने के लिए अपनी जेब से अंगूठी निकालता है जबकि अंगूठी जेब से निकालने में ही उसे अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ती है।

निरहुआ के इस वीडियो के आगे भूल जाएंगे शिल्पी राज का MMS, इंटरनेट पर मचा रहा बवाल

देखा आपने ये कितना दिलचस्प था। लड़की के साथ उसी वक्त लड़का भी उसे प्रपोज करने के लिए तैयार था हालांकि पहले बाजी लड़की मार ले जाती है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Ek Villain Returns Trailer Release: एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी का बोल्ड अवतार

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'viralhog' पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके है। वीडियो इतना अनोखा है कि यूजर्स के दिल को छू रहा है।

OTT प्लेटफार्म की सबसे गंदी वेब सीरीज, रोज नए मर्दों की प्यास बुझाती थीं 'कविता भाभी'

निरहुआ के इस वीडियो के आगे भूल जाएंगे शिल्पी राज का MMS, इंटरनेट पर मचा रहा बवाल

निरहुआ के इस वीडियो के आगे भूल जाएंगे शिल्पी राज का MMS, इंटरनेट पर मचा रहा बवाल

Shilpi Raj's MMS will be forgotten in front of this video of Nirhua, creating a ruckus on the Internet

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि इस वीडियो ने तो शिल्पी राज के MMS वीडियो को भी पीछे छड़ दिया है।

दरअसल, हाल ही में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो ने कुछ ही समय में तबाही मचा दी थी। शिल्पी राज का एमएमएस वायरल होने के बाद उन्हें बहुत बदनामी का सामना करना पड़ा।

बात दें इन दिनों एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और मधु शर्मा के रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है। लोग कह रहे हैं कि शिल्पी राज का एमएमएस उनके रोमांस के आगे कुछ नहीं है।

इस वायरल वीडियो में निरहुआ और मधु शर्मा ने सारी हदें पार कर दी है। इस गाने में दोनों स्टार्स ने बेशर्मी से सारी हदें तोड़ दी हैं। दरअसल, फिल्म गुलामी का एक वीडियो है जिसमें निरहुआ और मधु शर्मा छुपकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो की क्लिप में मधु शर्मा दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सफेद साड़ी में रोमांस कर रही हैं। मधु शर्मा बेहद हॉट लग रही हैं।

इस वीडियो में रोमांस की शुरुआत में एक्टर निरहुआ मधु को अपनी गोदी में उठाकर बेडरूम में ले जाते हैं। इसके बाद एक बंदूकधारी बेडरूम में पहुंचता है। इसके बाद जो होता है वह वास्तव में एक चौका देगा।

tum

नशे में धुत बॉलीवुड अभिनेत्री ने दोस्त के साथ किया सेक्स, पहली ही बार में हो गयी प्रेग्नेंट और फिर...

सेक्रेड गेम’ वेब सीरीज से फेम पाने वाली कुब्रा सैत अब एक लेखिका भी बन गई है। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘ओपन बुक: नॉट क्वाइटा ए मेमॉयर’ को लांच किया। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये।

भारत की पहली अनकंट्रोल सीन वाली वेब सीरीज, जिसने हर किसी के फ़ोन में जगह बनाई

इस किताब के जरिये उन्होंने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग और गर्भपात (एबॉर्शन) तक को लेकर बताया है।

दिन में बेटी और रात में बीवी बन जाती थी मैं, इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूतों का किया पर्दाफाश

 

ड्रिंक लेने के बाद एक दोस्त के साथ हुई थी इंटीमेट

जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी का बोल्ड अवतार

‘सेक्रेड गेम’ के कामयाबी पाने के बाद उनके द्वारा लिखी गई किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई बड़े पहलुओं को बताया है। अपनी किताब के एक चैप्टर I Wasn’t Ready to Be a Mother में कुब्रा सैत ने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं।

OTT की सबसे ज्यादा Bold Scenes वाली वेब सीरीज, देखते ही हो जाएंगे अनकंट्रोल, कमरे की कुंडी लगाना न भूलें

वो बताती हैं कि इसके लिए वो फिलहाल तैयार नहीं थी। इसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय कुब्रा 30 साल की थी। उन्होंने बताया कि उस समय वह अंडमान में एक ट्रिप पर थीं।

Oops Moment Video: कियारा आडवाणी हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार,पहनी ऐसी ड्रेस के दिख गया सब कुछ..

ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हुई थीं। इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया।

फिर किया बड़ा फैसला

OTT प्लेटफार्म की सबसे गंदी वेब सीरीज, रोज नए मर्दों की प्यास बुझाती थीं 'कविता भाभी'

जब कुब्रा को अपने गर्भवती होने का पता चला तो वो काफी शॉक्ड हो गई थी। अब कुब्रा सैत ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने के बाद उन्होंने क्या किया था। उन्होंने कहा, ‘मैंने एक हफ्ते बाद गर्भपात कराने का फैसला किया था।

उर्फी जावेद हुई टॉपलेस, बदन पर बिजली का तार लपेट कर कराया फोटोशूट, लोग बोले," कपड़े नहीं हैं क्या?"

मैं तैयार नहीं थी। मैंने अपनी जिंदगी और अपने सफर की ऐसी कल्पना नहीं की थी। मुझे लगता है कि उस समय एक इंसान के तौर पर मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे नहीं लगता है कि मैं अभी भी इसके लिए तैयार नहीं हूं।’

काजल राघवानी का MMS वीडियो हुआ वायरल, लोग सिंगल क्लिक में कर रहे डाउनलोड

इसके आगे कुब्रा ने कहा कि, ’23 साल की उम्र में शादी और फिर 30 की उम्र में बच्चे करने का औरतों पर जो का दबाव रहता है, मुझे समझ में नहीं आता। ये एक सेट इनविजिबल रूल है। मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी।’ कुब्रा को अपने गर्भपात का कोई पछतावा नहीं है।

सबसे गंदी वेब सीरीज

लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे – कुब्रा

इंटरव्यू के दौरान कुब्रा ने इस बारे में कहा कि, ‘जाहिर तौर पर मैंने खुद को एक बेकार इंसान महसूस किया था। अपनी उस चॉइस की वजह से मैंने खुद को एक भद्दा इंसान महसूस किया, लेकिन मेरा खुद के लिए बुरा महसूस करना मेरे अंदर से नहीं आया था,

Bhojpuri Romantic Video: बीच सड़क जब आम्रपाली और निरहुआ ने किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल

Kubbra Sait hints at shooting for web show with Shahid  Kapoor-m.khaskhabar.com

बल्कि इस सोच से आया था कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। मेरी चॉइस मेरे बारे में थी। कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल होता है, लेकिन यह ठीक भी है। आपको यह करना ही होता है।’

इन फिल्मों में काम कर चुकी है कुब्रा

Urfi Javed ने पार की सारी हदें, उतार दी सारे कपड़े, वीडियो हुआ वायरल...

बता दें कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म रेडी से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। इसके बाद उन्होंने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया,

Kubra Sait Biography, Boyfriend, Income, Unknown Facts

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में करें डाउनलोड

लेकिन उन्हें पहचान नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली। पिछली बार कुब्रा सैत को एपल टीवी प्लस की सीरीज फाउंडेशन में देखा गया था।

Share this story