×

Ek Villain Returns Trailer Release: एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी का बोल्ड अवतार

 ek villain returns trailer release date

Ek Villain Returns Trailer Release: Ek Villain Returns Trailer Released, Disha Patani's Bold Avatar With John Abraham

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इसका लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था। फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं।

 

 

पर्दे पर पहली बार ये जोड़ियां देखने को मिल रही हैं। कुछ दिन पहले ही एक विलन रिटर्न्स का पहला लुक जारी किया गया था जिसे देखने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए फैंस की दिलचस्पी और बढ़ गई थी।

 

 

OTT की सबसे ज्यादा Bold Scenes वाली वेब सीरीज, देखते ही हो जाएंगे अनकंट्रोल, कमरे की कुंडी लगाना न भूलें

दर्शक लंबे समय से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर बेहद जबरदस्त है जिसमें जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया बेहद इंटेंस किरदार में नजर आ रहे हैं।

 

ट्रेलर की शुरुआत में यह बताया गया है कि तकरीबन 8 साल बाद  विलेन लौटकर आ गया है। और इस बार वह उन लड़कियों को निशाना बना रहा है जो एक तरफा प्यार करती हैं। इस बार यह विलेन एक नए अंदाज में देखने को मिलेगा,

OTT प्लेटफार्म की सबसे गंदी वेब सीरीज, रोज नए मर्दों की प्यास बुझाती थीं 'कविता भाभी'

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

क्योंकि यह दिल टूटे आशिकों का मसीहा बनने आया है। इस फिल्म की कहानी बेहद जबरदस्त है क्योंकि यह लव स्टोरी के साथ क्राइम और सस्पेंस का बेजोड़ मेल है। असली विलेन का पता लगाने के लिए दर्शकों को यह फिल्म अंत तक देखनी पड़ेगी।

जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, पूरी कार हिलने लगी थी फिर...

ट्रेलर को देखकर यह लग रहा है कि इस कहानी में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं। वहीं, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी सस्पेंसफुल किरदार में नजर आ रही हैं।

भारत की पहली अनकंट्रोल सीन वाली वेब सीरीज, जिसने हर किसी के फ़ोन में जगह बनाई

 

सामने आए थे पोस्टर

ट्रेलर से पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें  इस फिल्म के सभी कास्ट बेहद इंटेंस किरदार में नजर आ रहे थे। फिल्म के पोस्टर में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर,

दिशा पाटनी और तारा सुतारिया ने अपने चेहरे को फेमस स्माइली मास्क से ढका हुआ था। पोस्टर ने ही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह डबल कर दिया था।

काजल राघवानी का MMS वीडियो हुआ वायरल, लोग सिंगल क्लिक में कर रहे डाउनलोड




बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई थी। 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था,

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में करें डाउनलोड

जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। अब एक विलेन रिटर्न्स को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई थी।

उर्फी जावेद हुई टॉपलेस, बदन पर बिजली का तार लपेट कर कराया फोटोशूट, लोग बोले," कपड़े नहीं हैं क्या?"

35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। अब एक विलेन रिटर्न्स को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है। 

Ek Villain Returns Trailer Release: यहाँ देखें ....

'

Share this story