×

Bhojpuri Romantic Video: बीच सड़क जब आम्रपाली और निरहुआ ने किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल

bhojpuri actress amrapali

When Amrapali and Nirhua kissed in the middle of the road, the video went viral

भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी सुपरहिट है। इनके गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। इनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं।

 

 

अब इनका एक पुराना गाना फिर से एक बार धमाल मचा रहा है। फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 का ( Nirahua Rickshawala 2) का गाना ‘लेला बलमुआ हमके कोरा’ फैंस को दीवाना बना रहा है।


 

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली रिक्शे पर बैठकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली इस गाने में कभी शूट, तो कभी छोटी सी ड्रेस पहनकर फैंस को बेकाबू करती हुईं नजर आ रहीं हैं।

गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। इस गाने को निरहुआ और ममता ने साथ मिलकर गाया है। इस गाने को खबर लिखें जानें तक 876,495 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

निरहुआ का आम्रपाली संग वीडियो वायरल, आम्रपाली का चादर खींच रहा निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (DineshLalYadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) आए दिन चर्चा में छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना Chaddar Hili Ki Na Jaan सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

रोज़ नए मर्दों के साथ शारीरिक सम्बंध बनाना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, आखरी समय में हो गई थी HIV Positive

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आ रही है। फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है। हाल ही में वायरल हो रहे गाने में निरहुआ,

रोज़ नए मर्दों के साथ शारीरिक सम्बंध बनाना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, आखरी समय में हो गई थी HIV Positive

आम्रपाली दुबे संग इश्क फरमा रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया ये गाना फिल्म Nirahua Chalal Sasural 2 का है।

Haryanvi Dance Video: सपना को जाइये भूल! Pranjal Dahiya ने काली साड़ी में मटकाई कमर, देखिए वीडियो...

इस गाने में आम्रपाली स्काई ब्लू कलर की साड़ी में निरहुआ को लुभाती नजर आ रही हैं। इस ट्रेंडिंग सॉन्ग को कल्पना और ओम झा ने गाया है। जबकि इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव और ओम झा ने दिए हैं और ओम झा ने ही इसको म्यूजिक से सजाया है।

इस गाने पर अब तक 19,131,833 व्यूज आ चुके हैं। वायरल हो रहे इस दमदार गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। 

रानी चटर्जी को दिखाया खेसारी लाल ने केला, घूंघट में किया जबरदस्त रोमांस, रतिया में टूटी खटिया, यहां देखें वीडियो...

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म जानम का गाना “पातर पातर पियवा” इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और कल्पना (Kalpana) ने गाया है। ये गाना आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

रात के अंधेरे में दिखा अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस, वीडियो देख चकराया फैंस का दिमाग

इस गाने में रानी चटर्जी साड़ी पहन जबरदस्त डांस का हुनर दिखा रही हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव भी कुछ कम नहीं, उन्होंने भी अपना दमदार डांस दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है।

Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली ने खेसारी संग खटिया पर किया रोमांस, कहा- Marad Abhi Baccha Ba

जब ये गाना रिलीज किया गया था, तभी भोजपुरी का ये सॉन्ग “पातर पातर पियवा” लोगों के दिलों को भा गया था। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हुआ था।

रमानंद सागर की पोती ने फैशन सेंस में उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, वायरल हुई तस्वीरे

इस गाने में रानी चटर्जी और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी है। रानी चटर्जी ने इस गाने में अपने बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

Top 5 Web Series On Mx player: आश्रम ही नहीं बल्कि mx player की इन वेब सीरीज में भी है बोल्ड सीन की भरमार, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस गाने को फैंस ने लाइक के साथ शेयर भी किया।

Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का नया MMS वायरल, इस वीडियो में खुलेआम दिखा शिल्पी राज का...

इस गाने पर अब तक 13,584,692 व्यूज आ चुके हैं। इससे साफ जाहिर है कि लोगों को गाना कितना पसंद आया। ये गाना Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Share this story