भारत की पहली अनकंट्रोल सीन वाली वेब सीरीज, जिसने हर किसी के फ़ोन में जगह बनाई
भारत की पहली अनकंट्रोल सीन वाली वेब सीरीज, जिसने हर किसी के फ़ोन में जगह बनाई

India's first web series with uncontrollable scenes, which made a place in everyone's phone


 

मस्तराम वेबसीरीज आप देखना तो चाहते हैं लेकिन आपको लगता होगा की नेटफलिक्स और अमेजन प्राइम के विडिओ की तरह इसको देखने के लिए भी आपको पैसे देने पड़ेंगे, लेकिन आपका सोचना बिल्कुल गलत है।  आप इस सीरीज को फ्री मे देख सकते हैं। 

 

 

मस्तराम की इस धाकड़ वेबसीरीज को फ्री मे देखने के लिए आपको हमारे द्वारा यहां पर बताए गए कुछ टिप्स को फॉलो करना पड़ेगा इसके बाद आप Mastram के सारे एपिसोड बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं इसके लिए आपको कोई भी सब्सक्रिप्शन लेने या पैसा देने की जरूरत नहीं है। 

काजल राघवानी का MMS वीडियो हुआ वायरल, लोग सिंगल क्लिक 

एक और मजेदार बात आपके लिए, आप इस सीरीज को लाइव देखने के साथ ही अपने मोबाइल पर डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसका फायदा ये होगा की आप कभी भी किसी भी वक्त अपने मोबाइल पर मस्तराम की मस्ती को दोबारा देख सकते हैं। 

लेकिन आपको एक सलाह हम जरूर देना चाहेंगे, आप जब भी मस्तराम वेबसीरीज को देखना शुरू करें, ध्यान ये रखना है की आपका कोई भी फैमिली मेम्बर आसपास ना हो।  क्योंकि इसमे वयस्क दृश्यों की भरमार है और आप इसे फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं इस वीडियो को अक्सर लोग अकेले में देखना पसंद करते हैं।  

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में

आपको बताते चलें की मस्तराम के ऊपर पहले एक किताब लिखी हुई थी हो बहुत ही रोमांटिक थी, बाद मे इसी किताब के ऊपर ये वेब सीरीज बनाई गई है। 

MX Player द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक मस्तराम वेबसीरीज को लगभग 385 मिलियन लोगों ने एम एक्स प्लेयर पर देख लिया है, ये बहुत बड़ा आंकड़ा है, इस गिनती ने इसे देश की अबतक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेबसीरीज मे से एक बना दिया है, मस्तराम बहुत ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है। 

आईये जानते हैं मुख्य किरदारों को

इस सीरीज मे जिन्होंने काम किया वो मुख्य कलाकार इस प्रकार हैं, अंशुमन झा, जगत सिंह रावत, आकाश द भांडे, रानी चटर्जी, गरिमा जैन, विपिन शर्मा, और तारा अलीशा वर्मा है। 

Bhojpuri Romantic Video: बीच सड़क जब आम्रपाली और निरहुआ ने किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल


ज्ञात हो की रानी चटर्जी को इस सीरीज के बाद देशभर मे ख्याति मिली है, आप जब मस्तराम देखेंगे तो रानी की अदाएं देखकर आपका भी जी मचलना तय है। मस्तराम वेब सीरीज को फ्री में देखने के लिए क्या करना होगा। 

मस्तराम वेबसीरीज देखने के लिए सबसे पहले आपको जाना होगा आपके फोन मे और उसके बाद गूगल के प्लेसटोर अप्प से डाउनलोड करना होगा एम एक्स प्लेयर को, ये App Playstore पर बिल्कुल फ्री मे डाउनलोड होगा तथा इंस्टाल भी करना होगा। 

रोज़ नए मर्दों के साथ शारीरिक सम्बंध बनाना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, आखरी समय में हो गई थी HIV Positive

उसके बाद जब आप एम एक्स प्लेयर को खोलेंगे तो उसमे एक साइड मे विडिओ सेक्शन दिखाई देगा। इस विडिओ सेक्शन मे ऊपर सर्च का ऑप्शन होगा, उसमे आपको मस्तराम लिखकर सर्च करना है।  आपकी मस्तराम देखने की खोज यहाँ पूरी होगा और आप आनंद ले पाएंगे इस फ्री वेबसीरीज का। 

 

Haryanvi Dance Video: सपना को जाइये भूल! Pranjal Dahiya ने काली साड़ी में मटकाई कमर, देखिए वीडियो...

 

Top 4 Web Series On Mx player: आश्रम ही नहीं बल्कि mx player की इन वेब सीरीज में भी है बोल्ड सीन की भरमार, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

web

MX player  लोगो द्वारा अधिक पसंदकिए जाने वाला एप बन गया हैं।  Mx Player App एक फ्री प्लैटफ़ार्म है, जहा आप फ्री में वेब सीरीज़, टीवी शो देख सकते हैं। और भी  बहुत सारे ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं।

डाउनलोड करना बिलकुल आसान हैं। MX Player बिलकुल ही VLC मीडिया प्लेयर की तरह काम करता है।  कंपनी ने इसे ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के रूप में लॉन्च किया था लेकिन बाद में इसे अपग्रेड करके कई नए फीचर्स भी इसमें जोड़े गए।  

Also Read - अयोध्या राम की पैड़ी में स्नान के दौरान अश्लीलता करना दंपति को पड़ा भारी, युवकों ने की पिटाई

अब आप MX Player पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके मूवीज और वेब सीरीज भी देख सकते हैं. इस प्लेटफार्म में आपको 12 भाषाओँ का सपोर्ट भी मिल जाता है।  आप  Amazon , Netflix , Hotstar के सब्सक्रिप्शन पर पैसे खर्च किये बिना मूवीज और वेब सीरीज का लुफ्त उठा MX Player पर ले सकते हैं।

MX Player पर hot web series की भी भरमार हैं यहा हम आपको उन्ही web series के बारे में बताने जा रहे है। 

आश्रम (Aashram)

बॉबी देओल स्टारर आश्रम वेब सीरीज के 2 पार्ट पहले रिलीज हो चुके हैं और अब यह तीसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है। इस सीरीज में इस बार ईशा गुप्ता भी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली हैं। इसलिए यह काफी सुर्खियों में है।

हैलो मिनी (Hello Mini)

फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म MX Player की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ऑरिजनल वेब सीरीज 'हेलो मिनी' को काफी पसंद किया गया था। हेल्लो मिनी एमएक्स प्लेयर की एक ओरिजिनल वेब सीरीज हैं।

इस वेब सीरीज में अनुजा जोशी, प्रिया बेनर्जी, अर्जुन अनेजा जैसे कलाकार हैं। यूथ ऑडियंस के लिए बनी इस रोमांटिक प्रितर में कहानी कम गालीगलोज और इन्टीमेट सीन्स ज्यादा है।  Bold Scence से भरपूर इस सिरीज़ को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया। 

कैंपस डायरीज (Campus Diaries) 

यदि आप कॉलेज स्टूडेंट हैं और रोमांस के साथ हल्की-फुल्की कॉमेडी का मजा लेना चाहते हैं तो आप कैंपस डायरीज देख सकते हैं। यह बहुत ही मजेदार सीरीज है जो 6 छात्रों की कहानी को दिखाती है।

रूहानियत (Ruhaniyat)

अगर आप रोमांटिक फिल्मों के शौकीन हैं तो अध्यात्म देखकर अपना समय गुजार सकते हैं। प्रीशा और सेवर की कहानी जिसमें प्यार भी है और झगड़ा भी। इस सीरीज में अर्जुन बिजलानी ने मेन लीड का किरदार निभाया था। इसके अलावा युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे मशहूर चेहरे भी शामिल हैं।

रक्तांचल (Raktanchal )

भौकाल के अलावा रक्तांचल भी एक्शन और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज है जिसमें उत्तर प्रदेश के 80 के दशक के पूर्वांचल को दिखाया गया है। माना जाता है कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जिसमें क्रांति प्रकाश झा, प्रवीणा भागवत, शशि चतुर्वेदी ने अहम भूमिका निभाई थी।

Share this story