उर्फी जावेद हुई टॉपलेस, बदन पर बिजली का तार लपेट कर कराया फोटोशूट, लोग बोले," कपड़े नहीं हैं क्या?"
बिना अंडर वियर पहने खुली ड्रेस पहन कर बाहर निकली अनन्या पाण्डेय की बहन हुई Oops मोमेंट का शिकार

Urfi Javed went topless, got the photoshoot done by wrapping the electric wire on the body, people said, "I don't have clothes?"

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हर बार वो अपने बेबाक अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं।



 

शायद ही कोई ऐसा दिन हो दब एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस और ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल ना हुई हों। अब एक बार उर्फी जावेद अपने नए गेटअप को लेकर चर्चाओं में हैं। इस बार वो अपने बदन में बिजली की तार लपेटे नजर आ रही हैं।

 

 

दिन में बेटी और रात में बीवी बन जाती थी मैं, इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूतों का किया पर्दाफाश

दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में पहले तो वो नीले तार के साथ नजर आ रही हैं लेकिन पलक झपकते ही उन्होंने उसी तार की ड्रेस भी बना ली।

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा। इस वीडियो में शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, हाँ यह तार है! और यह कहीं से भी काटे नहीं गए हैं।

आम्रपाली संग निरहुआ का जबरदस्त रोमांस, वीडियो वायरल,देख फैंस भी हुए बेहाल

मुझे लगता है कि यह बॉम्ब लग रहा है। मुझे लगता है कि मैं अलग-अलग रंगों को भी ट्राय करूंगी! मेरे लिए फैशन का मतलब प्रयोग करना, कुछ बनाना और बयान देना है।

उर्फी जावेद का हर लुक फैंस को चौंका देता है। हालांकि, उन्हें ट्रोल करने वाले भी बहुत हैं लेकिन कुछ उर्फी के कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो उनके इस एक्सपेरिमेंट की तारीफ करते हैं।

बिना अंडर वियर पहने खुली ड्रेस पहन कर बाहर निकली अनन्या पाण्डेय की बहन हुई Oops मोमेंट का शिकार

चाहे फैंस हो या ट्रोल्स उनकी हर फोटो को लोग मिनटों में वायरल कर देते हैं। उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के हर एक्सपेरिमेंट का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Urfi Javed ने पार की सारे हदे, उतार दी सारी कपड़े, वायरल हुआ विडियो...

Urfi Javed ने पार की सारे हदे, उतार दी सारी कपड़े, वायरल हुआ विडियो...

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को उनके कपड़ों की वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद कोई नया पोस्ट डाले या कोई नया लुक ले और वह खबरों में ना आए। 

ऐसा हो ही नहीं सकता। एक बार फिर उर्फी ने अपने अजीबोगरीब कपड़ों से हर किसी को हैरान कर दिया है। 

इस भोजपुरी एक्ट्रेस संग खेसारी लाल का वीडियो मचा रहा बवाल, गर्मी में लोग हो रहे पानी-पानी

दरअसल इस बार एक्ट्रेस ने कतरन से पहले रस्सी बनाई और फिर उसे नीले रंग की बिकिनी के ऊपर स्टाइल से कैरी किया है। इतना ही नहीं खुद उर्फी ने इस आउटफिट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दिलकश पोज देती दिख रही हैं। 

Urfi Javed ने पैसे कमाने के लिए किया यह काम, कि आप भी सरमिंदगी से हो जाएंगे पानी-पानी, सोशल मीडिया पर Video Viral...

जहां उनके कुछ फैंस को उनका यह आइडिया बहुत पसंद आया है तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि जाल में फंसी हुई मछली तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि हमारे यहां रस्सी से गाय-भैंसों को बांधा जाता है।

बिना अंडर वियर पहने खुली ड्रेस पहन कर बाहर निकली अनन्या पाण्डेय की बहन हुई Oops मोमेंट का शिकार

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उन्हें इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले जूट के बोरे से बनी ड्रेस, तो प्लास्टिक से बनी ड्रेस पहनकर भी उर्फी ने सबको चौंका दिया था, जिसके बाद भी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था। 

Urfi Javed ने पार की हदें, जुट के बोरे से बनी ड्रेस पहनकर दिखाया बदन, Video हुआ वायरल

उर्फी की बात करें तो वह बिग बॉस ओटीटी के बाद खासा चर्चा में आईं। शो के दौरान भी उन्होंने घर के अंदर प्लास्टिक से ड्रेस बनाकर पहन लिया था जिसके बाद से ही वह अपने स्टाइल को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। 

Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली ने खेसारी संग खटिया पर किया रोमांस, कहा- Marad Abhi Baccha Ba

उर्फी जावेद एक बार फिर अतरंगी आउटफिट के साथ वापस आ गई हैं। उर्फी जावेद अजब-गजब और कटे-पिटे को पहनने के लिए जानी जाती हैं। 

रमानंद सागर की पोती ने फैशन सेंस में उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, वायरल हुई तस्वीरे

उनका फैशन सेंस भले ही अजीब हो, लेकिन कई यूजर्स को काफी पसंद आता है। ब्रा और पैंट पहनकर शीशे के ऊपर पोज देने के बाद अब उर्फी अलग स्टाइल की बिकिनी पहने दिखी हैं। 

Share this story