×

Oops Moment Video: कियारा आडवाणी हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार,पहनी ऐसी ड्रेस के दिख गया सब कुछ..

Who is the crush of Kiara Advani?

Oops Moment Video: Kiara Advani became a victim of Oops moment, everything was visible by wearing such a dress..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री कियारा आडवाणी जो कि आज के समय में एक फेमस अभिनेत्री मानी जाती है वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक है और ऐसे में अभिनेत्री के फैंस उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो के दीवाने होते रहते हैं और अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाइ देती है। 

 

 

 वही आपको बता दें कि अपने करियर में अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है। वहीं अब हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आ रहा है जिस पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

यह आपको बता दें कि अभिनेत्री सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है जो कभी तो अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर ही लेती है लेकिन इस बार इसके पीछे का कारण उनका एक वीडियो है,

 

जो कि समय काफी वायरल हो रहा वहीं अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया की साइट पर छाया हुआ है और इसमें अभिनेता शाहिद कपूर भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वहीं अगर बात करें बाहर हो रही इस वीडियो की तो इस वीडियो में पहले तो शाहिद कपूर ही नजर आ रहे हैं वहीं उन्होंने ब्लैक कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहनी हुई है और उनका यह लुक भी बड़ा ही कमाल का लग रहा है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

और जिसके बाद क्यारा आडवाणी वैनिटी कार से बाहर आती हुई दिख रही है और फिर दोनों एक साथ पोज देने लग जाते हैं ऐसे में इस दौरान अभिनेत्री ने कैमल कलर की काफी अधिक स्टाइलिश वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। 

वही उनकी ड्रेस के नीचे ब्लैक कलर का नेट लगा हुआ दिख रहा है साथ ही उनकी यह ड्रेस ऑफ शोल्डर की थी ऐसे में वायरल हो रही वीडियो में मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया भी दिखाई दे रही थी। 

नेहा धूपिया की ड्रेस ने भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है वही फैंस के द्वारा अब यह तीनों की इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है!

 

 

फ्लोरल साड़ी पहन बारिश में डांस करती नजर आईं Urfi Javed, बोल्ड अवतार देख फैंस हुए मदहोश

Urfi Javed dancing in sari: उर्फी जावेद सोशल मीडिया का एक जाना पहचाना नाम हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 32 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह अपने अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

कई बार उन्हें अपने आउटफिट्स की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि उनके फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग एक वीडियो साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो उर्फी बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं।

साड़ी में बरपाया कहर

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साड़ी पहने अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर फैंस को यह क्लिप काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो की शुरुआत में उर्फी को नाइट सूट में एक छतरी के साथ देखा जा सकता है, जबकि भारी बारिश हो रही है। वहीं, कुछ ही सेकंड बाद वह बोल्ड और सिजलिंग अवतार में नजर आती हैं। वीडियो में वह एक फ्लोरल साड़ी के साथ मैचिंग बोल्ड ब्रालेट में दिख रही हैं।

फैंस को पसंद आया वीडियो

इस डांस वीडियो के साथ उर्फी ने जैस्मिन भसीन, शाहीर शेख, नीति मोहन, यास्सर देसाई और सारेगामा को टैग किया है। उर्फी के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को देखकर उनके चाहने वाले खूब कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'वाह।' वहीं एक फैन ने इस वीडियो को हॉट बताया। एक अन्य यूजर ने सुझाव देते हुए लिखा, 'टिप टिप बरसा वाला गाना लगाओ।' 

बिग बॉस से सुर्खियों में आई थीं

आपको बता दे कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की वजह से सबसे पहले सुर्खियों में आई थीं। इस शो में उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट में भाग लिया था। रियलिटी शो से पहले उर्फी 'मेरी दुर्गा' और 'बड़े भैया की दुल्हनिया' जैसे लोकप्रिय डेली सोप का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

सेंसेशनल और बोल्ड उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट पर एक बार फिर तहलका मचा दिया है। उर्फी जावेद ने अपने ग्लैम अवतार को दिखाते हुए बिकिनी लुक शेयर किया है।

Share this story