×

OTT की सबसे ज्यादा Bold Scenes वाली वेब सीरीज, देखते ही हो जाएंगे अनकंट्रोल, कमरे की कुंडी लगाना न भूलें

The web series with the most bold scenes of OTT, will be uncontrollable on sight, do not forget to lock the room

ulluott platform

web series

charmsukh watch online mx player

ullu web series download mp4moviez

ullu web series cast

charmsukh mx player imdb

ullu free account 

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का बोलबाला है। ओटीटी पर आए दिन ऐसी तमाम फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं जिन्होंने पैरेंट्स में चिंता का भाव पैदा कर दिया है।

 

 

 

सिर्फ कुछ रुपए का सब्सक्रिप्शन लेकर लोग घर पर ही फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद उठा सकते हैं। ओटीटी पर तरह-तरह की वेब सीरीज की भरमार है लेकिन कुछ ऐसी सीरीज भी हैं, जिन्हें देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ता है। 

 

 

 

 चरमसुख वेब सीरीज आपने देखी होगी। खास बात है कि इस वेब सीरीज के हर सीजन में बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया है। जिसे दर्शकों की ओर से भी खूब देखा गया है।


इस सीरीज का ऐसा कोई सीजन नहीं हैए जिसे आप अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं। अकेले में ही इसका लुत्फ उठाया जा सकता है। इन दिनों चरमसुख मॉम एंड डॉटर भी खूब चर्चा में हैए लेकिन इस सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान जरूर रखें।

 

चरमसुख मॉम एंड डॉटर वेब सीरीज काफी सुर्खियों में है। इस सीरीज में हसीनाओं ने सारी हदें पार कर दी हैं।

 

इस वेब सीरीज में भर-भरकर बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है। इसे धोखे से भी बच्चों या फिर फैमिली के सामने प्ले न करेंए वरना आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

चरमसुख मॉम एंड डॉटर में राजसी वर्मा, रुबी भरज और निखिल अरोड़ा जैसे सितारों ने काम किया है। इसमें ऐसे ऐसे सीन्स हैं, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

चरमसुख मॉम एंड डॉटर में राजसी वर्मा और रूबी भरज ने सारी हदें पार कर दी हैं। इस सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान जरूर रखें।

OTT प्लेटफार्म की सबसे गंदी वेब सीरीज, रोज नए मर्दों की प्यास बुझाती थीं 'कविता भाभी'

किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। 'कविता भाभी' एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसने अश्लीलता की सारी हदों को तोड़ डाला था।

'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है। उसका संबंध बनाने का तरीका भी अलग तरह का है जिसमें वो लोगों को टार्चर करती हैं। उसका पति बाहर रहता है और वो आस-पड़ोस के लोगों और अनजाने लोगों से सम्बन्ध बनाती है।


इस वेब सीरीज के तीन पार्ट आ चुके हैं और हर पार्ट में एक से बढ़कर एक सीन दिखाए गए हैं। इस सीरीज में लेस्बियन (lesbian) सीन्स को भी इतने हॉट तरीके से दिखाया गया कि दर्शकों ने पलक तक नहीं झपके।

उल्लू पर रिलीज यह सीरीज बोल्डनेस की सारी हदों को पार करती हुई नजर आती है, कविता राधेश्याम इसमें मर्दों को रिझाने का काम करती हैं। इस सीरीज के जरिए अबिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया है।

वेब सीरीज में हर लिमिट क्रॉस कर जाने वाली कविता भाभी (Kavita Bhabhi) ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली वेब सीरीज की झलक दिखाई है। इस वीडियो में कविता राधेश्याम ने अपना ऐसी अदाएं दिखाई हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट सकते हैं। 

शेयर किया वेब सीरीज का ट्रेलर

कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने अपनी नई वेब सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है।  इस वेब सीरीज का नाम 'कविता भाभी सीजन 3 पार्ट 4' है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर में किसी भूतिए साए की बात करती कविता भाभी नजर आ रही हैं।

  ट्रेलर से साफ है कि इस वेब सीरीज की स्टोरी पति-पत्नी और कविता भाभी की है। 

वीडियो शेयर कर कविता भाभी ने लिखा ये कैप्शन

इस वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर करते हुए कविता भाभी (Kavita Bhabhi)  ने एक कैप्शन भी लिखा है।  एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'क्या आपने मुझे मिस किया? 22 मार्च को मिलते हैं। 

 इस कैप्शन से साफ है कि कविता राधेश्याम की ये वेब सीरीज आज रिलीज हो गई है और इसे आप उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। इससे पहले कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) की एक तस्वीर काफी चर्चा में रही थी।  एक्ट्रेस इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में शर्ट के बटन खोले नजर आईं।

तस्वीर में कविता भाभी ने शर्ट के बटन खोलकर शर्ट को एक तरफ कंधे से थोड़ा नीचे खिसकाया हुआ था।  तस्वीर में एक्ट्रेस की काले रंग की ब्रा साफ दिखाई दी। 

'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं। यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है।  एक्ट्रेस की हर तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स भी करते रहते हैं। 

भारत की पहली अनकंट्रोल सीन वाली वेब सीरीज, जिसने हर किसी के फ़ोन में जगह बनाई

मस्तराम वेबसीरीज आप देखना तो चाहते हैं लेकिन आपको लगता होगा की नेटफलिक्स और अमेजन प्राइम के विडिओ की तरह इसको देखने के लिए भी आपको पैसे देने पड़ेंगे, लेकिन आपका सोचना बिल्कुल गलत है।  आप इस सीरीज को फ्री मे देख सकते हैं। 

मस्तराम की इस धाकड़ वेबसीरीज को फ्री मे देखने के लिए आपको हमारे द्वारा यहां पर बताए गए कुछ टिप्स को फॉलो करना पड़ेगा इसके बाद आप Mastram के सारे एपिसोड बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं इसके लिए आपको कोई भी सब्सक्रिप्शन लेने या पैसा देने की जरूरत नहीं है। 

काजल राघवानी का MMS वीडियो हुआ वायरल, लोग सिंगल क्लिक 

एक और मजेदार बात आपके लिए, आप इस सीरीज को लाइव देखने के साथ ही अपने मोबाइल पर डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसका फायदा ये होगा की आप कभी भी किसी भी वक्त अपने मोबाइल पर मस्तराम की मस्ती को दोबारा देख सकते हैं। 

लेकिन आपको एक सलाह हम जरूर देना चाहेंगे, आप जब भी मस्तराम वेबसीरीज को देखना शुरू करें, ध्यान ये रखना है की आपका कोई भी फैमिली मेम्बर आसपास ना हो।  क्योंकि इसमे वयस्क दृश्यों की भरमार है और आप इसे फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं इस वीडियो को अक्सर लोग अकेले में देखना पसंद करते हैं।  

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में

आपको बताते चलें की मस्तराम के ऊपर पहले एक किताब लिखी हुई थी हो बहुत ही रोमांटिक थी, बाद मे इसी किताब के ऊपर ये वेब सीरीज बनाई गई है। 

MX Player द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक मस्तराम वेबसीरीज को लगभग 385 मिलियन लोगों ने एम एक्स प्लेयर पर देख लिया है, ये बहुत बड़ा आंकड़ा है, इस गिनती ने इसे देश की अबतक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेबसीरीज मे से एक बना दिया है, मस्तराम बहुत ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है। 

आईये जानते हैं मुख्य किरदारों को

इस सीरीज मे जिन्होंने काम किया वो मुख्य कलाकार इस प्रकार हैं, अंशुमन झा, जगत सिंह रावत, आकाश द भांडे, रानी चटर्जी, गरिमा जैन, विपिन शर्मा, और तारा अलीशा वर्मा है। 

Bhojpuri Romantic Video: बीच सड़क जब आम्रपाली और निरहुआ ने किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल


 

ज्ञात हो की रानी चटर्जी को इस सीरीज के बाद देशभर मे ख्याति मिली है, आप जब मस्तराम देखेंगे तो रानी की अदाएं देखकर आपका भी जी मचलना तय है। मस्तराम वेब सीरीज को फ्री में देखने के लिए क्या करना होगा। 

मस्तराम वेबसीरीज देखने के लिए सबसे पहले आपको जाना होगा आपके फोन मे और उसके बाद गूगल के प्लेसटोर अप्प से डाउनलोड करना होगा एम एक्स प्लेयर को, ये App Playstore पर बिल्कुल फ्री मे डाउनलोड होगा तथा इंस्टाल भी करना होगा। 

रोज़ नए मर्दों के साथ शारीरिक सम्बंध बनाना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, आखरी समय में हो गई थी HIV Positive

उसके बाद जब आप एम एक्स प्लेयर को खोलेंगे तो उसमे एक साइड मे विडिओ सेक्शन दिखाई देगा। इस विडिओ सेक्शन मे ऊपर सर्च का ऑप्शन होगा, उसमे आपको मस्तराम लिखकर सर्च करना है।  

आपकी मस्तराम देखने की खोज यहाँ पूरी होगा और आप आनंद ले पाएंगे इस फ्री वेबसीरीज का। 

Haryanvi Dance Video: सपना को जाइये भूल! Pranjal Dahiya ने काली साड़ी में मटकाई कमर, देखिए वीडियो...

Top 4 Web Series On Mx player: आश्रम ही नहीं बल्कि mx player की इन वेब सीरीज में भी है बोल्ड सीन की भरमार, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

web

MX player  लोगो द्वारा अधिक पसंदकिए जाने वाला एप बन गया हैं।  Mx Player App एक फ्री प्लैटफ़ार्म है, जहा आप फ्री में वेब सीरीज़, टीवी शो देख सकते हैं। और भी  बहुत सारे ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं।

डाउनलोड करना बिलकुल आसान हैं। MX Player बिलकुल ही VLC मीडिया प्लेयर की तरह काम करता है।  कंपनी ने इसे ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के रूप में लॉन्च किया था लेकिन बाद में इसे अपग्रेड करके कई नए फीचर्स भी इसमें जोड़े गए।  

Also Read - अयोध्या राम की पैड़ी में स्नान के दौरान अश्लीलता करना दंपति को पड़ा भारी, युवकों ने की पिटाई

अब आप MX Player पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके मूवीज और वेब सीरीज भी देख सकते हैं. इस प्लेटफार्म में आपको 12 भाषाओँ का सपोर्ट भी मिल जाता है।  आप  Amazon , Netflix , Hotstar के सब्सक्रिप्शन पर पैसे खर्च किये बिना मूवीज और वेब सीरीज का लुफ्त उठा MX Player पर ले सकते हैं।

MX Player पर hot web series की भी भरमार हैं यहा हम आपको उन्ही web series के बारे में बताने जा रहे है। 

आश्रम (Aashram)

बॉबी देओल स्टारर आश्रम वेब सीरीज के 2 पार्ट पहले रिलीज हो चुके हैं और अब यह तीसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है। इस सीरीज में इस बार ईशा गुप्ता भी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली हैं। इसलिए यह काफी सुर्खियों में है।

हैलो मिनी (Hello Mini)

फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म MX Player की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ऑरिजनल वेब सीरीज 'हेलो मिनी' को काफी पसंद किया गया था। हेल्लो मिनी एमएक्स प्लेयर की एक ओरिजिनल वेब सीरीज हैं।

इस वेब सीरीज में अनुजा जोशी, प्रिया बेनर्जी, अर्जुन अनेजा जैसे कलाकार हैं। यूथ ऑडियंस के लिए बनी इस रोमांटिक प्रितर में कहानी कम गालीगलोज और इन्टीमेट सीन्स ज्यादा है।  Bold Scence से भरपूर इस सिरीज़ को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया। 

कैंपस डायरीज (Campus Diaries) 

यदि आप कॉलेज स्टूडेंट हैं और रोमांस के साथ हल्की-फुल्की कॉमेडी का मजा लेना चाहते हैं तो आप कैंपस डायरीज देख सकते हैं। यह बहुत ही मजेदार सीरीज है जो 6 छात्रों की कहानी को दिखाती है।

रूहानियत (Ruhaniyat)

अगर आप रोमांटिक फिल्मों के शौकीन हैं तो देखकर अपना समय गुजार सकते हैं। प्रीशा और सेवर की कहानी जिसमें प्यार भी है और झगड़ा भी। इस सीरीज में अर्जुन बिजलानी ने मेन लीड का किरदार निभाया था। इसके अलावा युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे मशहूर चेहरे भी शामिल हैं।

रक्तांचल (Raktanchal )

भौकाल के अलावा रक्तांचल भी एक्शन और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज है जिसमें उत्तर प्रदेश के 80 के दशक के पूर्वांचल को दिखाया गया है। माना जाता है कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जिसमें क्रांति प्रकाश झा, प्रवीणा भागवत, शशि चतुर्वेदी ने अहम भूमिका निभाई थी।

 

Share this story