×

गर्लफ्रेंड को कसकर पकड़ा और किया कुछ ऐसा, लड़की शर्म से हुई पानी-पानी, Video Viral...

गर्लफ्रेंड को कसकर पकड़ा और किया कुछ ऐसा, लड़की शर्म से हुई पानी-पानी, Video Viral...

Premi Premika Ka Viral Video: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का प्यार और तकरार, उनकी लड़ाई और मिलाप से जुड़े कई सारे नजारे आपको देखने को मिल ही जाते होंगे। इस बीच इंटरनेट पर प्रेमी-प्रेमिका के वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

रोजाना नए-नए नजारे और करामात सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। इस बीच पार्क में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की अद्भुत मुलाकात का वीडियो धमाल मचा रहा है।


सोशल मीडिया (Social Media) अब रोचक वीडियोज का हब बन चुका है। इसी कड़ी में प्रेमी-प्रेमिका का जो वीडियो लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है, उसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को पार्क में बुलाता है और कुछ ऐसा करना चाहता है, जिसके लिए लड़की शर्म से पानी-पानी हो जाती है। 

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के इस वीडियो को जिसने भी देखा, उसे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा होगा। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ कसकर पकड़ा है। इसके बाद लड़का वो जोर से अपनी ओर खींचता है।

वीडियो में किसी तीसरे व्यक्ति का हाथ नजर आ रहा है। जिसमें सिंदूर की डिब्बी दिख रही है. लड़का सिंदूर की डिब्बी से सिंदूर निकालता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


गर्लफ्रेंड हाथ छुड़ाने की कोशिश करती है, लेकिन लड़के ने कस कर हाथ पकड़ रखा था। आखिरकार अपनी कोशिश में लड़का कामयाब हो जाता है और लड़की सिंदूर भरवाने के लिए राजी हो जाती है।

 गर्लफ्रेंड की मांग में सिंदूर भरने का नजारा देखने लायक था। लड़की की आंखों में शर्म साफ झलक रही थी और वो शर्म से पानी-पानी हो रही थी। जिसने भी इस वीडियो को देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस वीडियो को देख कर तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं। कैप्शन में लिखा गया है, ‘आखिर करूं तो करूं मैं क्या।’ इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है।

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ Viral, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

शराब के दुकान में जाकर उठा लाया दारू का बोतल, बेवड़े बंदर ने गटा गट चढ़ाया पऊआ, Video Viral...

पति ने पुलिस से कहा गांजा पीकर ऐसा काम करती है मेरी पत्नी, महिला बोली- "नहीं साहब बस गुटखा खाती हूं और बीड़ी पीती हूं"...

टाइगर श्रॉफ की याद में ऐसा काम कर रही दिशा पाटनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Anjali Arora Viral MMS: अंजली अरोड़ा का MMS सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

काफी कोशिशों के बाद भी घोड़े पर नहीं चढ़ पाई महिला, जानवर ने खुद ही कर दिया यह काम, Video Viral...

Anjali Arora Leaked MMS : अंजली अरोड़ा ने MMS लीक मामले को लेकर दिया ये बयान ... कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई...!

Anjali Arora Leaked MMS: अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल, Social Media पर धड़ल्ले से देख रहे लोग, डिलीट होने के पहले आप यहाँ देखें... Video Viral

Funny Video: प्यार में बुरी तरह से गिरे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड! वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

अजीब से कपड़े पहन बर्गर खाने पहुंचीं उर्फी जावेद, ट्रांसपेरेंट कपड़े में देख लोगों के छूटे पसीने

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ Viral, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

MMS video leak Anjali Arora: कच्चा बादाम गाने पर रातोंरात फेमस होने वाली अंजली आरोरा इन दिनों काफी चर्चा में है। वो कोई और नहीं एक एमएमस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में है।

हालंकि वो वीडियो अंजली आरोरा का नहीं है। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद वो काफी चर्चे में बनी हुई है। MMS Viral होने के बाद अंजली आरोरा को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा है।

Top Bhojpuri Actress Fees: रानी, आम्रपाली या काजल...कौन है भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस? किसकी फीस है सबसे ज्यादा

हालही में अंजली आरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अंजली हाजी अली दरगाह में पहुंची है और चादर चढ़ा रही है।

वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही है। उनके वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा है कि इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा- इसको क्यों सिर पे चढ़ा रहे हो। ये कौन सी हीरोइन है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- एमएमएस वायरल हुआ फिर भी पब्लिक में।

भौकाल मचाने आया Nokia का सबसे सस्ता Smartphone, शानदार फीचर्स के साथ फोन में छुपे हैं इयरफोन्स?

बता दें कि अंजली आरोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज वीडियो शेयर करते रहती है। कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है।

Anjali Arora Leaked MMS: अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल, Social Media पर धड़ल्ले से देख रहे लोग, डिलीट होने के पहले आप यहाँ देखें... Video Viral

Anjali Arora Viral MMS: अंजली अरोड़ा का MMS सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

Anjali Arora reaction On MMS: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी के चलते हाल ही में कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक एमएमएस लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैली हुई थी।

 [Direct Link] Anjali Arora MMS Video Download

वहीं, इसके बाद ही अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ लोगों को जवाब दिया था, उन्होंने कहा कि यह MMS मेरा नहीं था, वह इसे देख काफी दुखी थी। वह रो रही थी कि इस सब का उनके घर-परिवार पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था।

इसी के बीच अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर इसे लेकर कहा है कि अब उन्हें इस बात से कोई फ्रक नहीं पड़ता और जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं, वे लोग उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora On MMS) कहा कि देखो जिससे बराबरी नहीं हो पा रही है ना तो वह बदनामी शुरू कर ही देते हैं, लोगों को जो करना है करें, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सैयां नामक एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर वह काफी खुश थी। उनके रिलीज हुए गाने सैयां को एक करोड़ व्यूज भी मिले हैं। इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। 

 Rum, Whiskey, Vodka, Beer, Brandy, Wine और Champagne में आइये जानते है, क्या अंतर हैं?

कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी और वे तीसरे नंबर पर रही थी। 

खुशखबरी! रिकॉर्ड तोड़ सस्ता हुआ LPG Cylinder – अब केवल 749 रुपए में मिलेगा सिलेंडर

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टा पर एक करोड़ 17 लाख फॉलोअर्स हैं।

 अंजलि अरोड़ा को कई बार अपने वीडियो के लिए ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

  एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, विराट कोहली दे रहे भरपूर ट्रेनिंग…

Anjali Arora Leaked MMS : अंजली अरोड़ा ने MMS लीक मामले को लेकर दिया ये बयान ... कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई...!

कच्च्चा बादाम की एक्ट्रेस Anjali Arora इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअरसल, सोशल मीडिया पर एक एमएमएस जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बाताया जा रहा है कि ये  Viral Video अंजली अरोड़ा है।

Today Gold Price : दुबई से भी सस्ता मिल रहा सोना, जल्दी करे ख़रीदारी...

जिससे अंजली अरोड़ा काफी परेशान लग रही है और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

खबरो में दावा किया जा रहा है कि उनका कथित एमएमएस वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

MMS video leak Anjali Arora

तमाम लोग ये भी दावा कर रहे हैं वीडियो में अंजलि ही दिखाई दे रही हैं। अब क्या है पूरा माजरा, आइए विस्तार से बताते हैं।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लीक हुआ, जिसे देखने के बाद कुछ ने ये कहा कि इसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं और कुछ ने ये दावा किया कि उसमें उनके जैसे दिखने वाली लड़की है।

Free Scooty Yojna 2022 : मुख्यमंत्री स्कूटी योजना के लिए आवेदन शुरू, यहां से जल्दी करें ऑनलाइन अप्लाई

इस मुद्दे पर अंजलि का भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। वैसे भी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं कि लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं। इसलिए इस बात पर अभी कुछ भी दावे के साथ कहना गलत होगा।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

बता दें कि अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया के जरिए पॉप्युलैरिटी मिली थी। उन्होंने 'काचा बादाम' पर चंद सेकेंड डांस करके उपबल्धि हासिल की थी।

Amrapali Dubey से शादी कर दुखी दिखे Khesari Lal Yadav, एक्ट्रेस के चेहरे पर भी नजर आई मायूसी!

रातोंरात वह स्टार बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर भी उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके बाद उनको एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' में लाया गया।

यहां उनका और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रिश्ता लोगो ने खूब पसंद किया और दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बना दिया था।

जब Kissing Scene करते बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna , Madhuri Dixit का काटा होंठ, एक्ट्रेस ने रोते हुए बयां किया दर्द...

एक बाार तो एक्ट्रेस ने मुनव्वर को प्रपोज भी कर दिया था। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे।

अंजलि अरोड़ा फिलहाल डिजिटल क्रिएटर आकाश संस्सनवाल को डेट कर रही हैं। उन्होंने  एक इंटरव्यू में बताया था कि आकाश उनके लिए बहुत स्पेशल हैं।

उन दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत है। उनके दिल में आकाश की जगह बहुत खास है लेकिन उनकी कोई सगाई नहीं हुई है। फिलहाल तो फैन्स अब एक ही इंतजार कर रहे हैं कि कब अंजलि को वह 'बिग बॉस ओटीटी' मं देख सकेंगे।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

एक नए इंटरव्यू में इस कथित एमएमएस वीडियो के बारे में बात करते हुए अंजलि इमोशनल होकर रो पड़ीं। उन्होंने यह भी कहा कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है और उनके पेरेंट्स पहले भी इसकी शिकायत कर चुके हैं।

सिद्धार्थ कन्नन से एक नई बातचीत में अंजलि ने इस विवादित वीडियो पर बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर,

दुनिया के सामने बेटी और बेडरूम में पत्नी बनाकर रखते थे, एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट के काली करतूतों का राज

कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है। मुझे नहीं पता ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है न. इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है...' ये बोलते हुए अंजलि रो पड़ीं।

 शराब पीकर प्रधानमंत्री ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल...

उन्होंने आगे कहा, 'कभी कभी मुझे लगता है कि ये लोग क्यों कर रहे हैं ऐसा। जिसमें मैं हूं ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं।

 यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए, कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, इसके साथ ये है वो है। यार मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, मेरी बहन है। मेरे छोटे भाई हैं जो ये सब चीजें देखते हैं।'

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

अंजलि ने कहा कि ये सब उन्हें बनाने वाले लोग ही ये सब करते हैं तो उन्हें बहुत दुख होता है। उन्होंने कहा, 'कहते हैं न कि जब किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो।'

 शराब पीकर प्रधानमंत्री ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल...

एक्सलेकिन वायरल हो रहे एमएमएस को लेकर एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की है। कि इस एमएमएस में वो नहीं है। पता नहीं क्यों लोग इसे फैला रहे है।

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता लोग ऐसा क्यों कर रहे है। मेरा नाम इस वीडियो में क्यों जोड़ा जा रहा है। मेरी कोई भी ऐसा एमएमएस नहीं लोग फालतू के इसे वायरल कर रहे है।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। मेरा छोटा भाई है, तो ये सब चीजे देखते है।

अंजली ने बताया कि वो जब लॉकअप से आई तो उन्हें ये सब पता चला। जिसके बाद उनके पापा ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है।

Free Scooty Yojna 2022 : मुख्यमंत्री स्कूटी योजना के लिए आवेदन शुरू, यहां से जल्दी करें ऑनलाइन अप्लाई  

उन्होंने कहा कि मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया है? मैं तो वो हूं ही नहीं।

ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा।

Share this story