×

भौकाल मचाने आया Nokia का सबसे सस्ता Smartphone, शानदार फीचर्स के साथ फोन में छुपे हैं इयरफोन्स?

भौकाल मचाने आया Nokia का सबसे सस्ता Smartphone,शानदार फीचर्स के साथ फोन में छुपे हैं इयरफोन्स? 

Nokia's cheapest Smartphone came to create panic, with great features are the earphones hidden in the phone?

 स्मार्टफोन बाजार में कई स्मार्टफोन ब्रांड हैं जो नए-नए फोन लॉन्च करते रहते हैं और उन सभी की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है। ऐसा ही एक पुराना और भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड है नोकिया।

 

 

Nokia ने हाल ही में एक नया मोबाइल लॉन्च किया है जिसकी कीमत 7 हजार रुपये से कम है और इसके अंदर ईयरफोन छिपा है। आइए विस्तार से जानते हैं कि इस फोन की कीमत कितनी होगी (Nokia 5710 XpressAudio Price) और इसमें क्या-क्या स्पेसिफिकेशंस शामिल हैं।

(Nokia 5710 XpressAudio Specifications)।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नोकिया के नए मोबाइल फोन Nokia 5710 XpressAudio को चीन में 17 अगस्त 2022 को लॉन्च किया गया है। 

 

जैसा कि हमने अभी आपको बताया कि नोकिया के नए मोबाइल की कीमत 7 हजार रुपये से भी कम है। फिलहाल चीन में लॉन्च हुए इस फोन की कीमत 599 युआन यानी 87 डॉलर (करीब 6940 रुपये) है। यह फोन की सबसे बड़ी खासियत है।

फोन को व्हाइट और रेड या ब्लैक एंड रेड, दो कलर कॉम्बिनेशन में खरीदा जा सकता है।Nokia के इस फीचर फोन के पीछे TWS ईयरबड्स भी छिपे हैं। इसके अलावा 4जी कनेक्टिविटी वाले इस मोबाइल फोन में रिमूवेबल बैटरी है,

इसमें डेडिकेटेड ऑडियो कंट्रोल है और यह डुअल सिम की सुविधा भी दे रहा है। A फोन 2.4-इंच QVGA कलर डिस्प्ले और क्लासिक T9 कीबोर्ड के साथ आता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

यह 1,450mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 4G के साथ 6 घंटे का 4G टॉकटाइम और 20 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है।

Share this story