×

Top Bhojpuri Actress Fees: रानी, आम्रपाली या काजल...कौन है भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस? किसकी फीस है सबसे ज्यादा

Top Bhojpuri Actress Fees: Rani, Amrapali or Kajal...Who is the most expensive Bhojpuri actress? who has the highest fee

Top Bhojpuri Actress Fees: Rani, Amrapali or Kajal...Who is the most expensive Bhojpuri actress? who has the highest fee

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के अलावा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का भी अलग जलवा है। भोजपुरी सिनेमा भी आज किसी भी मायने में पीछे नहीं रह गया है। यहां के सिर्फ एक्टर्स ही नहीं, बल्कि एक्ट्रेस की भी अलग धाक है।

 

खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में ये हसीनाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती हैं। भोजपुरी हसीनाएं अब अपने काम की खूब मोटी कीमत भी वसूल करते हैं। 

 

कमाई के मामले में भी यह किसी से कम नहीं हैं। भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां फिल्मों में अभिनय के लिए मोटी फीस वसूल रही हैं। अक्षरा सिंह से लेकर, मोनालिसा और आम्रपाली दुबे तक इन भोजपुरी तारिकाओं की फीस सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए जानते हैं कि इस वक्त भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी पांच अभिनेत्रियों की फीस...

 

 

 

अक्षरा सिंह (Akshra Singh)

 

Akshara Singh : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने आखिर क्यूं बढ़ाई अपनी फीस,  जानिए क्या रही इसके पीछे की अहम वजह? | TV9 Bharatvarsh


भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर वन अभिनेत्री अक्षरा सिंह रोज नई कामयाबी हासिल कर रही हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अपनी फीस में इजाफा करके वह चर्चा में आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिल्म 'डार्लिंग' के लिए दोगुना पैसा लिया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं। भोजपुरी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में काम करने वाली अक्षरा एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं, वह एक स्टेज शो के लिए भी मोटी रकम वसूलती हैं। अभिनेत्री एक घंटे के शो के लिए तीन से पांच लाख रुपये लेती हैं। अक्षरा की कुल संपत्ति 50-60 करोड़ रुपये हैं।

मोनालिसा (Monalisa)

bhojpuri actress monalisa looking beautiful in crop top and jeans fans goes  crazy | मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया फिगर  | Hindi News, Zee Hindustan Entertainment


मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, फिलहाल वह टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मोनालिसा सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं। वह एक फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपये लेती हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। 

 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

Amrapali dubey revealed her wish in latest video goes viral on instagram  raya - Amrapali Dubey अब तक नहीं कर पाईं फिल्मों में एक काम, अधूरी रह गई  इच्छा को यूं कर


आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने तेजी से इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। आम्रपाली ने फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था और पहली फिल्म से ही उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। आज के समय में वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ रुपये है।

 

काजल राघवानी (Rani Chatterjee )

खेसारी लाल से रोमांस कर चुकी हैं काजल राघवानी, अब प्रदीप पांडे चिंटू संग  रिलेशनशिप में, बर्थडे से पहले किया फिल्म का ऐलान | TV9 Bharatvarsh


काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हैं। यूट्यूब में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भोजपुरी कंटेंट में 'छलकता हमरो जवानिया राजा' गाना उन्हीं पर फिल्माया गया है।

इसके बाद से काजल ने अपनी फीस में इजाफा करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल राघवानी एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 18-20 लाख रुपये लेती हैं। इनकी कुल नेटवर्थ दो से चार करोड़ रुपये है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

रानी चटर्जी (मस्तराम) का जीवन परिचय, आयु- Rani Chatterjee Biography In Hindi


रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन हैं। उन्होंने अब तक 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और वह अपनी एक फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रानी चटर्जी एक महीने में लाखों की कमाई करती हैं। कुछ संपत्ति की बात करें तो रानी चटर्जी लगभग पांच मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

 देखें कितनी एक्ट्रेस का हो चुका है एमएमएस वायरल.... काजल राघवानी से तृषा कर मधु. 

Bhojpuri actress trisha kar madhu MMS private video leak with a boy viral  on internet | भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS लीक, प्राइवेट वीडियो हुआ  वायरल 'तुम्हारी बहन का ...

एक्ट्रेस और गायिका सहित कई भोजपुरी सेलेब्रिटी आपत्तिजनक एमएमएस से जुड़े विवादों की चपेट में आ चुकी हैं।

काजल राघवानी और प्रियंका पंडित से लेकर गायिका शिल्पी राज तक - भोजपुरी सेलेब्स को कथित तौर पर डिफरेंट प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन सामने आए इंटीमेट वीडियो में देखा गया है।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

हालांकि, अधिकांश ने इन वीडियो को झूठा बताया है। कई एक्ट्रेस ने आरोपों का खंडन करते हुए इसे काल्पनिक और मॉर्फ्ड वीडियो बताया था। 

बीते साल भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु ( Trisha Kar Madhu) का प्राइवेट वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ था। उसके प्रेमी के साथ इंटीमेट  वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

बाद में उन्होंने फैंस से इसे हटाने का आग्रह किया। निजी वीडियो के लीक होने के बाद, मधु ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को चेतावनी दी,

जिन्होंने कथित तौर पर वीडियो को वायरल कर दिया था। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वीडियो किसने शूट किया या यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक कैसे पहुंचा

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो

भोजपुरी गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj), जो अपने गीतों जैसे लाइका पहलका हा, नीली नीली अखियान (Laika Pahilka Ha,

Neeli Neeli Akhiyan) के लिए पहचानी जाती हैं, सिंगर ने एक विवादास्पद वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी।

शिल्पी राज का वीडियो, हालांकि प्रमाणित नहीं है, कथित तौर पर उसे अपने कथित प्रेमी विजय चौहान के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। शिल्पी ने लाइव वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर भी चर्चा का जवाब दिया,

वह रोते हुए और नेटिज़न्स से वीडियो शेयर करना बंद करने की अपील करती हुई दिखाई दीं थी।

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का लीक हुआ वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ( Priyanka Pandit) 2021 में सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल होने की वजह से सुर्खियों में आ  गईं।

Private video of Bhojpuri actress Priyanka Pandit is becoming fiercely  viral on social media भोजपुरी ऐक्ट्रिस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद वो  मीडिया के सामने आई और आरोप लगाया कि किसी ने खुन्नस निकालने  के लिए उनके खिलाफ साजिश रची।

प्रियंका  पंडित ने उस समय कहा था कि, "वायरल वीडियो मेरा नहीं है, ये वीडियो भी पुराना है।" 

काजल राघवानी का इंटिमेट वीडियो लीक

कुछ समय पहले, एक कथित एमएमएस वीडियो ऑनलाइन सामने आया था जिसमें दावा किया गया था कि यह टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ( Kajal Raghwani) का है।

हालांकि, उन्होंने  इस तरह के आरोपों से इंकार किया था। वीडियो कथित तौर पर स्टार का नहीं था ।

जब Kissing Scene करते बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna , Madhuri Dixit का काटा होंठ, एक्ट्रेस ने रोते हुए बयां किया दर्द...

दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना अपने दौर के सबसे हैंडसम और सक्सेसफुल अभिनेता हुआ करते थे। उनके 70 और 80 के दशक के बड़े बड़े अभिनेता का फीके पड़ जाते थे।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

उनके जीवन से जुड़े कई किस्से आपने पढ़े और सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको विनोद साहब के लाइफ से जुड़े कुछ विवादित किस्से के बारें में बताने जा रहे हैं। जिसके बारें में आपको शायद ही पता होगा।

विनोद खन्ना के बारें में कहा जाता है कि वे हर तरह के सीन्स  को आसानी से कर लेते थे लेकिन जब बात इंटीमेट सीन की होती हैं। तब विनोद खन्ना अपना आपा खो देते हैं।

आज हम आपको अभिनेता से जुड़ी एक ऐसे ही किस्से के बारें मे बताने जा रहे हैं।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

80 के दशक में ’दयावान’ फिल्म का ‘आज फिर तुमपे प्यार आया है’ गानना उन दिनों काफी वायरल हुआ था। इसकी वजह थी कि गाने में माधुरी और विनोद खन्ना के बीच बोल्ड सीन्स थे।

बताया गया है कि जब गाने की शूटिंग की जा रही थी तब माधुरी को देखकर विनोद खन्ना बहक गए और उन्होंने किस करते हुए माधुरी के होंठ पर काट लिया था।

और वहां एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया था।तब माधुरी दीक्षित ने फिल्म से इस सीन को हटाने के लिए कहा तो फिरोज खान ने साफ़ मना कर दिया था।

जिसके बाद माधुरी बड़ी बड़ी आलोचनाओं का शिकार हुई थी।’

वेब सीरीज की मशहूर एक्ट्रेस का MMS हुआ वायरल, कभी Tik Tok पर बिखेरती थी जलवे

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एडल्ट कंटेंट हमेशा सुर्खियों में रहता है। फिर बात हो ऑल्ट बालाजी एप की या उल्लू ऐप की, दोनों जगह आपको एडल्ट कंटेट वाली वेब सीरीज देखने को मिल ही जाते हैं।

इन दोनों एप्स के अलावा भी कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जहां इस तरह का एरोटिक फिल्में या सीरीज देखने को मिल सकती हैं।

 Ankita Dave 🐯 (@ankitadave_1) • Instagram photos and videos

इन सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेसेस भर भर कर बोल्ड सीन्स देती हैं। लगभग हर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इन्हीं में से एक हैं। 

Ullu App एप की सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस अंकिता दवे, जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी कारण उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

अंकिता ने टिकटॉक से ही करियर की शुरुआत की थी। टिकटॉक पर अंकिता दवे के वीडियोज खूब वायरल होते थे। टिकटॉक पर भी उनके लाखों फैंस थे। अंकिता दावे साल 2017 में एक एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आईं थी। तब अंकिता दवे अचानक से उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं।

Ankita Dave Raises Heat In A Steamy Outfit

इस एमएमएस को देखकर कहा गया था की वीडियो में मौजूद लड़की अंकिता दवे हैं और उनके साथ मौजूद लड़का कोई और नहीं बल्कि उनका सौतेला भाई है।

Actress Ankita Dave Stunning Photos in Bikini

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अंकिता रातों रात सोशल मीडिया पर छा गईं। एक्ट्रेस एक मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ साथ ब्लॉगर भी हैं। साथ ही मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी एक्टिव हैं।

Actress Ankita Dave Stunning Photos in Bikini

अंकिता उल्लू एप्प पर की वेब सीरीज श्रृंगारदान में अपनी एक्टिंग से काफी चर्चा में रहीं। ये सीरीज जबरदस्त जादू और रहस्य से भरी हुई है। इसे आप उल्लू एप पर देख सकते हैं।

Ankita Dave : Biography, wiki, age, height, figure, boyfriend, bikini,  movies

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी के चलते हाल ही में कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक एमएमएस लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैली हुई थी।

Ankita Dave🇮🇳 (@itsankitadave) / Twitter

 [Direct Link] Anjali Arora MMS Video Download

Share this story