×

शराब पीकर प्रधानमंत्री ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल...

शराब पीकर प्रधानमंत्री ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल...
After drinking alcohol, the Prime Minister danced fiercely, the video went viral, created a ruckus...

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने से विवाद हो गया। दरअसल, ये वायरल वीडियो फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन का है।

 

इस वीडियो में फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही है।

 

 

 

इसके बाद विपक्ष ने जमकर बवाल किया। साथ ही विपक्षी नेताओं ने प्रधानमंत्री के ड्रग टेस्ट की भी मांग की। इसके बाद सना मरीन ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने सिर्फ शराब का सेवन किया था। 

 

 

 

 

इस वायरल वीडियो में सना मरीन अपनी दोस्तों के साथ नाचते हुए और गाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।

साथ ही विपक्ष उनपर लगातार निशाना साध रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर सना ने अपनी सफाई दी है।

पीएम ने दी सफाई

फिनलैंड की पीएम सना ने अपना वीडियो लिक होने पर कहा कि उन्हें इस बात का पता था कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है लेकिन वे दुखी हैं कि उनकी वीडियो को पब्लिक कर दिया गया।

इसके आगे सना मरीन ने कहा कि हां उन्होंने पार्टी की, डांस किया और सिंगिंग भी की। ये सभी पूरी तरह से लीगल चीज हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इसके बाद उन्होंने ड्रग्स के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कभी ऐसा समय नहीं आया है, जब उन्हें ड्रग्स करते हुए देखा गया हो या वे किसी ड्रग्स का सेवन करने वाले को जानती हों।

‘हां मैंने दोस्तों के साथ पार्टी की और हमने शराब भी पी थी’ वीडियो लीक होने के बाद इस देश की प्रधानमंत्री ने स्वीकार

फिनलैंड में लीक हुए एक वीडियो में प्रधानमंत्री सना मारिन एक निजी पार्टी में दोस्तों के साथ नाचती और गाती नजर आ रही हैं,

जिससे जनता के बीच यह बहस शुरू हो गयी है कि सर्वोच्च पद पर आसीन व्यक्ति के लिए ऐसा आचरण कितना उपयुक्त है और वो भी यूक्रेन पर पड़ोसी देश रूस के हमले के वक्त।

वीडियो में 36 वर्षीय मारिन कैमरे को पोज देती हैं। इस दौरान वह अच्छा समय बिताती हैं। फिनलैंड और पूरी दुनिया में पार्टी करने वाले युवा और कम उम्र के लोग सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे ही अनगिनत वीडियो साझा करते हैं।

लेकिन लीक वीडियो ने फिनलैंड के लोगों के बीच एक बहस शुरू कर दी है कि प्रधानमंत्री के लिए किस स्तर की मौज मस्ती उपयुक्त है, विशेष रूप से यूक्रेन पर पड़ोसी रूस के हमले को देखते हुए,

जिसने लंबे समय से तटस्थ फिनलैंड और स्वीडन को नाटो सदस्यता के लिए आवेदन करने के लिए प्रेरित किया है।

मध्यमार्गी-वामपंथी ‘सोशल डेमोक्रेटिक’ पार्टी का नेतृत्व करने वाली मारिन को पार्टी के बारे में सवालों की बौछार का सामना करना पड़ा है: क्या पार्टी में मादक पदार्थ थे? शराब थी?

वह काम कर रही थीं या गर्मी की छुट्टी पर थीं? क्या प्रधानमंत्री इतने होश में थीं कि किसी आपात स्थिति से निपटने में वह सक्षम थीं?

पार्टी में जाहिर तौर पर किसी ने यह वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया पर लीक हो गया और इस हफ्ते फिनलैंड की मीडिया का इस पर ध्यान आकर्षित किया।

मारिन ने कहा कि वह हाल के हफ्तों में पार्टी में शामिल हुईं लेकिन उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि वास्तव में यह कहां और कब आयोजित हुई।

 मारिन ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने और उनके दोस्तों ने पार्टी में जश्न मनाया और पार्टी में शराब का इस्तेमाल हुआ लेकिन,

उनकी जानकारी में वहां कोई मादक पदार्थ शामिल नहीं था। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने मादक पदार्थों के बारे में अटकलों पर विराम लगाने के लिए ‘ड्रग टेस्ट’ कराया है।

मारिन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि 2022 में इस बात को स्वीकार कर लिया जाएगा कि निर्णय लेने वाले भी नाचेंगे, गाएंगे और पार्टियों में जाएंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं नहीं चाहती कि किसी प्रकार की छवि को फैलाया जाए, लेकिन यह मतदाताओं पर निर्भर है कि वे इसके बारे में क्या सोचते हैं।’’

 प्रधानमंत्री विवाहित हैं और उनकी चार साल की बेटी है। वह अक्सर जोर देकर कहती हैं कि भले ही वह फिनलैंड की सरकार की मुखिया हैं,

लेकिन वह अपनी उम्र के किसी अन्य व्यक्ति की तरह ही हैं, जो अपने ख़ाली समय में दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताना पसंद करती हैं।

Share this story