×

Funny Video: प्यार में बुरी तरह से गिरे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड! वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Funny Video: प्यार में बुरी तरह से गिरे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड! वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

क्या आपने कभी किसी को प्यार में गिरते हुए देखा है? हमें मालूम है कि आप यही सोच रहे होंगे कि प्यार में गिरना कोई नई बात तो है नहीं। बहुत से लोग एक-दूसरे से बेतहाशा प्यार और मोहब्बत करते हैं।

ऐसे में ये भी कैसा सवाल हुआ, लेकिन हमारे सवाल को आपने गलत समझ लिया है। हम सचमुच में गिरने की बात कर रहे हैं। हां, ये थोड़ा मजाकिया लगता है, लेकिन यही सच है। 

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आएगी और हो सकता है कि आप हंस-हंसकर लोटपोट जाएं।

इस वीडियो में आप सचमुच में दो लोगों को प्यार में बुरी तरह से जमीन पर गिरते हुए देखेंगे। 

अब आपको इस वीडियो के बारे में जानकारी देते हैं। इस वीडियो को कार के अंदर से रिकॉर्ड किया गया है।

वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की तेजी से भागकर जाती है और अपने बॉयफ्रेंड से गले मिलने के लिए छलांग लेती है और लड़के का पैर फिसल जाता है। दोनों के बीच तालमेल की कमी दिखाई देती है और ये बुरी तरह से गिरते हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की जमीन पर मुंह के बल गिरती है।

इस वीडियो को डालने वाले यूजर ने कैप्शन में लिखा है - प्यार में 'गिरना'! इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर Harpreet नाम के यूजर ने पोस्ट किया गया है।

 8 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वाकई में ये वीडियो काफी मजेदार और फनी है। 

Share this story