×

पति ने पुलिस से कहा गांजा पीकर ऐसा काम करती है मेरी पत्नी, महिला बोली- "नहीं साहब बस गुटखा खाती हूं और बीड़ी पीती हूं"...

The husband told the police that my wife does such a thing after drinking ganja, the woman said - "No sir, I just eat gutkha and smoke beedi" ...

The husband told the police that my wife does such a thing after drinking ganja, the woman said - "No sir, I just eat gutkha and smoke beedi" ...

प्रदेश से एक बार फिर नई नवेली दुल्हन का कांड सामने आया है। अब कांड शब्द सुनकर आप ये न सोच लेना कि ये लुटेरी दुल्हन का कांड होगा, तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है।

 

 

नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कांड किया है कि दूल्हा सीधे थाने पहुंच गया और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी गांजे के साथ-साथ कई तरह के नशे करती है और मारपीट करती है।

 

 

मामला  अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र का है, जहां पीड़ित युवक द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का सेवन करती है। इसके बाद घर में कलह करती है।

रविवार देर रात 12ः00 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया, जिसके बाद झगड़ा करते हुए चूड़ियां तोड़ दी और अपना सिर दीवार पर पटक दिया। इसके बाद हाथापाई करते हुए हाथ और छाती में दांतों से पूरी तरह काट कर घायल कर दिया।

इतना ही नहीं बुजुर्ग पिता को भी जान से मारने की धमकी देते हुए शोर-शराबा करने लगी। 112 नंबर पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक ने नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है।

 


फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कहना सही नहीं होगा। मामले में पूरी छानबीन के बाद ही कुछ कार्रवाई की जा सकेगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। उसने वविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है। वहीं, पत्नी ने कहा है कि वह सिर्फ बीड़ी और गुटखा खाती है।

Share this story