कैमरे के सामने ही बॉयफ्रेंड को स्तनपान कराने लगी महिला, चैनल ने कर दिया टेलीकॉस्ट
The woman started breastfeeding her boyfriend in front of the camera, the channel telecasted

दुनिया में बढ़ते दिखावे के बीच आज शोहरत पाने के लिए बहुत से लोग कुछ भी कर जाने को तैयार रहते हैं। कुछ ऐसा ही मामला एक टीवी शो के दौरान सामने आया है। इस रीयल्‍टी शो में एक लड़की लाइव कैमरे ऐसी हरकत करने लगी कि शो के प्रसारण के बाद बवाल मच गया।

Akshara Singh MMS Leak Video: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का MMS Video Viral, इंटरनेट पर मचा बवाल


यह हैरान करने वाला मामला ब्रिटेन के एक टीवी शो में हुआ, जहां पर एक महिला ने सबके सामने अपने बॉयफ्रेंड को स्तनपान करवाया। इसका बकायदा एक टीवी चैनल पर टेलीकास्ट भी हुआ।

Chanakya Niti: इस तरह की स्त्री आपको कर सकती हैं बर्बाद, इन तरीकों से कर सकते है पहचान

 शो पर बवाल मचने के बाद उसका वीडियो दुनियाभर में वायरल हो रहा है।


ब्रिटेन के चैनल 4 ब्रेस्टफीडिंग माय बॉयफ्रेंड (Breastfeeding my Boyfriend) नाम से एक शो प्रसारित किया। हाल ही में उसमें एक कपल शामिल हुआ, जिसने दावा किया कि स्तनपान की वजह से उनके रिश्ते में मजबूती आई है।

Shilpi Raj Leaked MMS: शिल्पी राज से पहले इन एक्ट्रेस के MMS भी हुए थे लीक, इस एक्ट्रेस का करियर हो गया था बर्बाद


 इसके बाद महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को कैमरे के सामने ही स्तनपान करवाया। इस शो को 25 अक्टूबर की रात प्रसारित भी कर दिया गया। इसके फुटेज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 


कपल ने बताया कि ये सब करने से उन्‍हें सेक्सुअल सेटिस्फेक्शन मिलने के साथ ही काफी कंफर्टेबल महसूस होता है। शो में दिखाया गया कि 15 घंटे वेयर हाउस में ड्यूटी करने के बाद दोनों घर जाने के लिए बेताब थे।


इसी दौरान उन्होंने कार को रास्‍ते में एक किनारे रोक दिया और वहीं पर रोमांस करना शुरू कर दिया। दंपति ने दावा किया है कि स्तनपान से उनके रिश्ते की मजबूती में काफी सुधार हुआ है। 

कई बार मनाया फिर भी नही मानी Teacher, तो छात्र ने कर दिया Kiss, Video Viral...


हालांकि बहुत से लोगों को ये नहीं पसंद आया। जिस वजह से इस कपल और शो की आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने इसपर नाराजगी जताते  हुए लिखा कि ये सब चैनल टीआरपी के लिए कर रहा है और यह कपल फेमस होने के लिए नाटक कर रहा। 

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ Viral, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

लोगों का कहना था कि वास्तव में ऐसा कुछ नहीं होता। वहीं यूजर्स ने लिखा कि महज टीआरपी हासिल करने के लिए चैनल द्वारा समाज में अश्लीलता फैलाना शर्मनाक है।

Chanakya Niti: इस तरह की स्त्री आपको कर सकती हैं बर्बाद, इन तरीकों से कर सकते है पहचान

Akshara Singh MMS Leak Video: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का MMS Video Viral, इंटरनेट पर मचा बवाल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को उनके फैंस द्वारा बिहार और इंडस्ट्री की शेरनी कहा जाता है। वो अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ गायिकी के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्मों में उनके जबरदस्त रोमांस के तड़के को पसंद किया जाता है।

 अक्षरा सिंह Viral Video डाउनलोड

ऐसे में अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस को लेकर देखने के लिए मिल रहा है कि काफी बवाल मचा हुआ है और इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि इंटरनेट पर लीक हुआ एक प्राइवेट वीडियो है, जिसे अक्षरा का बताया जा रहा है।

Akshara Singh Viral video:अक्षरा सिंह ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी? कह दी ये बड़ी बात

हालांकि, असल में ये वीडियो उनका नहीं लग रहा है। एक्ट्रेस का भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं है। इस बीच गूगल पर देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस के कथित एमएमएस वीडियो (Bhojpuri Actress MMS Video) को डाउनलोड करने के लिए लोग लिंक शेयर कर रहे हैं।

दरअसल, जब अक्षरा सिंह का नाम या फिर उनके नाम के साथ वायरल वीडियो लिखकर कोई नए गाने की सर्चिंग की जा रही है तो उसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गूगल में टॉप पर कई लिंक आ रहे हैं, जो अक्षरा सिंह का कथित वायरल वीडियो डाउनलोड करने का लिंक हैं। इससे वीडियो को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिया जा रहा है। 

भारत की 10 सबसे गंदी Web Series, जिसे देखकर बड़े-बड़े के छूट गए पसीने, कमरे की कुंडी लगाकर ही देखें

 Akshara Singh Viral video सर्चिंग कीवर्ड टॉप लिस्ट में हैं. ये कीवर्ड कई यूट्यूब वीडियो के लिंक भी ओपन कर रहा है, जिसमें इस प्राइवेट वीडियो को एक्ट्रेस का वीडियो बताया जा रहा है। 

यूट्यूबर्स द्वारा इसे कई तरीके से एडिट करके चलाया जा रहा है। लोग अक्षरा के कथित वायरल वीडियो को डाउनलोड करने का ऑप्शन यूट्यूब पर भी दे रहे हैं। यहां तक कि कई तो इसे डायरेक्ट दिखाने का भी दावा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जब हमारी ओर से इस वीडियो की सच्चाई को जानने की कोशिश की गई तो वीडियो को देखकर नहीं लगा कि ये सच में अक्षरा सिंह का ही है। क्योंकि इसमें लड़की का चेहरा साफ तौर से देखा जा सकता है।

ऐसे में ये दावा करना गलत होगा कि वीडियो अक्षरा सिंह का ही है. लेकिन, लोग यूट्यूब और गूगल पर उनके वीडियो बताकर डाउनलोड तक करवा रहे हैं।

Akshara Singh Viral video:अक्षरा सिंह ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी? कह दी ये बड़ी बात

गौरतलब है कि एक्सपर्ट्स के अनुसार, अगर किसी के भी प्राइवेट वीडियो को शेयर किया जाता है या फिर उसे डाउनलोड करना का लिंक शेयर किया जाता है या फिर दिखा जाता है तो वो कानूनी रूप से सजा का पात्र होता है।

इस पर संबंधित व्यक्ति द्वारा उसके खिलाफ ऐक्शन भी लिया जा सकता है, जो यूट्यूबर्स और साइट के ओनर्स के लिए खतरे की घंटी है। अगर आपके द्वारा ऐसा किया जा रहा है तो आपको सावधान होने की जरूरत है, इससे पहले अभिनेत्री द्वारा कोई ऐक्शन लिया जाए।

ये मशहूर सिंगर हर साल कराता है बेटी का वर्जिनिटी टैस्ट, आखिर क्या है वजह

Anjali Arora Viral MMS: अंजली अरोड़ा का MMS सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

Anjali Arora reaction On MMS: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी के चलते हाल ही में कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक एमएमएस लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैली हुई थी।

Akshara Singh Viral video:अक्षरा सिंह ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी? कह दी ये बड़ी बात

 

वहीं, इसके बाद ही अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ लोगों को जवाब दिया था, उन्होंने कहा कि यह MMS मेरा नहीं था,

वह इसे देख काफी दुखी थी। वह रो रही थी कि इस सब का उनके घर-परिवार पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था।

इसी के बीच अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर इसे लेकर कहा है कि अब उन्हें इस बात से कोई फ्रक नहीं पड़ता और जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं, वे लोग उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora On MMS) कहा कि देखो जिससे बराबरी नहीं हो पा रही है ना तो वह बदनामी शुरू कर ही देते हैं, लोगों को जो करना है करें, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

ये मशहूर सिंगर हर साल कराता है बेटी का वर्जिनिटी टैस्ट, आखिर क्या है वजह

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सैयां नामक एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर वह काफी खुश थी। उनके रिलीज हुए गाने सैयां को एक करोड़ व्यूज भी मिले हैं। इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी।  कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी और वे तीसरे नंबर पर रही थी। 

खुशखबरी! रिकॉर्ड तोड़ सस्ता हुआ LPG Cylinder – अब केवल 749 रुपए में मिलेगा सिलेंडर

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टा पर एक करोड़ 17 लाख फॉलोअर्स हैं। अंजलि अरोड़ा को कई बार अपने वीडियो के लिए ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

 

Anjali Arora Leaked MMS : अंजली अरोड़ा ने MMS लीक मामले को लेकर दिया ये बयान ... कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई...!

कच्च्चा बादाम की एक्ट्रेस Anjali Arora इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअरसल, सोशल मीडिया पर एक एमएमएस जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बाताया जा रहा है कि ये  Viral Video अंजली अरोड़ा है।

जिससे अंजली अरोड़ा काफी परेशान लग रही है और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

खबरो में दावा किया जा रहा है कि उनका कथित एमएमएस वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तमाम लोग ये भी दावा कर रहे हैं वीडियो में अंजलि ही दिखाई दे रही हैं। अब क्या है पूरा माजरा, आइए विस्तार से बताते हैं।

Akshara Singh Viral video:अक्षरा सिंह ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी? कह दी ये बड़ी बात

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लीक हुआ, जिसे देखने के बाद कुछ ने ये कहा कि इसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं और कुछ ने ये दावा किया कि उसमें उनके जैसे दिखने वाली लड़की है।

इस मुद्दे पर अंजलि का भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। वैसे भी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं कि लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं। इसलिए इस बात पर अभी कुछ भी दावे के साथ कहना गलत होगा।

 

बता दें कि अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया के जरिए पॉप्युलैरिटी मिली थी। उन्होंने 'काचा बादाम' पर चंद सेकेंड डांस करके उपबल्धि हासिल की थी।

Amrapali Dubey से शादी कर दुखी दिखे Khesari Lal Yadav, एक्ट्रेस के चेहरे पर भी नजर आई मायूसी!

रातोंरात वह स्टार बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर भी उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके बाद उनको एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' में लाया गया।

यहां उनका और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रिश्ता लोगो ने खूब पसंद किया और दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बना दिया था।

एक बाार तो एक्ट्रेस ने मुनव्वर को प्रपोज भी कर दिया था। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे।

अंजलि अरोड़ा फिलहाल डिजिटल क्रिएटर आकाश संस्सनवाल को डेट कर रही हैं। उन्होंने  एक इंटरव्यू में बताया था कि आकाश उनके लिए बहुत स्पेशल हैं।

उन दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत है। उनके दिल में आकाश की जगह बहुत खास है लेकिन उनकी कोई सगाई नहीं हुई है। फिलहाल तो फैन्स अब एक ही इंतजार कर रहे हैं कि कब अंजलि को वह 'बिग बॉस ओटीटी' मं देख सकेंगे।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

एक नए इंटरव्यू में इस कथित एमएमएस वीडियो के बारे में बात करते हुए अंजलि इमोशनल होकर रो पड़ीं। उन्होंने यह भी कहा कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है और उनके पेरेंट्स पहले भी इसकी शिकायत कर चुके हैं।

सिद्धार्थ कन्नन से एक नई बातचीत में अंजलि ने इस विवादित वीडियो पर बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर,

दुनिया के सामने बेटी और बेडरूम में पत्नी बनाकर रखते थे, एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट के काली करतूतों का राज

कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है। मुझे नहीं पता ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है न. इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है...' ये बोलते हुए अंजलि रो पड़ीं।

 शराब पीकर प्रधानमंत्री ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल...

उन्होंने आगे कहा, 'कभी कभी मुझे लगता है कि ये लोग क्यों कर रहे हैं ऐसा। जिसमें मैं हूं ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं।

 यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए, कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, इसके साथ ये है वो है। यार मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, मेरी बहन है। मेरे छोटे भाई हैं जो ये सब चीजें देखते हैं।' अंजलि ने कहा कि ये सब उन्हें बनाने वाले लोग ही ये सब करते हैं तो उन्हें बहुत दुख होता है। उन्होंने कहा, 'कहते हैं न कि जब किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो।'

 

एक्सलेकिन वायरल हो रहे एमएमएस को लेकर एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की है। कि इस एमएमएस में वो नहीं है। पता नहीं क्यों लोग इसे फैला रहे है।

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता लोग ऐसा क्यों कर रहे है। मेरा नाम इस वीडियो में क्यों जोड़ा जा रहा है। मेरी कोई भी ऐसा एमएमएस नहीं लोग फालतू के इसे वायरल कर रहे है।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। मेरा छोटा भाई है, तो ये सब चीजे देखते है।

अंजली ने बताया कि वो जब लॉकअप से आई तो उन्हें ये सब पता चला। जिसके बाद उनके पापा ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है।

Akshara Singh Viral video:अक्षरा सिंह ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी? कह दी ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया है? मैं तो वो हूं ही नहीं।

ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा।

Nude Video की वजह से सुर्खियों में रहीं ये एक्ट्रेस, MMS वीडियो Viral होने के बाद ऐसा रहा रिएक्शन...!

Entertainment desk:  भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस का जलवा बरकरार है। आम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह और मोनालिसा तक दर्जनों अभिनेत्रियों ने दर्शकों का अपना दीवाना बना रखा है।

इस इंडस्ट्री का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। दरअसल  ठेठ अंदाज़ होने की वजह से इसमें खुलापन भी है।

Comedian Raju Srivastava: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन? सोशल मीडिया पर रोने लगे फैन्स, दे रहे श्रद्धांजलि

जिसकी वजह से कई बार एक्ट्रेस थोड़ी सी नादानी की वजह मुश्किलों में पड़ जाती है।  काजल राघवानी से तृषा कर मधु जैसी कई एक्ट्रेस अश्लील क्लिप की वजह से शर्मिंदगी झेल चुकी हैं।

 देखें कितनी एक्ट्रेस का हो चुका है एमएमएस वायरल.... 

काजल राघवानी से तृषा कर मधु

Bhojpuri actress trisha kar madhu MMS private video leak with a boy viral  on internet | भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS लीक, प्राइवेट वीडियो हुआ  वायरल 'तुम्हारी बहन का ...

एक्ट्रेस और गायिका सहित कई भोजपुरी सेलेब्रिटी आपत्तिजनक एमएमएस से जुड़े विवादों की चपेट में आ चुकी हैं।

काजल राघवानी और प्रियंका पंडित से लेकर गायिका शिल्पी राज तक - भोजपुरी सेलेब्स को कथित तौर पर डिफरेंट प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन सामने आए इंटीमेट वीडियो में देखा गया है।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

हालांकि, अधिकांश ने इन वीडियो को झूठा बताया है। कई एक्ट्रेस ने आरोपों का खंडन करते हुए इसे काल्पनिक और मॉर्फ्ड वीडियो बताया था। 

बीते साल भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु ( Trisha Kar Madhu) का प्राइवेट वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ था। उसके प्रेमी के साथ इंटीमेट  वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

बाद में उन्होंने फैंस से इसे हटाने का आग्रह किया। निजी वीडियो के लीक होने के बाद, मधु ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को चेतावनी दी,

जिन्होंने कथित तौर पर वीडियो को वायरल कर दिया था। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वीडियो किसने शूट किया या यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक कैसे पहुंचा

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो

भोजपुरी गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj), जो अपने गीतों जैसे लाइका पहलका हा, नीली नीली अखियान (Laika Pahilka Ha,

Neeli Neeli Akhiyan) के लिए पहचानी जाती हैं, सिंगर ने एक विवादास्पद वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सुर्खियां बटोरीं थी।

शिल्पी राज का वीडियो, हालांकि प्रमाणित नहीं है, कथित तौर पर उसे अपने कथित प्रेमी विजय चौहान के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। शिल्पी ने लाइव वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर भी चर्चा का जवाब दिया,

वह रोते हुए और नेटिज़न्स से वीडियो शेयर करना बंद करने की अपील करती हुई दिखाई दीं थी।

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का लीक हुआ वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ( Priyanka Pandit) 2021 में सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल होने की वजह से सुर्खियों में आ  गईं।

Private video of Bhojpuri actress Priyanka Pandit is becoming fiercely  viral on social media भोजपुरी ऐक्ट्रिस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद वो  मीडिया के सामने आई और आरोप लगाया कि किसी ने खुन्नस निकालने  के लिए उनके खिलाफ साजिश रची।

प्रियंका  पंडित ने उस समय कहा था कि, "वायरल वीडियो मेरा नहीं है, ये वीडियो भी पुराना है।" 

काजल राघवानी का इंटिमेट वीडियो लीक

कुछ समय पहले, एक कथित एमएमएस वीडियो ऑनलाइन सामने आया था जिसमें दावा किया गया था कि यह टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ( Kajal Raghwani) का है।

हालांकि, उन्होंने  इस तरह के आरोपों से इंकार किया था। वीडियो कथित तौर पर स्टार का नहीं था ।

जब Kissing Scene करते बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna , Madhuri Dixit का काटा होंठ, एक्ट्रेस ने रोते हुए बयां किया दर्द...

दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना अपने दौर के सबसे हैंडसम और सक्सेसफुल अभिनेता हुआ करते थे। उनके 70 और 80 के दशक के बड़े बड़े अभिनेता का फीके पड़ जाते थे।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

उनके जीवन से जुड़े कई किस्से आपने पढ़े और सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको विनोद साहब के लाइफ से जुड़े कुछ विवादित किस्से के बारें में बताने जा रहे हैं। जिसके बारें में आपको शायद ही पता होगा।

विनोद खन्ना के बारें में कहा जाता है कि वे हर तरह के सीन्स  को आसानी से कर लेते थे लेकिन जब बात इंटीमेट सीन की होती हैं। तब विनोद खन्ना अपना आपा खो देते हैं।

आज हम आपको अभिनेता से जुड़ी एक ऐसे ही किस्से के बारें मे बताने जा रहे हैं।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

80 के दशक में ’दयावान’ फिल्म का ‘आज फिर तुमपे प्यार आया है’ गानना उन दिनों काफी वायरल हुआ था। इसकी वजह थी कि गाने में माधुरी और विनोद खन्ना के बीच बोल्ड सीन्स थे।

बताया गया है कि जब गाने की शूटिंग की जा रही थी तब माधुरी को देखकर विनोद खन्ना बहक गए और उन्होंने किस करते हुए माधुरी के होंठ पर काट लिया था।

और वहां एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया था।तब माधुरी दीक्षित ने फिल्म से इस सीन को हटाने के लिए कहा तो फिरोज खान ने साफ़ मना कर दिया था।

जिसके बाद माधुरी बड़ी बड़ी आलोचनाओं का शिकार हुई थी।’

एक ही एक्ट्रेस के साथ बाप और बेटे ने किया रोमांस, नाम जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान

Monalisa को शादी के लाल जोड़े में देख उड़े Pawan Singh के होश, विडियो देख आप भी शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

आस्था के नाम पर Trishakar Madhu की अश्लीलता आई सामने, ऐसा किया डांस कि टूट गई... Viral हुआ Video...

Akshra Singh के MMS के बाद वायरल हुआ Trishakar Madhu का Video, जमकर शेयर हो रहा लिंक, देखें वीडियो...

Akshra Singh के MMS के बाद वायरल हुआ Trishakar Madhu का Video, जमकर शेयर हो रहा लिंक, देखें वीडियो...

Akshara Singh’s viral MMS: आजकल लोगों को भोजपुरी गाने बेहद पसंद आने लगे हैं। यूट्यूब पर आए दिन एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने रिलीज होते हैं। इनमे से कुछ गाने ऐसे हाते हैं जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Akshara Singh MMS Leak Video: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का MMS Video Viral, इंटरनेट पर मचा बवाल

Anjali Arora Viral MMS: अंजली अरोड़ा का MMS सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई स्टार्स है जिनके गाने धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं। इनमें से कुछ ख़ास नाम हैं पवन सिंह, निरहुआ आम्रपाली, खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज और रितेश पांडे।

Anjali Arora Leaked MMS: अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल, Social Media पर धड़ल्ले से देख रहे लोग, डिलीट होने के पहले आप यहाँ देखें... Video Viral

ऐसा ही एक गाना है ‘ए राजा जाई ना बहरिया ( Ye Raja Jai Na Bahriya)’ है, जो तेजी से वायरल हुआ और लोगों की जुबां पर चढ़ गया। इस गाने को कुछ ही दिनों में काफी ज्यादा लाइक किया गया।

दरअसल, इस गाने को म्यूजिक कंपनी म्यूजिक वाइड ने अपने यूट्यूब चैनल पर 28 जुलाई 2020 को रिलीज किया था, तब से लेकर अब तक इस गाने को 49 करोड़ 31 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ Viral, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

गाने में राकेश मिश्रा के अपोजिट त्रिशाकर मधु का बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। इस गाने में दोनों के बीच की केमेस्ट्री बहुत ही शानदार लग रही है। इस गाने में दोनों के डांस और एक्टिंग और रोमांस को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Shilpi Raj Leaked MMS: शिल्पी राज से पहले इन एक्ट्रेस के MMS भी हुए थे लीक, इस एक्ट्रेस का करियर हो गया था बर्बाद

Anjali Arora Leaked MMS : अंजली अरोड़ा ने MMS लीक मामले को लेकर दिया ये बयान ... कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई...!

Share this story