Akshara Singh Viral video:अक्षरा सिंह ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी? कह दी ये बड़ी बात
Akshara Singh Viral video:अक्षरा सिंह ने रोते हुए शेयर किया वीडियो, वायरल MMS पर तोड़ी चुप्पी? कह दी ये बड़ी बात

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक युवक के साथ संदिग्ध अवस्था में नजर आ रही है। ज्ञात हो कि इससे पहले शिल्पी राज और त्रिशाकर मधु का एमएमएस भी वायरल हो चुका है। बता दें कि लाइव भारत न्यूज़ 24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


मिली जानकारी के अनुसार वायरल हुआ एमएमएस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का बताया जा रहा है। एमएमएस वायरल होने की खबरें आग की तरह तेजी से फैल रही है, जिसके बाद लोग गूगल पर भी ’Akshara Singh Viral video’ सर्च करने लगे हैं।


दरअसल, जब अक्षरा सिंह का नाम या फिर उनके नाम के साथ वायरल वीडियो लिखकर कोई नए गाने की सर्चिंग की जा रही है तो उसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गूगल में टॉप पर कई लिंक आ रहे हैं, जो अक्षरा सिंह का कथित वायरल वीडियो डाउनलोड करने का लिंक हैं।

इससे वीडियो को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिया जा रहा है। Akshara Singh Viral video सर्चिंग की वर्ड टॉप लिस्ट में हैं।

वहीं, ये की वर्ड कई यूट्यूब वीडियो के लिंक भी ओपन कर रहा है, जिसमें इस प्राइवेट वीडियो को एक्ट्रेस का वीडियो बताया जा रहा है। यूट्यूबर्स द्वारा इसे कई तरीके से एडिट करके चलाया जा रहा है। लोग अक्षरा के कथित वायरल वीडियो को डाउनलोड करने का ऑप्शन यूट्यूब पर भी दे रहे हैं। यहां तक कि कई तो इसे डायरेक्ट दिखाने का भी दावा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा के MMS वीडियो को लेकर काफी बवाल मचा था। लोगों ने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

वहीं, अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर बवाल मच गया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि उनका MMS वीडियो लीक हुआ है। इतना ही नहीं इसके बाद उनका एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो रोते हुए नजर आ रही हैं।

थोक के भाव में समान बेच रही यह सस्ती वेबसाइट, Flipkart और Amazon भी हैं इसके आगे फेल

कुछ ही समय में अक्षरा सिंह के MMS वीडियो को लेकर हर तरफ चर्चा होने लगी। लेकिन, इन वीडियोज की सच्चाई कुछ और ही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सोसल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि उनका प्राइवेट लीक हुआ है। इस MMS वीडियो पर कई खबरें भी सामने आ चुकी हैं। MMS वीडियो के बाद उनका एक और वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वो रोते हुए नजर आ रही हैं।

लेकिन, आपको बता दें कि दोनों वीडियो पूरी तरह गलत है। एक्ट्रेस का रोने वाला वीडियो करीब दो साल पुराना है, जिसे MMS वीडियो से जोड़कर वायरल किया जा रहा है। वहीं, अक्षरा सिंह का कोई भी MMS वीडियो लीक नहीं हुआ है। जहां भी ये खबर चल रही है और जो भी लिंक शेयर किया जा रहा है वो पूरी तरह से फेक है। लिहाजा, इस खबर पर आप विश्वास ना करें।  

सोशल मीडिया पर Buzz

अक्षरा सिंह का रोने वाला वीडियो दो साल पुराना है। जिसमें उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर कई सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कई नामी लोगों पर प्रताड़ित करने के आरोप भी लगाए थे। लेकिन, कुछ लोग उस वीडियो को MMS वीडियो से जोड़कर उसे सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं।

आलम ये है कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिये के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त बज है और कई यूजर्स इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। 

यहाँ देखें पूरा विडियो...

लगातार सस्ता हो रहा सोने का भाव, आज का भाव जान हो जाएंगे गद गद!

Share this story