×

Vodafone Idea ने लॉन्च किए कई नए Prepaid Plans, कीमत मात्र 29 रुपये से शुरू, Airtel और Jio को देगा कड़ी टक्कर

vi
Vi ने जिन प्रीपेड प्लान्स की घोषणा की है, उनकी कीमत 29 रुपये, 39 रुपये 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये है। 

यूजर्स के बीच डेटी की डिमाड़ को देखते हुए कंपनियां आए दिन कम कीमत वाले नए-नए प्लान पेश कर रही है। Reliance Jio और   Airtel को टक्कर देने के लिए Vodafone Idea  ने अपने ने पांच नए Prepaid Plans को लॉन्च किया है।

अब WhatsApp पर आ रहा फेसबुक और इंस्टाग्राम का ये शानदार फीचर्स, ख़ूब आएगा मज़ा...

इन नए Prepaid Plans की कीमत 29 रुपये से शुरू होती है। ये प्लान्स उनलोगों के लिए बेहतरीन हैं जो अपने लिए सस्ता प्लान लेना चाह रहे हैं। ये प्लान्स में कुछ डेली डेटा बेनिफिट्स के साथ आते हैं।  आइए इन प्लान्स और इनमें शामिल बेनिफिट्स के बारे में डिटेल में जानते हैं। 

 

Google ने लांच किया ऐसा प्रोग्राम, कि अब आप खुद ही रिपेयर कर सकेंगे अपना फोन

वोडाफोन का 29 रुपये का प्रीपेड प्लान एक ऐड ऑन प्लान है। जब आप अपने दैनिक डेटा लाभों को समाप्त कर देते हैं तो आप 29 रुपये का रिचार्ज कर सकते हैं। प्रीपेड प्लान 2 दिनों की वैधता के साथ 2GB डेटा के दैनिक डेटा लाभ के साथ आता है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

अब आपका भी Phone होगा मिनटों में Charge फोन, बस बदल डालिए ये Settings

 

Vodafone का 39 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी 4G डेटा वाउचर है। इस प्लान में 3GB FUP डेटा का डेटा लाभ शामिल है यह प्लान 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।  यह प्लान अभी के लिए केवल गुजरात सर्कल में उपलब्ध है। 

 

अगर आप भी करते हैं किसी भी चार्जर से अपना मोबाइल फोन चार्ज, तो हो सकता हैं ये नुकसान

Vodafone 98 प्रीपेड प्लान दो अलग-अलग सर्किल में उपलब्ध है। टेलीकॉम टॉक के अनुसार, 98 प्रीपेड प्लान भी एक 4G डेटा वाउचर हे और 21 दिनों के लिए 9GB डेटा के साथ आता है, ये लाभ केवल गुजरात सर्कल तक ही सीमित है। 

Government Apps: अपने फोन में जरूर रखें ये 5 सरकारी ऐप, हर जगह आएंगे काम, एक ही ऐप से कर सकेंगे कई काम

 

Vodafone Idea के 195 रुपये के प्रीपेड प्लान 31 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमे 2GB FUP डेटा के साथ 300 SMS और Unlimted Voice Calling  की सुविधा है।   

 

अब शराब पीकर नहीं स्टार्ट कर पाओगे गाड़ी, चाहे लगा लो कितनी भी ताकत, आ गई ऐसी टेक्नोलॉजी

Vodafone ने भी 319 रुपये के प्लान में Unlimted Voice Calling , 100 SMS/ दिन और 2GB डेली डेटा मिलता है अन्य लाभों में बिज ऑल नाइट डेटा रोलर और डेटा डिलाइट्स भी शामिल हैं। 


 

Share this story