Hotel में बड़े Sex Racket का भंडाफोड़, 1000 रुपये के कमरे में चल रहा था अय्याशी का खेल, 12 लड़कियां और 11 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
Hotel में बड़े Sex Racket का भंडाफोड़, 1000 रुपये के कमरे में चल रहा था अय्याशी का खेल, 12 लड़कियां और 11 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

Jehanabad Hotel Raid: बिहार के जहानाबाद शहर में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। शहर के कोर्ट हॉल्ट के समीप सत्यम शिवम रेस्ट हाउस और ओमकारा होटल में पुलिस ने रेड की तो बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

Sangharsh 2 Bhojpuri Movie 2022 के सेट से आया Khesari Lal का मजेदार Video Viral...

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि इस रेस्ट हाउस में गलत तरीके से कागजात लेकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर सोमवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में रेस्ट हाउस में छापेमारी की गई।

यहां से रेड के दौरान 12 लड़कियां और 11 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इस बाबत पूछे जाने पर कुछ युवकों ने बताया कि एक व्यक्ति से 1000 रुपया होटल संचालक द्वारा लिया जाता था। लोग इस होटल में अपनी हवस को मिटाने के लिए पहुंचे थे।

पुलिस को सूचना मिली थी कि इस होटल में बहुत बड़ा सेक्स कारोबार चल रहा है, इसी के आधार पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई। जैसे ही बड़ी संख्या में युवक युवतियों एक रेस्ट हाउस से गिरफ्तार हुए सभी लोग देखकर अचंभित हो गए।

आस्था के नाम पर Trishakar Madhu की अश्लीलता आई सामने, ऐसा किया डांस कि टूट गई... Viral हुआ Video...

बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठे हो गए पूरे शहर में इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस को भी इतने बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलने की अनुमान नहीं था। कुछ लोगों का कहना है कि बहुत दिनों से इस होटल में धंधा चल रहा था।

पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पता लगा रही है धंधे में तय कौन-कौन लोग शामिल हैं अगर सही ढंग से इसकी जांच की गई तो बड़े पर्दाफाश हो सकता हैं। 

पुलिस द्वारा रेस्ट हाउस से 12 लड़कियां 11 लड़कों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। पकड़े गए सभी लोगों को पता लगाया जा रहा है कि लड़के और लड़कियां कहां की रहने वाली हैं। पुलिस द्वारा कई बिंदुओं पर जांच प्रारंभ कर दिया गया है।

इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी दिनों से पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। 

इस होटल में गलत और अनैतिक कार्य चल रहा है, जिसके उपरांत छापेमारी करते हुए संदिग्ध अवस्था में युवक युवतियों के साथ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं।

Shilpi Raj Leaked MMS: शिल्पी राज से पहले इन एक्ट्रेस के MMS भी हुए थे लीक, इस एक्ट्रेस का करियर हो गया था बर्बाद

सुहागरात पर दूल्हे ने दिखाई ऐसी चीज की उड़ गए पत्नी ने होश, फिर हमेशा के लिए टूट गया रिश्ता

गर्लफ्रेंड को कसकर पकड़ा और किया कुछ ऐसा, लड़की शर्म से हुई पानी-पानी, Video Viral...

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ Viral, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

शराब के दुकान में जाकर उठा लाया दारू का बोतल, बेवड़े बंदर ने गटा गट चढ़ाया पऊआ, Video Viral...

पति ने पुलिस से कहा गांजा पीकर ऐसा काम करती है मेरी पत्नी, महिला बोली- "नहीं साहब बस गुटखा खाती हूं और बीड़ी पीती हूं"...

टाइगर श्रॉफ की याद में ऐसा काम कर रही दिशा पाटनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Anjali Arora Viral MMS: अंजली अरोड़ा का MMS सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

काफी कोशिशों के बाद भी घोड़े पर नहीं चढ़ पाई महिला, जानवर ने खुद ही कर दिया यह काम, Video Viral...

Anjali Arora Leaked MMS : अंजली अरोड़ा ने MMS लीक मामले को लेकर दिया ये बयान ... कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई...!

Anjali Arora Leaked MMS: अंजलि अरोड़ा का MMS वायरल, Social Media पर धड़ल्ले से देख रहे लोग, डिलीट होने के पहले आप यहाँ देखें... Video Viral

Funny Video: प्यार में बुरी तरह से गिरे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड! वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Share this story