सुहागरात पर दूल्हे ने दिखाई ऐसी चीज की उड़ गए पत्नी ने होश, फिर हमेशा के लिए टूट गया रिश्ता
सुहागरात पर दूल्हे ने दिखाई ऐसी चीज की उड़ गए पत्नी ने होश, फिर हमेशा के लिए टूट गया रिश्ता

The groom showed such a thing on the honeymoon, the wife lost consciousness, then the relationship was broken forever

 राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक अनोखी खबर सामने आ रही है। जहां शादी के दूसरे दिन यानी सुहागरात वाले दिन दूल्हे ने दुल्हन को एक ऐसी चीज दिखा दी जिससे दुल्हन के पैरों टेल जमीन खिसक गई।

 

 

इस घटना के बाद से दुल्हन सदमे में आ गई थी। वैसे तो शादी का सपना हर कोई देखता है। एक अच्छा और सच्चा जीवनसाथी पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है। ऐसा ही एक मामला जयपुर से आया है,

जहां शादी के बाद लड़की के सभी अरमानों पर पानी फिर गया। सुहागरात के लिए लड़का-लड़की दोनों ही सोचते हैं कि यह उनकी लाइफ की रोमांटिक शुरुआत का बेस्ट मौका होता है।

 


सुहागरात वाले दिन दिखा दी ऐसी चीज

दरअसल, जयपुर के एक गांव में सुहागरात वाली रात ही दूल्हे ने दुल्हन को कुछ ऐसा दिखा दिया जिससे उसके सपने चकना चूर हो गए। युवती ने अपने इस दर्द को एक कहानी के जरिये शेयर किया है।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्टोरी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस स्टोरी में एक महिला ने अपनी पहली रात का एक किस्सा बताया है। इसमें दुल्हन ने बताया कि शादी की दूसरी रात उसके पति ने उसे कुछ ऐसा दिखा दिया की उसकी रातों की नींद ही उड़ गई।

दरअसल, 26 साल की इस लड़की के मुताबिक, उसकी शादी 3 साल पहले हुई थी। लड़की ने बताया कि सुहागरात पर उसके पति ने अपनी गर्लफ्रेंड की फोटोदिखाई।

इतना ही नहीं पति ने प्रमिका की फोटो दिखाकर कहा कि भले ही उसने उससे शादी की है लेकिन बीवी वह गर्लफ्रेंड को ही मानता है। पति की ये बात सुनकर दुल्हन के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद दोनों में इस बात को लेकर बहस होने लगी।

 

Share this story