×

गोरखपुर में सामूहिक दुष्कर्म: गांव मे भानकर अकरोश भारी पुलिस बल तैनात; कुछ लोग मामला दबाने कोशिस की लागतार जारी....

repest

गोरखपुर में सामूहिक दुष्कर्म: गांव मे भानकर अकरोश भारी पुलिस बल तैनात; कुछ लोग मामला दबाने कोशिस की लागतार जारी.... 

बांसगांव इलाके में सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा घटना को याद करते ही सिहर जा रही है। जिला अस्पताल में भर्ती छात्रा के आंसू रुकने के नाम ले रहे। वह बस एक ही बात कह रही- दीपक और उपेंद्र ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी।

गोरखपुर में बांसगांव इलाके के एक गांव में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर गांव के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। लोग कह रहे हैं कि ऐसे दरिंदों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उधर, आरोपियों के घर पर सन्नाटा है। गांव वालों के गुस्से को देखते हुए पुलिस की गश्त भी बढ़ा दी गई है। आरोपियों को पकड़े जाने की सूचना से लोगों में थोड़ी राहत है। उनकी मांग है कि आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जाए।

पहले घर आए, फिर चाची ने दी पुलिस को सूचना
घटना से किशोरी और उसके परिजन इतने सदमे में आ गए हैं कि वह पहले घर गए। लोकलज्जा के डर से कोई पुलिस में शिकायत भी नहीं करना चाह रहा था। गांव के कुछ लोग मामले को दबाने में लग गए थे। लेकिन, किशोरी रात में 11 बजे के करीब अचानक बेहोश हो गई। उसे अस्पताल ले जाने की नौबत आई तो चाची आगे बढ़कर आईं और इसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही। उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद किशोरी को स्वास्थ्य केंद्र और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

काफी दिनों से परेशान कर रहे थे दीपक और उपेंद्र...बर्बाद कर दी मेरी जिंदगी

बांसगांव इलाके में सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा घटना को याद करते ही सिहर जा रही है। जिला अस्पताल में भर्ती छात्रा के आंसू रुकने के नाम ले रहे। वह बस एक ही बात कह रही- दीपक और उपेंद्र ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। दोनों काफी दिनों से मुझे परेशान कर रहे थे। मैं चीख रही थी, रो रही थी, गुहार लगा रही थी कि छोड़ दो, लेकिन हैवानों ने मेरी एक न सुनी। जब छोटा भाई आया तो आरोपियों ने उसे पीट दिया।

यह कहने के बाद वह फिर फफक कर रोने लगी। मां उसे संभाल रही है तो मासूम भाई को कुछ समझ ही नहीं आ रहा है कि उसके परिवार के साथ क्या हो रहा है।बेटी को संभालती मां के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे। रोती हैं, फिर खुद को समझाकर बच्ची को संभालने में जुट जाती हैं। बेटा भी छोटा ही है।

कभी बेटी तो कभी बेटे को संभालती मां के साथ उसकी देवरानी भी हैं। वह किसी तरह से सबको समझा रही हैं। चाची बताती हैं- शोहदा काफी दिनों से बेटी को परेशान करता था, लेकिन न तो बेटी ने लोकलज्जा के डर से कभी बताया, न हम लोग ही समझ पाए। जब पता चला, तब तक जिंदगी तबाह हो चुकी है। लेकिन, शोहदों को छोड़ेंगे नहीं। 

उन्होंने कहा-आरोपियों को उनकी करनी की सजा दिलाने तक लड़ेंगे। पुलिस से भी यही गुहार है कि आरोपियों को कड़ी सजा मिले। सजा ऐसी हो कि कोई किसी की बेटी के आबरू से खेलने की कोशिश न कर सके। दोनों आरोपी के परिवार वाले भी मनबढ़ हैं, घटना की जानकारी होने पर समझाने की जगह हम लोगों को ही डांटने लगे। बाद में पुलिस आई तो आरोपी, परिवार के साथ फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें 

Varanasi News: थाना चौबेपुर पुलिस का गुडवर्क 03 वारण्टी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Varanasi News: छठ के पूर्व संध्या फलों की दुकान पर खरीदारो की लगी भीड़, खरना के साथ शुरू हुआ छठ पूजा

Varanasi News: चिरईगांव ब्लॉक सभागार में क्षेत्र पंचायत सदस्यों को कार्य और दायित्वों का कराया विस्तृत जानकारी

Aaj Ka Rashifal 20 November: धनु और मकर राशि वालों को मिल सकता है शुभ समाचार, जाने कैसा होगा आप का दिन

Varanasi News: घर में ही किरायेदार निकले चोर, मुकदमा दर्ज़

Post Office Vacancy: पोस्ट ऑफिस की बम्पर भर्ती, नोटिफिकेशन जारी जल्दी करे आवेदन

Share this story