×

अभी नहीं तो कभी नहीं! आधी कीमत पर खरीदें Blue Star का 1.5 Ton Split AC, मिल रहा इतना डिस्काउंट

अभी नहीं तो कभी नहीं! आधी कीमत पर खरीदें Blue Star का 1.5 Ton Split AC, मिल रहा इतना डिस्काउंट

उमस भरी गर्मी से बचने के लिए air conditioner खरीदना चाहते हैं, तो अच्छा मौका है। इस समय Blue Star के 1.5 Ton क्षमता वाले 5 Star Inverter Split AC पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रही है। यह डिस्काउंट अमेजन पर है। बता दें कि अमेजन पर Blue Star 1.5 Ton 5 Star इनवर्टर स्प्लिट एसी की एमआरपी 70,000 रुपये है, लेकिन इस पर 41 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है यानी आप इसे अभी तकरीबन आधी कीमत में खरीद सकते हैं।

Today Gold Price: सोने-चांदी के भाव में बड़ी गिरावट, जल्दी से बनवा लीजिये गहने...

Today Gold Price: पहली बार इतना सस्ता हुआ सोना, किलो- किलो खरीद रहे लोग

Blue Star Split AC पर Offers


ब्लू स्टार का एसी खरीदना चाह रहे हैं, तो बता दें Blue Star का यह एसी कंवर्टिबल 4-इन-1 कूलिंग मोड के साथ आता है। इसके 1.5 टन क्षमता वाले 2022 मॉडल की कीमत 70,000 रुपये है।

यूपी में बंद हुई शराब व मीट की दुकानें, आदेश जारी!

अमेजन पर 41 प्रतिशत छूट के साथ आप इसे अभी 41,490 रुपये में खरीद सकते हैं यानी आप 28,510 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, खरीदारी पर आपको 1000 रुपये का अतिरिक्त कूपन डिस्काउंट भी मिलता है।

Motorola का सबसे धांसू 5G स्मार्टफोन, 200 MP कैमरे के साथ बेहतरीन है फीचर्स, कीमत बेहद कम

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

बैंक ऑफर्स की बात करें, तो कोडक बैंक के Credit Card और Debit Card पर आपको 1500 रुपये तक की छूट मिलती है। अगर आप ईएमआई ऑप्शन पर खरीदना चाहते हैं, तो मासिक ईएमआई 1,953 रुपये से शुरू होती है। कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष, कंडेनसर पर 1 वर्ष, कंप्रेसर पर 10 वर्ष की वारंटी देती है।

आज ही लगवाएं Solar AC, न होगा कोई खर्चा और न आएगा बिजली का बिल

Blue Star Split AC के फीचर्स


Blue Star 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC के फीचर्स की बात करें, तो यह दिखने में स्टाइलिश है। अच्छी बात है कि यह सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी के साथ आता है यानी आपको रख-रखाव के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है।

अब तक की सबसे सस्ती Electric Car जिसकी कीमत Alto से भी कम, अब कम पैसे वाले भी खरीद सकेंगे इलेक्ट्रिक कार

यह फीचर इनडोर यूनिट के अंदर किसी भी प्रकार के मोल्ड, नमी या धूल को एकत्र होने से रोकता है। इसमें स्मार्ट डिटेक्शन टेक्नोलॉजी फीचर भी मिलते हैं। अगर गलत तरीके से एसी चलाते हैं, तो फिर यह आपको अलर्ट करता है।

मात्र 5 हजार में खरीदें मिनी पोर्टेबल AC, गर्मी में बना देगा शिमला जैसा माहौल

एसी में एक ब्रशलेस डीसी मोटर है। कम शोर के साथ आपको बेहतर कूलिंग मिलती है। इको मोड में एसी कंप्रेसर को धीमी गति से चलाता है और कंडेनसर पर दबाव को कम करता है। इससे बिजली की बचत होती है। यह 5 स्टार रेटिंग वाला एसी है। इसमें कॉपर कंडेनसर कॉइल है।

भयंकर गर्मी में भी देंगी शिमला जैसी ठंडक, बेड पर बिछाते ही हो जाएगी ठंडी, अब पंखा चलाने की भी जरूरत नहीं, मार्केट में आया हाईटेक चादर

कंपनी का दावा है कि 52 डिग्री सेल्सियस पर भी अच्छे से कार्य करता है। इसके फीचर्स की बात करें, तो इसमें 4 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड, टर्बो कूल, कंफर्ट स्लीप, सेल्फ डायग्नोसिस, डस्ट फिल्टर आदि मिलते हैं।

बेहद कम दाम में खरीदें Mini Fridge, कोल्ड ड्रिंक्स को ठंडा और स्नैक्स को गर्म करने जैसे मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

भयंकर गर्मी में भी देंगी शिमला जैसी ठंडक, बेड पर बिछाते ही हो जाएगी ठंडी, अब पंखा चलाने की भी जरूरत नहीं, मार्केट में आया हाईटेक चादर

भयंकर गर्मी में भी देंगी शिमला जैसी ठंडक, बेड पर बिछाते ही हो जाएगी ठंडी, अब पंखा चलाने की भी जरूरत नहीं, मार्केट में आया हाईटेक चादर

बेड पर बिछते ही बर्फ जैसी ठंडी हो जाती है ये चादर, अब आप भूल जाएंगे AC, अब पंखा चलाने की जरूरत नहीं, क्या आप भी लेना चाहते है यह चादर?

गर्मियों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार AC चलाने के बाद भी कूलिंग नहीं होती है। जब AC और पंखा कोई काम नहीं कर पाता है तो आप एक बेड शीट का इस्तेमाल कर सकते हो।

अब आप सोच रहे होंगे कि ये बेड शीट तपती गर्मी से कैसे राहत दिला पाएगी? तो आपको बता दें कि अब एक ऐसी बेड शीट आ गई है जो बिछते ही बर्फ की तरह ठंडी हो जाती है और इस पर लेटने के बाद आपको जून-जुलाई की गर्मी भी ठंड लगने लगेगी।

Cooling Gel Mattress को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं।

Amazon से खरीदने पर बंपर डिस्काउंट भी हासिल किया जा सकता है। यही वजह है कि इसकी कीमत मात्र 699 रुपए है।

आज ऑर्डर करने पर Amazon दो दिन में इसे घर पर डिलीवर कर देगा। साथ ही ये काफी आरामदायक भी है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये काम कैसे करता है?

इस Cooling Pad में कोई पंखा नहीं लगा है। साथ ही इसमें Vibration या अन्य कोई चीज नहीं होती है। बस आपको इसे बेड पर बिछाना होता है। बिछने के साथ ही ये कूलिंग करना शुरू कर देती है। ये पूरी तरह साइलेंट रहती है। इसमें कोई आवाज भी नहीं होती है।

इसे बनाने के लिए कूलिंग जेल का इस्तेमाल किया गया है, जो वेट पड़ने के बाद गर्म की जगह ठंडा होना शुरू कर देता है। सोते समय भी ये काफी आराम देता है। क्योंकि ये पूरी बॉडी को कूल कर देता है।

गंदा होने की स्थिति में क्या करें?

Cooling Pad को बेडशीट के नीचे बिछाया जाता है। ऐसे में इसके गंदा होने के चांस भी बहुत कम रहते हैं। फिर भी अगर ये गंदी हो जाती है तो इसे साफ करते समय सूखे कपड़े का इस्तेमाल किया जा सकता है। आसानी से चादर पर कपड़ा मारकर इसे साफ किया जा सकता है। याद रहे कि किसी भी स्थिति में धोना नहीं है। धोने के बाद जेल की कूलिंग कम हो जाएगी। इसमें फिट जेल की खासियत है कि ये शरीर की गर्मी को खींचता है, जिससे काफी राहत महसूस होती है।  

Share this story