×

Motorola का सबसे धांसू 5G स्मार्टफोन, 200 MP कैमरे के साथ बेहतरीन है फीचर्स, कीमत बेहद कम

Motorola's best 5G smartphone, 200 MP camera with excellent features, very low price


Motorola's best 5G smartphone, 200 MP camera with excellent features, very low price

Motorola Frontier: दुनिया को मोबाइल की सौगात देने वाली मोटोरोला ने फिर से धाकड़ फ़ोन लॉन्च करके तहलका मचा दिया है।लेनोवो के हाथों बिकने वाली Motorola फिर से अपने रुतबे में आ गई है।

 

 

नए स्मार्टफोन ने गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है। बेहद कम कीमत में 200 मेगा पिक्सल के साथ Motorola Frontier को लॉन्च किया है। मार्केट में अपनी बादशाहत कायम रखने के उद्देश्य से कंपनी ने कई मॉडल उतारे हैं।

 

शादी में दुल्हन ने दूल्हे से साइन करवाया कॉन्ट्रैक्ट, पेपर पढ़ उतर गया दूल्हे और बारातियों का मुंह

 

इस मोबाइल फोन में एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स दिए गए हैं। इस मोबाइल में 200MP का रियर कैमरा दिया हुआ है जो अपने आप में पहला फोन है। कैमरे के अलावा इस स्मार्टफोन में आधुनिक फीचर्स भी काफी दिए गए हैं। फ़ोन को कम कीमत में ही उतारा गया है।

अब पेट्रोल से छूटकारा दिलाएगी यह खास बाइक, सिर्फ 5 हजार रुपए में करें बुकिंग, देखें डीटेल्स

 

 

Motorola का अल्टीमेट 5G स्मार्टफोन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में बहुत से ऐसे फीचर्स दिए जा रहे हैं जो अभी तक महंगे से महंगे स्मार्टफोन में भी नहीं मिल रहे हैं। चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट Weibo पर भी कंपनी स्मार्टफोन के टीजर्स जारी कर रही है जिनके जरिए लोगों को फोन संबंधित जानकारी दी जा रही है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

अब Jio के एक ही प्लान में चार लोगों को मिलेगा मज़ा, डेटा-कॉलिंग के साथ Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

ये होंगे Motorola Frontier के स्पेसिफिकेशन्स और बैटरी कैपेसिटी

इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Zen 1+ SoC प्रोसेसर दियाजा रहा है जिसके साथ 12GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 6.7-इंच का ओएलईडी डिस्प्ले, 144Hz का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेसोल्यूशन मिलेगा।

सबसे दमदार माइलेज वाली इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 7 महीना

यदि बैटरी की बात की जाएं तो इस फोन के साथ 4,500mAh की बैटरी और 125W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट एवं 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Motorola Frontier में मिलेगा 200MP का दमदार कैमरा

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 200 मेगापिक्सल का कैमरा है। Motorola Frontier में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें 200MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा है। इसके साथ ही शानदार सेल्फी के लिए 60MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

मात्र सवा लाख में घर लाएं Maruti Ertiga, 40Km की दमदार माइलेज के साथ

इस महीने हो सकता है Motorola Frontier लॉन्च

फिलहाल Motorola Frontier की लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, फिर भी कंपनी से जुड़े सूत्रों के अनुसार मोटोरोला के नए फोन को मई 2022 के लास्ट में या जून 2022 की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है।

Share this story