×

बेहद कम दाम में खरीदें Mini Fridge, कोल्ड ड्रिंक्स को ठंडा और स्नैक्स को गर्म करने जैसे मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

Mini Fridge
2500 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। आप इस खूबियों से भरे इस अनोखे फ्रिज को चीज़ें ठंडी के साथ गरम कर सकेंगे snacks....

इस चिलचिलाती धूप और भीषण गर्मी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और लोग गर्मी से बेहाल हैं। गर्मी से बचने के लिए लोग ठंडक पाने के अलग अलग तरीके अपना रहे हैं। ऐसे में हमेशा कुछ ठंडा खाने का मन करता और कुछ ठंडा पीने का मन करता है।

 

 

ऐसे में फ्रिज की जरूरत होती है। लेकिन कभी-कभी लोग फ्रिज का ज्यादा उपयोग न होने के कारण फ्रिज नहीं खरीदते हैं, यानी बिना फ्रिज के काम चलाते हैं या कभी-कभी बजट के चलते फ्रिज नहीं खरीदते,

 

 

 

क्योंकि एक बढ़िया फ्रिज की कीमत 10000 रूपये के ऊपर होती है। अब अगर आपके साथ ऐसा है तो आप ये Mini Fridge या Refrigerator खरीद सकते हैं। ये फ्रिज उन लोगों के अच्छा ऑप्शन जिनके फ्रिज का ज्यादा उपयोग नहीं है। साथ ही कीमत में भी किफायती है।

आपको बता दें कि इस फ्रिज का यूज रेगुलर फ्रिज की तरह नहीं किया जा सकता है।  इसे आप पोर्टेबल फ्रिज की तरह इस्तेमाल करके कोल्ड ड्रिंक्स को ठंडा या स्नैक्स को गर्म कर सकते हैं।

यह फ्रिज  पोर्टेबल है। यानी इसे आप आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं। यह कीमत में बहुत सस्ता है। इस Mini Fridge या Refrigerator का यूज कोल्ड ड्रिंक्स को ठंडा करने के लिए किया जा सकता है। इसे आप अपनी कार या ऑफिस कहीं भी यूज कर सकते हैं। इसे फ्रिज से चीजों को ठंडा या गर्म दोनों कर सकते हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस  MIRU के पोर्टेबल फ्रिज को 2,349 रुपये की कीमत में ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन (Amazon) से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से बैंक ऑफर मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि ये फ्रिज पावर सेविंग के साथ इको-फ्रेंडली भी है।

इस फ्रिज की क्षमता 7 लीटर की है। इसे चलने के लिए सिर्फ 12V पावर की जरूरत होती है। इसे कार में आसानी से सेट कर सकते हैं। इसमें आपको फ्रीजर का ऑप्शन नहीं मिलेगा।

Share this story