×

भयंकर गर्मी में भी देंगी शिमला जैसी ठंडक, बेड पर बिछाते ही हो जाएगी ठंडी, अब पंखा चलाने की भी जरूरत नहीं, मार्केट में आया हाईटेक चादर

भयंकर गर्मी में भी देंगी शिमला जैसी ठंडक, बेड पर बिछाते ही हो जाएगी ठंडी, अब पंखा चलाने की भी जरूरत नहीं, मार्केट में आया हाईटेक चादर

बेड पर बिछते ही बर्फ जैसी ठंडी हो जाती है ये चादर, अब आप भूल जाएंगे AC, अब पंखा चलाने की जरूरत नहीं, क्या आप भी लेना चाहते है यह चादर?

गर्मियों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार AC चलाने के बाद भी कूलिंग नहीं होती है। जब AC और पंखा कोई काम नहीं कर पाता है तो आप एक बेड शीट का इस्तेमाल कर सकते हो।

अब आप सोच रहे होंगे कि ये बेड शीट तपती गर्मी से कैसे राहत दिला पाएगी? तो आपको बता दें कि अब एक ऐसी बेड शीट आ गई है जो बिछते ही बर्फ की तरह ठंडी हो जाती है और इस पर लेटने के बाद आपको जून-जुलाई की गर्मी भी ठंड लगने लगेगी।

Cooling Gel Mattress को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं।

Amazon से खरीदने पर बंपर डिस्काउंट भी हासिल किया जा सकता है। यही वजह है कि इसकी कीमत मात्र 699 रुपए है।

आज ऑर्डर करने पर Amazon दो दिन में इसे घर पर डिलीवर कर देगा। साथ ही ये काफी आरामदायक भी है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये काम कैसे करता है?

इस Cooling Pad में कोई पंखा नहीं लगा है। साथ ही इसमें Vibration या अन्य कोई चीज नहीं होती है। बस आपको इसे बेड पर बिछाना होता है। बिछने के साथ ही ये कूलिंग करना शुरू कर देती है। ये पूरी तरह साइलेंट रहती है। इसमें कोई आवाज भी नहीं होती है।

इसे बनाने के लिए कूलिंग जेल का इस्तेमाल किया गया है, जो वेट पड़ने के बाद गर्म की जगह ठंडा होना शुरू कर देता है। सोते समय भी ये काफी आराम देता है। क्योंकि ये पूरी बॉडी को कूल कर देता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

गंदा होने की स्थिति में क्या करें?

Cooling Pad को बेडशीट के नीचे बिछाया जाता है। ऐसे में इसके गंदा होने के चांस भी बहुत कम रहते हैं। फिर भी अगर ये गंदी हो जाती है तो इसे साफ करते समय सूखे कपड़े का इस्तेमाल किया जा सकता है। आसानी से चादर पर कपड़ा मारकर इसे साफ किया जा सकता है। याद रहे कि किसी भी स्थिति में धोना नहीं है। धोने के बाद जेल की कूलिंग कम हो जाएगी। इसमें फिट जेल की खासियत है कि ये शरीर की गर्मी को खींचता है, जिससे काफी राहत महसूस होती है।
 

Share this story