×

Bajaj Platina पर मिल रहा बंपर ऑफर, 80 से भी ज्यादा का दे रहा माईलेज, काफी कम कीमत पर ले जा सकते है घर, बस करना होगा यह काम...

Bajaj Platina पर मिल रहा बंपर ऑफर, 80 से भी ज्यादा का दे रहा माईलेज, काफी कम कीमत पर ले जा सकते है घर, बस करना होगा यह काम...

बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन कंपनी ऑफर करती है। 

Bajaj Platina मार्केट की सबसे बेहतरीन बाइक में से एक है। साथ ही आपको बता दें कि ये बाइक शानदार फीचर्स के साथ जबरदस्त माईलेज भी देती है। कंपनी के अनुसार Bajaj Platina आपको 80 से भी ज्यादा का माईलेज देने में सक्षम है।  

Yamaha लांच कर रहा खुबसूरत डिजाइन वाला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, कम कीमत में होगी 100km की रेंज

इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे शानदार ऑफर के बारे में जिससे आप Bajaj Platina को काफी कम कीमत पर घर ले आ सकते हैं। 

Haryanvi Dance Video: सपना को जाइये भूल! Pranjal Dahiya ने काली साड़ी में मटकाई कमर, देखिए वीडियो...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bajaj Platina कि एक्स शोरुम कीमत करीब 70 हजार रुपए है। साथ ही कंपनी आपको इस बाइक को खरीदने के लिए एक शानदार फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करी रही है। 

अब बलेनो जैसे दिखेगी New Maruti Alto, धूम मचाने को तैयार, फ़र्स्ट लूक देख दीवाने हो जाएंगे आप

आपको बता दें कि Bajaj Platina 100 बाइक पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI calculator के हिसाब से बैंक 66,347 का लोन उप्लब्ध करा देती है। उसके बाद कंपनी को 7,000 की न्यूनतम डाउन पेमेंट करके इस बाइक को खरीदा जा सकता है। 

मात्र 3 lakh में ले SUV का आनंद शानदार माइलेज के साथ जानदार फीचर्स

कंपनी से जुड़ी बैंक के द्वारा उपलब्ध कराए गए लोन को हर महीने 2,131 रुपए की मंथली ईएमआई के ज़रिए चुकाया जा सकता है। 

अब नई Scorpio होगी इतनी मजबूत, उड़ाने के लिए एटम बम की पड़ेगी जरूरत : आनंद महिंद्रा

Bajaj Platina 100 बाइक पर मिले लोन को चुकाने के लिए बैंक 3 वर्ष का समय देती है और लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चार्ज करती है।

शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी, अब नहीं मिलेगी मिलावटी शराब, आखिर किस शराब में मिलेगी यह सुविधा...

Bajaj Platina 100 बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 102 सीसी का इंजन कंपनी उप्लब्ध कराती है। इस इंजन की क्षमता 7.9 पीएस की अधिकतम पावर और 8.3 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है. इस इंजन के साथ आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

Dubai Startups Thrive as Venture Capitalists Invest in the Emirate

बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन कंपनी ऑफर करती है साथ ही इस बाइक में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी आपको मिल जाता है। 

Indian Railways Rules: आपकी बर्थ को न तो कोई कब्जा कर सकता है और न ही TT आपकी बर्थ बेच सकता हैं, जानिए क्या हैं रेलवे के पूरे नियम?

बाइक में डेटाइम रनिंग लाइट, एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गॉज, एनालॉग टेकोमीटर, एंटी स्किड ब्रेकिंग सिस्टम, हैलोजन हेडलाइट, बल्ब वाली टेल लाइट और बल्ब वाले टर्न सिग्नल लैंप कंपनी उप्लब्ध कराती है।

नए कपल की पहली रात का वीडियो आया सामने, खुद दुल्हन ने दिखाया सुहागरात के विडियो, Video Viral...

इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 75 से 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 

Porsche: जर्मनी की टॉप कार निर्माता कंपनी पोर्श अब भारत में बेचेगी सेकेंड हैंड कारे

Share this story