×

अब नई Scorpio होगी इतनी मजबूत, उड़ाने के लिए एटम बम की पड़ेगी जरूरत : आनंद महिंद्रा

अब नई Scorpio होगी इतनी मजबूत, उड़ाने के लिए एटम बम की पड़ेगी जरूरत : आनंद महिंद्रा
ScorpioN स्कॉर्पियो-एन को बेहद दमदार इंजन के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद

अब महिंद्रा एंड महिंद्रा के कप्तान आनंद महिंद्रा का एसयूवी को लेकर किया गया एक ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जहां उन्होंने एक यूजर को जवाब दिया कि रोहित सेठी को इस एसयूवी कोA उड़ाने के लिए परमाणु बम की जरूरत होगी।

ScorpioN स्कॉर्पियो-एन को बेहद दमदार इंजन के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लॉन्च होने पर इसका मुकाबला MG Aster, Kia Seltos और Hyundai Creta से होगा।


दरअसल, जब आनंद महिंद्रा ने एसयूवी का टीजर शेयर किया तो एक ट्विटर यूजर ने मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी का जिक्र किया। कहा जा रहा था कि रोहित सेठी नई Scorpio  स्कॉर्पियो के लॉन्च का इंतजार करेंगे।

आपको बता दें कि सिंघम और सूर्यवंशी जैसे हिट निर्देशक शेट्टी अपने दिमाग उड़ाने वाले स्टंट सीन के लिए जाने जाते हैं। उनके ट्रेडमार्क एक्शन सीक्वेंस में कारों को लगभग हमेशा एक धक्का देकर उड़ते देखा जाता है।

इस यूजर के कमेंट ने आनंद महिंद्रा का ध्यान खींचा जो ट्विटर पर अपने मजेदार पोस्ट के लिए जाने जाते हैं उसके बाद उन्होंने जवाब में लिखा, ”रोहित सेठी जी, कार उड़ाने के लिए आपको परमाणु बम की जरूरत है.” अब महिंद्रा का ये कमेंट खूब वायरल हो रहा है। कई यूजर्स लिख रहे हैं- अब मजा आएगा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार नेक्स्ट जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो लॉन्च होने जा रही है। स्कॉर्पियो भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय एसयूवी है। एक समय था जब Scorpio स्कॉर्पियो सबसे पसंदीदा एसयूवी थी।

अब इस एसयूवी को नए लुक के साथ फिर से लॉन्च किया जा रहा है। नई स्कॉर्पियो का नाम स्कॉर्पियो-एन है। कंपनी के मुताबिक Scorpio  स्कॉर्पियो के मौजूदा मॉडल की भी बिक्री होगी। इसे स्कॉर्पियो क्लासिक के नाम से जाना जाएगा।

Share this story