×

Summer Special Beer: आपके लिए स्पेशल 6 व्हिस्की ब्रांड, जिनका आप गर्मियों में ले सकते हैं आनंद...

Summer Special Beer: आपके लिए स्पेशल 6 व्हिस्की ब्रांड, जिनका आप गर्मियों में ले सकते हैं आनंद...
व्हिस्की को पीने से कई ऐसे फायदे होते है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। हम आपको बताएंगे व्हिस्कि जिनका आप गर्मियों में ले सकते हैं आनंद...

व्हिस्की वर्ड ही सुन ने Classy लगती हैं । तो पीने में भी उसका जवाब नहीं हैं। व्हिस्की का आनंद केवल ठंडी रातों में चिमनी के पास बैठकर ही ले सकते हैं। व्हिस्की की खूबसूरती ऐसी है कि यह हर मौके, हर मूड, हर सेटिंग और हर मौसम के साथ अच्छी तरह फिट हो जाती है।

शराब पीने वालों के लिए खुशखबरी, यहाँ मिल रहा पानी की बोतल से भी सस्ता शराब

 

एक सर्द रात में व्हिस्की डालना एक अनुभव है, कई चिकनी, हल्की-फुल्की और ताज़ा डिस्टिलर व्हिस्की की बोतलें धूप के साथ अच्छी तरह से मिश्रित होती हैं। सभी व्हिस्की प्रेमियों के लिए, यहां 6 व्हिस्की ब्रांड हैं जो इस गर्मी में साफ-सुथरी, चट्टानों पर या कॉकटेल में मिलाने के लिए हैं।

 

अब घर पर बना सकेंगे बीयर, जानें क्या है पूरी प्रक्रिया?

 

 व्हिस्की पीने के लाभ (Benefits of drinking whiskey)

 

 व्हिस्की कार्बोहाइड्रेट का अच्छा स्रोत है। कैंसर से बचाव व्हिस्की का सेवन कैंसर से बचाव में मददगार हो सकता है। सर्दी-जुकाम व्हिस्की के सेवन से जुकाम और एलर्जी जैसी समस्याओं में भी आराम मिलता है। दिल की सेहत, वजन पर नियंत्रण और याददाश्त भी बढ़ाती है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

Benefits of drinking beer: बीयर पीने के इतने फायदे जान चौक जाएंगे आप

 

 

 

 

 

Macallan Double Cask 12 YO

 

The Macallan Double Cask – Year of the Dog 12 Year Single Malt Scotch  Delivered Near You | Saucey

 

Macallan के घर से आते हुए, Macallan Double Cask 12 YO के साथ कभी भी गलत नहीं हो सकता है जब यह सही गर्मियों के सप्ताहांत का आनंद लेने की बात आती है। यह व्हिस्की एक डबल कास्क रेंज है जो क्लासिक शैली और अमेरिकी ओक की विशिष्ट मिठास से मेल खाती है।

शराब पीने वालों के लिए खुशखबरी, यहाँ मिल रहा पानी की बोतल से भी सस्ता शराब

ओलोरोसो शेरी अनुभवी अमेरिकी और यूरोपीय ओक केक की यह सही साझेदारी सिंगल माल्ट व्हिस्की के रंग, गुणवत्ता, सुगंध और स्वाद में योगदान करती है। इसमें वेनिला, शहद, बटरस्कॉच और साइट्रस के सूक्ष्म नोटों के साथ समृद्ध फल, शेरी और अदरक की विशेषताएं हैं।

शराब के साथ भूलकर भी न करे इन चीज़ों का सेवन, वरना जा सकती हैं जान...

Grant's Triple Wood 

Grant's The Family Reserve - Triple Wood Blended Scotch Whisky with Glasses  | prices, stores, tasting notes & market data

तीन अलग-अलग प्रकार की लकड़ियों में परिपक्व: वर्जिन ओक पीपा जो मसालेदार मजबूती प्रदान करता है, अमेरिकन ओक, जो सूक्ष्म वेनिला चिकनाई देता है और बॉर्बन रिफिल, जो ब्राउन शुगर मिठास प्रदान करता है, ग्रांट की ट्रिपल वुड में गर्मियों के फल और एक आदर्श संकेत के साथ पके नाशपाती के नोट हैं धुएं का। परिपक्व होने की प्रक्रिया व्हिस्की को एक चिकनी, समृद्ध और मधुर फिनिश देती है।

मदिरा प्रेमी ध्यान दें! अब इतने समय तक ही खुली रहेंगी शराब की दुकाने

Cutty Sark Scotch Whisky

Whisky Review: Cutty Sark Blended Scotch Whisky – Thirty-One Whiskey

1923 में लॉन्च किया गया, कट्टी सर स्कॉच व्हिस्की दशकों से मौजूद है। स्कॉटिश माल्ट को बेहतरीन अनाज व्हिस्की के साथ मिश्रित करने की पारंपरिक विधि के बाद, अमेरिकी ओक पीपे में स्प्रिट परिपक्व होता है जो इसके स्वादों में तृप्ति और जटिलता जोड़ता है। इस सुनहरे, चमकीले तरल में खट्टे फल, माल्ट, वेनिला, पुष्प, कारमेल और दालचीनी के अच्छे नोट हैं। विभिन्न प्रकार के स्वाद इसे एक आदर्श व्हिस्की मिक्सर भी बनाते हैं, लेकिन जो लोग अपने व्हिस्की को साफ-सुथरा पसंद करते हैं, आप टॉनिक पानी के साथ इसका आनंद ले सकते हैं।

शराब की कीमतों में आई भारी गिरावट, जाने किस रेट में मिल रहा कौन सा ब्रांड

Highbury Classic Whisky

End the year with 7 new spirits that are perfect for divine cocktails

आयातित माल्ट स्पिरिट और ग्रेन स्पिरिट का मिश्रण, हाईबरी क्लासिक सरल है और भारतीय भोजन के साथ अच्छी तरह से जोड़ा जाता है। गोवा में बोतलबंद, व्हिस्की में जटिल परतें होती हैं जो डबल जली हुई लकड़ी से निकलती हैं। प्रक्रिया व्हिस्की को कारमेल बिस्कुट की सुगंध, जामुन का एक संकेत, पीट का एक स्पर्श और किशमिश और पत्थर के फलों के नोटों के साथ दालचीनी मसाले के संकेत और वेनिला के डैश के साथ ओकवुड के साथ गोल करती है। हर घूंट के साथ, शहद, काली मिर्च और धुएँ का आनंद लें।

 ये है सबसे सस्ती शराब, क्वालिटी है बेस्ट, आपने ट्राई किया क्या?

X by Glenmorangie

The Bottle Shop - Glenmorangie X was designed for mixing in collaboration  with bartenders. The single malt whisky for the Glenmorangie X was matured  in ex-Bourbon barrels and was then finished in

विशेष रूप से मिश्रण के लिए बनाया गया, ग्लेनमोरंगी द्वारा एक्स आपके ग्रीष्मकालीन व्हिस्की पीने के शीश के लिए एक भव्य अतिरिक्त है। यह एकल माल्ट कीनू, तुर्की खुशी और हनीसकल के बेहतरीन नोट प्रदान करता है।

बेहतरीन पीपों में वृद्ध और ब्रांड के पीपों की श्रृंखला से तैयार की गई, यह व्हिस्की उन लोगों के लिए तैयार की गई है जो अपनी भावना के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं। नाशपाती, वेनिला, समृद्ध नारंगी शर्बत और फज की सुगंध के साथ, इस व्हिस्की में एक मीठा स्वाद होता है जो किसी भी सप्ताहांत पार्टी को हल्का कर सकता है।

यहाँ मिलती हैं दुनिया की सबसे सस्ती शराब, कीमत सुन हो जाएंगे हैरान...

 Lucifer Gold

Lucifer's Gold - Blended bourbon and Scotch Whisky, Food & Drinks,  Alcoholic Beverages on Carousell


 

दिखने में हल्का एम्बर, यह स्कॉटिश ब्लेंडेड व्हिस्की और केंटकी बॉर्बन का मिश्रण है। ब्लेंडेड स्कॉच स्ट्रेट स्कॉच और अन्य न्यूट्रल ग्रेन स्पिरिट्स का मिश्रण है जिसकी उम्र कम से कम तीन साल है। बोरबॉन एक सीधी अमेरिकी व्हिस्की का सम्मिश्रण कर रहा है और तरल को दो साल के लिए जले हुए ओक बैरल में परिपक्व किया जाता है। 40% एबीवी के साथ, व्हिस्की में समृद्ध वेनिला की सुगंध है, और मसाले के संकेत के साथ टॉफ़ी नोट हैं।

 

 

शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी! अब एयरपोर्ट पर भी मिलेगी शराब

Share this story