×

Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का नया MMS वायरल, इस वीडियो में खुलेआम दिखा शिल्पी राज का...

Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का नया MMS वायरल, इस वीडियो में खुलेआम दिखा शिल्पी राज का...
अगर नहीं देखा आप ने भी शिल्पी राज का MMS तो इस तरह देख सकते है Whatsapp Par Viral MMS Video

Shilpi Raj MMS Viral Video: अगर नहीं देखा आप ने भी शिल्पी राज का MMS तो इस तरह देख सकते है Whatsapp Par Viral MMS Video आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो लीक हो गया जो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल एमएमएस फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर भी वायरल हो रहे हैं, अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है। अगर आपने वीडियो नहीं देखा है तो अब आप शिल्पी राज के वायरल हो रहे इस एमएमएस को 1 सेकेंड में डाउनलोड करके देख सकते हैं। एमएमएस वीडियो... 

 

Aashram 3 Trailer: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं 'बाबा निराला

 

Whatsapp Par Viral MMS Video

 

OTT की सबसे ज्यादा गंदी वेब सीरीज, किसी के सामने ना करें क्लिक, वरना शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

 

भोजपुरी कलाकार शिल्पी राज का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पी राज का वायरल वीडियो जब अप्रिय स्थिति में देखा गया तो किसी ने उस वीडियो को पूरे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तब से यह वीडियो हर जगह आग की तरह फैल गया है। कुछ दिनों पहले शिल्पी राज का अपने बॉयफ्रेंड संग सस्पेंस का एक वीडियो फैला था, जिसमें शिल्पी राज रिलेशनशिप में नजर आ रही थीं।

 

Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का नया MMS वायरल, इस वीडियो में खुलेआम दिखा शिल्पी राज का...

 

Mirzapur 3 सहित इन Web Series ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, भूलकर भी न देखें किसी के साथ

 

अगर आप अभी तक वीडियों नहीं देखे है तो आप सही जगह आये है यहाँ पर आपको वीडियों देखने को मिल जायेंगे । पूरा फूल वीडियों टेलीग्राम पर डाला हुआ हैं, टेलीगग्राम पर जाकर आप पूरा वीडियों देख सकते है, टेलीग्राम का  लिंक नीचे बॉक्स में दिया गया है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

OTT की हद से ज्यादा Bold Scenes वाली, इस Web Series को किसी के सामने गलती से भी ना करें क्लिक

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS वीडियो लीक! कुछ ही घंटे में हुआ वायरल....

Shilpi Raj MMS

Shilpi Raj full Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था। सोशल मीडिया पर उनका अश्लील वीडियो जमकर वायरल हुआ था। यहां तक कि उन्हें खुद लोगों के सामने आना पड़ा और रोते हुए इशारों-इशारों में उन्होंने अपने खिलाफ साजिश करार दिया। एमएमएस की घटना घटने के बाद से शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशकर मधु और प्रियंका पंडित के बाद शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रहा था। वीडियो के लीक होने के कुछ दिनों बाद शिल्पी राज सोशल मीडिया पर लाइव हो गईं और लोगों से वीडियो पोस्ट न करने की गुहार लगाई है। 

Web series:बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

MMS लीक होने पर शिल्पी राज सोशल मीडिया पर वापस लौट आईं और रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि, ‘यहां मेरा खुशनुमा माहौल है, मेरी शादी है। कुछ लोग लिख रहे हैं, जबकि अन्य YouTube पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं। कृपया, आप जो भी करें, मेरी मदद करें। आज तक हमने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की। क्या यह मेरी गलती है कि मैं एक छोटे, गरीब परिवार से आती हूं?’

  इस Web Series में फेमस ऐक्ट्रेस Sneha Paul ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, देखकर लोगों के छूटे पसीने

भोजपुरी सिंगर शिल्पा राज का एमएमएस वायरल होने के बाद वह इस समय सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। अपने वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं।

इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि वह इस सदमे से बाहर आ गई हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह ‘जीजाजी मिजाजी बानी’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।

Share this story