भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का MMS वीडियो लीक मामले में बताया सच, बोलीं- वीडियो में मैं….
shilpi

भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था। सोशल मीडिया पर उनका अश्लील वीडियो जमकर वायरल हुआ था। यहां तक कि उन्हें खुद लोगों के सामने आना पड़ा और रोते हुए इशारों-इशारों में उन्होंने अपने खिलाफ साजिश करार दिया। एमएमएस की घटना घटने के बाद से शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई हैं।

 

OTT पर इस हफ्ते आ रही हैं क्राइम, रोमांस और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्में और वेब सीरीज...

 

शिल्पी ने इस पूरे मामले पर बात की है। उन्होने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पी सच बताया है, शिल्पी ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो मैंने MMS नहीं देखा है। मुझे बताया गया था कि उसमें मेरा नाम लिया गया है, मैं तो ये सोच रही थी कि MMS में दिख रही लड़की कौन है? 

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS वीडियो लीक! कुछ ही घंटे में हुआ वायरल....

शिल्पी ने कहा है कि उन्होंने कोर्ट में केस फाइल किया है, सच और फैक्ट्स जाने बिनी किसी भी वीडियो के साथ किसी का भी नाम जोड़ना बहुत गलत है। शिल्पी ने कहा MMS लीक होने की खबर सामने आने के बाद उनके भाई बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे और उन्होंने उन्हें कॉल किया था, तब शिल्पी ने अपने भाई को सब कुछ समझाया।

बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

आपको बता दे की शिल्पी मूलरूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। 

Share this story