Web series:बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने
बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने
एक ऐसी वेब सीरीज ऐसी कि परिवार के साथ तो आप बैठकर बिल्कुल नहीं देख सकते। इसमें Anupama Prakash ने इतने ज्यादा भर-भरके bold scenesदिए हैं कि देखने वाले भी हैरान रह गए। 

जहां पर वेब सीरीज (Web Series) का नाम होता है, अगर वहां पर बोल्ड सीन ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। कई वेब सीरीज ऐसी हैं जिसमें boldness की सारी हदें तोड़ दी गई हैं। इन्हीं में से एक Web Series   है जिसका नाम   है।

 

 

 hot web series : इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

इस वेब सीरीज में इतने bold और दिए गए हैं देखने वालों के पसीने छूट जाएंगे। इस वेब सीरीज में अनुपमा प्रकाश ने भर भर के बोल्ड सीन दिए हैं। यह वेब सीरीज 2021 में रिलीज हुई थी इस वेब सीरीज में इतने हॉट और hot scene दिए गए हैं आप किसी के सामने नहीं देख पाएंगे।

फर्जी काका वेब सीरीज में अनुपमा प्रकाश ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं इन्होंने इतने हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं कि इन्होंने सारी मर्यादा ही तोड़ दी है। इस वेब सीरीज का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से काफी रिस्पांस मिला था और इस सीरीज को तो खूब पसंद किया गया। इस वेब सीरीज में अनुपमा प्रकाश ने लीड रोल किया था। 

जिसमें उन्होंने भर-भर कर hot scene दिए। अनुपमा प्रकाश ने इस वेब सीरीज में जमकर बेड सीन दिए। इस वेब सीरीज में उन्होंने ऐसे ऐसे बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं कि लोगों को उम्मीद ही नहीं थी। अनुपमा प्रकाश पर्दे पर ही नहीं बल्कि वह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखा जाए तो उन की बोल्ड तस्वीरें देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे। 


 hot web series:  इस Web Series में फेमस ऐक्ट्रेस Sneha Paul ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, देखकर लोगों के छूटे पसीने

 

इन्होंने इस वेब सीरीज में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी इसके कई बार हदें तोड़ दी हैं। तस्वीरें देखकर फैंस हर बार हैरान रह जाते हैं। अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से आए दिन सोशल मीडिया पर तड़का लगाती रहती हैं।

Share this story