×

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS वीडियो लीक! कुछ ही घंटे में हुआ वायरल....

Shilpi Raj MMS
shilpi raj full viral video

Shilpi Raj full Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था। सोशल मीडिया पर उनका अश्लील वीडियो जमकर वायरल हुआ था। यहां तक कि उन्हें खुद लोगों के सामने आना पड़ा और रोते हुए इशारों-इशारों में उन्होंने अपने खिलाफ साजिश करार दिया। एमएमएस की घटना घटने के बाद से शिल्पी राज सुर्खियों में बनी हुई हैं।

 

 

 

OTT पर इस हफ्ते आ रही हैं क्राइम, रोमांस और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्में और वेब सीरीज...

 

 

 

 

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशकर मधु और प्रियंका पंडित के बाद शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रहा था। वीडियो के लीक होने के कुछ दिनों बाद शिल्पी राज सोशल मीडिया पर लाइव हो गईं और लोगों से वीडियो पोस्ट न करने की गुहार लगाई है। 

 

 

 

 

Web series:बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

 

 

 

 

MMS लीक होने पर शिल्पी राज सोशल मीडिया पर वापस लौट आईं और रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि, ‘यहां मेरा खुशनुमा माहौल है, मेरी शादी है। कुछ लोग लिख रहे हैं, जबकि अन्य YouTube पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं। कृपया, आप जो भी करें, मेरी मदद करें। आज तक हमने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की। क्या यह मेरी गलती है कि मैं एक छोटे, गरीब परिवार से आती हूं?’

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

  इस Web Series में फेमस ऐक्ट्रेस Sneha Paul ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, देखकर लोगों के छूटे पसीने

भोजपुरी सिंगर शिल्पा राज का एमएमएस वायरल होने के बाद वह इस समय सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। अपने वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं।

इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि वह इस सदमे से बाहर आ गई हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह ‘जीजाजी मिजाजी बानी’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। 

 

 

 

 

Share this story