Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के जलवे देख बेहाल हुए निरहुआ, बोले ‘जेल करईबु का’
Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के जलवे देख बेहाल हुए निरहुआ, बोले ‘जेल करईबु का’

भोजपुरी सुपरस्टार Dinesh Lal Yadav उर्फ निरहुआ की फैन फोलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उनके गाने और फिल्म आते ही सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी साथ नजर आते हैं, तो सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है।

भोजपुरी स्टार इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए निरहुआ का Video हो रहा वायरल


भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर कपल निरहुआ और आम्रपाली का यूं तो हर गाना सुपरहिट होता है। अब इन दिनों स्टार्स का एक सॉन्ग सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।  आपको बता दें कि पुराना गाना सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। गाना ‘जेल करईबु का’ (Jail Karaibu Ka Ae Suggi) इन दिनों यूट्यूब पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ का है।

वेब सीरीज में बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर Actress Sneha Paul ने हर सीन में तोड़ी मर्यादाएं

आपको बता दें कि इस गाने को ओम झा ने अपनी आवाज दी है। जबकि इसे श्याम देहाती ( Shyam Dehati) ने लिखा है और इसका संगीत ओम झा ( Om Jha) ने दिया है।

Aashram 3 Trailer: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं 'बाबा निराला

वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं। फैन्स को इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है। आपको बता दें इनके सॉन्ग को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

OTT की सबसे ज्यादा गंदी वेब सीरीज, किसी के सामने ना करें क्लिक, वरना शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

Share this story