×

आम्रपाली संग निरहुआ का जबरदस्त रोमांस, वीडियो वायरल,देख फैंस भी हुए बेहाल

ब

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर और सिंगर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के पुराने गाने आये दिन इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते हैं।

 

 

भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ (Kaashi Amarnath) का एक गाना कुकर (cooker) लोगों को इस समय में बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली संग जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। वही, इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे है। गाने में अपने कातिलाना बोल्ड अदाओं से आम्रपाली निरहुआ को रिझा रही है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का खटिया तोड़ रोमांस देखने को मिल रहा है। इस गाने को अब तक 14,325,001 व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

 

रानी चटर्जी को दिखाया खेसारी लाल ने केला, घूंघट में किया जबरदस्त रोमांस, रतिया में टूटी खटिया, यहां देखें वीडियो...

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म जानम का गाना “पातर पातर पियवा” इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और कल्पना (Kalpana) ने गाया है। ये गाना आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

रात के अंधेरे में दिखा अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस, वीडियो देख चकराया फैंस का दिमाग

इस गाने में रानी चटर्जी साड़ी पहन जबरदस्त डांस का हुनर दिखा रही हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव भी कुछ कम नहीं, उन्होंने भी अपना दमदार डांस दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है।

Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली ने खेसारी संग खटिया पर किया रोमांस, कहा- Marad Abhi Baccha Ba

जब ये गाना रिलीज किया गया था, तभी भोजपुरी का ये सॉन्ग “पातर पातर पियवा” लोगों के दिलों को भा गया था। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हुआ था।

रमानंद सागर की पोती ने फैशन सेंस में उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, वायरल हुई तस्वीरे

इस गाने में रानी चटर्जी और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी है। रानी चटर्जी ने इस गाने में अपने बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

Top 5 Web Series On Mx player: आश्रम ही नहीं बल्कि mx player की इन वेब सीरीज में भी है बोल्ड सीन की भरमार, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस गाने को फैंस ने लाइक के साथ शेयर भी किया।

Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का नया MMS वायरल, इस वीडियो में खुलेआम दिखा शिल्पी राज का...

इस गाने पर अब तक 13,584,692 व्यूज आ चुके हैं। इससे साफ जाहिर है कि लोगों को गाना कितना पसंद आया। ये गाना Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे के जलवे देख बेहाल हुए निरहुआ, बोले ‘जेल करईबु का’

Haryanvi Dance Video: सपना को जाइये भूल! Pranjal Dahiya ने काली साड़ी में मटकाई कमर, देखिए वीडियो...

Haryanvi Dance Video: सपना को जाइये भूल! Pranjal Dahiya ने काली साड़ी में मटकाई कमर, देखिए वीडियो...

डांस में सपना को फेल कर रहीं प्रांजल दहिया

हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने वाली क्वीन सपना चौधरी को अब टक्कर देने के लिए एक नई डांसर सामने आ गई हैं, जिनका नाम है प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) यह डांसर खूबसूरती और डांस दोनों में ही सपना की छट्टी करती हुई नजर आ रही है। 

वहीं इऩ दिनों प्रांजल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से तहलका मचा रहा है क्योंकि इस Haryanvi Dance Video वीडियो में जोरदार अंदाज में कमर हिला रही हैं। 

Share this story