×

Top 5 Web Series On Mx player: आश्रम ही नहीं बल्कि mx player की इन वेब सीरीज में भी है बोल्ड सीन की भरमार, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

web

MX player  लोगो द्वारा अधिक पसंदकिए जाने वाला एप बन गया हैं।  Mx Player App एक फ्री प्लैटफ़ार्म है, जहा आप फ्री में वेब सीरीज़, टीवी शो देख सकते हैं। और भी  बहुत सारे ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं।

 

 

डाउनलोड करना बिलकुल आसान हैं। MX Player बिलकुल ही VLC मीडिया प्लेयर की तरह काम करता है।  कंपनी ने इसे ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के रूप में लॉन्च किया था लेकिन बाद में इसे अपग्रेड करके कई नए फीचर्स भी इसमें जोड़े गए।  

 

 

 

 

अब आप MX Player पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके मूवीज और वेब सीरीज भी देख सकते हैं. इस प्लेटफार्म में आपको 12 भाषाओँ का सपोर्ट भी मिल जाता है।  आप  Amazon , Netflix , Hotstar के सब्सक्रिप्शन पर पैसे खर्च किये बिना मूवीज और वेब सीरीज का लुफ्त उठा MX Player पर ले सकते हैं।

 

 

 

MX Player पर hot web series की भी भरमार हैं यहा हम आपको उन्ही web series के बारे में बताने जा रहे है। 


आश्रम (Aashram)

बॉबी देओल स्टारर आश्रम वेब सीरीज के 2 पार्ट पहले रिलीज हो चुके हैं और अब यह तीसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है। इस सीरीज में इस बार ईशा गुप्ता भी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली हैं। इसलिए यह काफी सुर्खियों में है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

हैलो मिनी (Hello Mini)



फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म MX Player की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ऑरिजनल वेब सीरीज 'हेलो मिनी' को काफी पसंद किया गया था। हेल्लो मिनी एमएक्स प्लेयर की एक ओरिजिनल वेब सीरीज हैं।

इस वेब सीरीज में अनुजा जोशी, प्रिया बेनर्जी, अर्जुन अनेजा जैसे कलाकार हैं। यूथ ऑडियंस के लिए बनी इस रोमांटिक प्रितर में कहानी कम गालीगलोज और इन्टीमेट सीन्स ज्यादा है।  Bold Scence से भरपूर इस सिरीज़ को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया। 

कैंपस डायरीज (Campus Diaries) 

यदि आप कॉलेज स्टूडेंट हैं और रोमांस के साथ हल्की-फुल्की कॉमेडी का मजा लेना चाहते हैं तो आप कैंपस डायरीज देख सकते हैं। यह बहुत ही मजेदार सीरीज है जो 6 छात्रों की कहानी को दिखाती है।

रूहानियत (Ruhaniyat)

अगर आप रोमांटिक फिल्मों के शौकीन हैं तो अध्यात्म देखकर अपना समय गुजार सकते हैं। प्रीशा और सेवर की कहानी जिसमें प्यार भी है और झगड़ा भी। इस सीरीज में अर्जुन बिजलानी ने मेन लीड का किरदार निभाया था। इसके अलावा युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे मशहूर चेहरे भी शामिल हैं।

रक्तांचल (Raktanchal )

भौकाल के अलावा रक्तांचल भी एक्शन और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज है जिसमें उत्तर प्रदेश के 80 के दशक के पूर्वांचल को दिखाया गया है। माना जाता है कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जिसमें क्रांति प्रकाश झा, प्रवीणा भागवत, शशि चतुर्वेदी ने अहम भूमिका निभाई थी।

मस्तराम (Mastram) 

आप आश्रम के अलावा एमएक्स प्लेयर पर मस्तराम भी देख सकते हैं। यह कहानी है 80 के दशक के उस लेखक की, जिसका नाम मस्तराम है। 10 एपिसोड की यह सीरीज मस्तराम की जिंदगी के उतार-चढ़ाव की कहानी है और यह आपको खूब गुदगुदाती है।

Share this story