यूपी में हाईटेक Sex Racket का भंडाफोड़, दो लड़कियों के साथ होटल के कमरे में था युवक
Sex Racket का पुलिस ने किया भंडाफोड़, टीवी अभिनेत्री समेत चार गिरफ्तार

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत अंसल गोल्फ लिंक सोसाइटी के होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को पकड़ा है। 

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में करें डाउनलोड

 इस सोसाइटी के होटल रूम में सेक्स रैकेट चल रहा था। बताया जा रहा है कि पुलिस को वहां से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। पुलिस ने मौके से एक ग्राहक और दो युवतियों को हिरासत में लिया है। 

फ्लोरल साड़ी पहन बारिश में डांस करती नजर आईं Urfi Javed, बोल्ड अवतार देख फैंस हुए मदहोश


बीटा-2 थाना के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि थी अंसल गोल्फ लिंक स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने होटल में छापा मार दिया। 

Bhojpuri Romantic Video: बीच सड़क जब आम्रपाली और निरहुआ ने किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल

 मौके से पुलिस ने शोएब नामक एक युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के कमरे में दो लड़कियां भी मौजूद थीं।

इस भोजपुरी एक्ट्रेस संग खेसारी लाल का वीडियो मचा रहा बवाल, गर्मी में लोग हो रहे पानी-पानी

 पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी शोएब ने दोनों लड़कियों को बुक करके देह व्यापार के लिए अपने पास बुलाया था। हिरासत में लेकर तीनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। 

बिना अंडर वियर पहने खुली ड्रेस पहन कर बाहर निकली अनन्या पाण्डेय की बहन हुई Oops मोमेंट का शिकार

 सोशल मीडिया और WhatsApp के जरिए ग्राहकों से संपर्क साधा जाता था। सौदा तय होने पर रुपयों का लेन-देन किया जाता था। अब पुलिस इस गैंग में शामिल अन्य गिरोह की तलाश में जुटी है।

Aashram 3 के बाद Aashram 4 का Teaser हुआ रिलीज़, गिरफ्तार होने जा रहे बाबा निराला,आश्रम में होंगी इनकी एंट्री

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में करें डाउनलोड

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली वेब सीरीज यहां से मुफ्त में करें डाउनलोड

Download OTT's most bold and dirty scene web series from here for free

Ullu App Web Series: आप ओटीटी उल्लू प्लेटफॉर्म की सभी बोल्ड वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो यह आपके काम की खबर है। आप इन सीरीज को सिर्फ एक क्लिक करके यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि हर कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज देखना पसंद करता है। लेकिन उल्लू प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज देखने के लिए आपको ऑनलाइन भुगतान नहीं करना पड़ता है।

अब वेब सीरीज देखना आसान है, वेब सीरीज देखने के लिए ऑनलाइन प्राइम रिचार्ज करना होगा, ऐसे में हम आपको मुफ्त में वेब सीरीज डाउनलोड करने का आसान तरीका बताने जा रहे हैं ।

Download Free Web Series:  https://1filmy4wep.desi/

फ्री में कैसे करे डाउनलोड

सबसे पहले गूगल क्रोम ओपन करें

Google पर  https://1filmy4wep.desi/ खोजें

फिर पेज की सबसे पहली साइट ओपन करें

 उसके बाद उल्लू वेब सीरीज पर क्लिक करें,

क्लिक करने पर सभी वेबसीरीज खुल जाएगी, फिर किसी भी वेब सीरीज को सेलेक्ट करें, फिर आपको पेज के लास्ट में डाउनलोड का ऑप्शन मिलेगा जहां से आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं ।

इन दिनों वेब सीरीज में बोल्ड तस्वीरें परोसी जाती है। कोरोना काल के बाद सिनेमाघर बंद होने के चलते लोग घर में रहकर वेब सीरीज की आदत डाल लिए थे। 

OTT की सबसे बोल्ड व गंदी सीन वाली Web Series यहां से मुफ्त में करें डाउनलोड

MX player  लोगो द्वारा अधिक पसंदकिए जाने वाला एप बन गया हैं।  Mx Player App एक फ्री प्लैटफ़ार्म है, जहा आप फ्री में वेब सीरीज़, टीवी शो देख सकते हैं। और भी  बहुत सारे ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं।

डाउनलोड करना बिलकुल आसान हैं। MX Player बिलकुल ही VLC मीडिया प्लेयर की तरह काम करता है।  कंपनी ने इसे ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के रूप में लॉन्च किया था लेकिन बाद में इसे अपग्रेड करके कई नए फीचर्स भी इसमें जोड़े गए।  

अब आप MX Player पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके मूवीज और वेब सीरीज भी देख सकते हैं. इस प्लेटफार्म में आपको 12 भाषाओँ का सपोर्ट भी मिल जाता है।  आप  Amazon , Netflix , Hotstar के सब्सक्रिप्शन पर पैसे खर्च किये बिना मूवीज और वेब सीरीज का लुफ्त उठा MX Player पर ले सकते हैं।

MX Player पर hot web series की भी भरमार हैं यहा हम आपको उन्ही web series के बारे में बताने जा रहे है। 

आश्रम (Aashram)

बॉबी देओल स्टारर आश्रम वेब सीरीज के 2 पार्ट पहले रिलीज हो चुके हैं और अब यह तीसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है। इस सीरीज में इस बार ईशा गुप्ता भी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली हैं। इसलिए यह काफी सुर्खियों में है।

हैलो मिनी (Hello Mini)

फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म MX Player की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ऑरिजनल वेब सीरीज 'हेलो मिनी' को काफी पसंद किया गया था। हेल्लो मिनी एमएक्स प्लेयर की एक ओरिजिनल वेब सीरीज हैं।

इस वेब सीरीज में अनुजा जोशी, प्रिया बेनर्जी, अर्जुन अनेजा जैसे कलाकार हैं। यूथ ऑडियंस के लिए बनी इस रोमांटिक प्रितर में कहानी कम गालीगलोज और इन्टीमेट सीन्स ज्यादा है।  Bold Scence से भरपूर इस सिरीज़ को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया। 

कैंपस डायरीज (Campus Diaries) 

यदि आप कॉलेज स्टूडेंट हैं और रोमांस के साथ हल्की-फुल्की कॉमेडी का मजा लेना चाहते हैं तो आप कैंपस डायरीज देख सकते हैं। यह बहुत ही मजेदार सीरीज है जो 6 छात्रों की कहानी को दिखाती है।

रूहानियत (Ruhaniyat)

अगर आप रोमांटिक फिल्मों के शौकीन हैं तो अध्यात्म देखकर अपना समय गुजार सकते हैं। प्रीशा और सेवर की कहानी जिसमें प्यार भी है और झगड़ा भी। इस सीरीज में अर्जुन बिजलानी ने मेन लीड का किरदार निभाया था। इसके अलावा युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे मशहूर चेहरे भी शामिल हैं।

रक्तांचल (Raktanchal )

भौकाल के अलावा रक्तांचल भी एक्शन और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज है जिसमें उत्तर प्रदेश के 80 के दशक के पूर्वांचल को दिखाया गया है। माना जाता है कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जिसमें क्रांति प्रकाश झा, प्रवीणा भागवत, शशि चतुर्वेदी ने अहम भूमिका निभाई थी।

मस्तराम (Mastram) 

आप आश्रम के अलावा एमएक्स प्लेयर पर मस्तराम भी देख सकते हैं। यह कहानी है 80 के दशक के उस लेखक की, जिसका नाम मस्तराम है। 10 एपिसोड की यह सीरीज मस्तराम की जिंदगी के उतार-चढ़ाव की कहानी है और यह आपको खूब गुदगुदाती है।

 वेब सीरीज की बढ़ती लोकप्रियता को देख Ullu App की शुरुआत की गई थी।  आज हम आपको ऐसी लिंक के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आप आसानी से कोई भी सीरीज डाउनलोड कर सकते है।   

बहुत लोग ऐसे होते है जो सीरीज देखना चाहते है लेकिन सब्सक्रिप्शन के चलते सीरीज नहीं देख पाते है। ऐसे में आपको हम ऊपर  ऐसी लिंक बताए हैं जहा से आप आसानी से सीरीज को डाउनलोड कर सकते है। बता दे की से आप कोई भी सीरीज आसानी से देख सकते है।   

Share this story