Aashram 3 के बाद Aashram 4 का Teaser हुआ रिलीज़, गिरफ्तार होने जा रहे बाबा निराला,आश्रम में होंगी इनकी एंट्री
asharma 4

Aashram 4: प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी सीरीज एक बदनाम आश्रम का तीसरा सीजन खूब चर्चा बटोर रहा है। इसी बीच आश्रम 4 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में बॉबी देओल खुद को भगवान बता रहे हैं।  

 

 

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी, चन्दन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर और दर्शन कुमार भी नजर आ रहे हैं। इस सीरीज के तीसरा सीजन  OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज हुआ है। एक बदनाम आश्रम में बॉबी देओल लीड रोल में हैं। इस सीजन बाबा निराला के जेल जाने और पम्मी के आश्रम लौटने की कहानी है। 


 

रिलीज हुआ आश्रम 4 का टीजरबॉबी देओल और एमएक्स प्लेयर ने आश्रम 4 का टीजर शेयर कर दिया है। इस टीजर के कैप्शन में लिखा है कि बाबा अंतर्यामी हैं, वो आपके मन की बाते जानते हैं।

 इसलिए आश्रम 3 के एपिसोड के साथ आश्रम 4 की झलक भी साथ लाए हैं। टीजर की शुरुआत में बॉबी देओल निराला बाबा के रूप में दिखाई दे रहे हैं। उनके नाम के जयकारे लगाए जा रहे हैं।  इसके बाद बाबा निराला बोलते हैं, 'भगवान हम हैं, तुम्हारे कानों से ऊपर स्वर्ग बनाया है मैंने, भगवान को कैसे अरेस्ट कर सकते हो। ' टीजर में पम्मी पहलवान की आश्रम में वापसी दिखाई गई है। 

 नए सीजन में पम्मी दुल्हन बनती भी नजर आएगी। टीजर को देखकर लगता है कि इस बार बाबा निराला की करतूतों का पर्दाफाश आखिरकार हो जाएगा और वो पुलिस के हत्थे लग ही जाएगा।  पम्मी पहलवान भी कुछ बड़ा सोचकर ही आश्रम में वापस आई है। वहीं बाकी के किरदारों को देखना भी दिलचस्प होने वाला है। 

डायरेक्टर प्रकाश झा (Aashram 3) की वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) के दोनों सीजन को फैंस का बहुत प्यार मिला, जिसके बाद वो बॉबी देओल (Bobby Deol) संग तीसरे पार्ट को लेकर ऑडियंस को एंटरटेन करने आ रहे हैं। 'आश्रम 3' (Aashram 3) MX प्येलर पर 3 जून को स्ट्रीम हो चूकी हैं। 

सीरीज में ईशा गुप्ता, बॉबी देओल समेत कई सितारे नजर आएंगे। आश्रम 3 में बॉबी देओल निराला बाबा के रोल में नजर आ रहे हैं। इसे प्रकाश झा ने निर्देशित किया है। सीरीज के पहले दो सीजन काफी पसंद किए गए हैं। 

Urfi Javed ने पार की हदें, जुट के बोरे से बनी ड्रेस पहनकर दिखाया बदन, Video हुआ वायरल

 

आश्रम 3 में एक्ट्रेस अनुरिता झा अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से फैंस को हैरान करने वाली हैं।   शो में नजर आने वाली ऐक्ट्रेस अनुरिता झा (Anurita Jha) ने इंटिमेट सीन को लेकर खुलासा किया है।

 अनुरिता झा

उन्होंने बताया कि शो में बोल्ड सीन (Anurita Jha on intimate scene in Show) करने से पहले उन्होंने अपने पापा को फोन करके बताया था। 

जिस पर उनका रिएक्शन काफी बिंदास था। ऐक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि इंटिमेट सीन करने के दौरान सेट पर कैसा माहौल था और कैसे प्रकाश झा ने उन्हें सबकुछ समझाया था। 

'आश्रम 3' में इंटिमेट सीन करने को लेकर अनुरिता झा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की, 'मैंने अपनी फैमिली को पहले ही बता दिया था। इसलिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। ये मेरे लिए इसपहली बार है, जब इंटिमेट सीन किया है। मैंने अपने करियर में अब तक ऐसा नहीं किया है।

इसे करने से पहले मैंने अपने पापा को फोन किया और उनसे कहा, 'डैड, ये ऐसा होगा, क्या मुझे करना चाहिए?' इस पर वो बोले, 'हां हां करो, बिंदास करो।' इसलिए मैं ओके थी।'

 अनुरिता झा

उन्होंने ये भी बताया कि प्रकाश झा की वजह से शूटिंग करना बहुत कंफर्टेबल रहा। वो आप पर भरोसा करते हैं और माहौल को बहुत सुरक्षित बनाते हैं।


 

Share this story