×

Prayagraj News: प्रयागराज मे अपराधियो के होसले बुलंद हाईवे पर की तमंचे के बल पर की लूटपाट, ट्रक चालक हुआ घायल

जी

Prayagraj News: प्रयागराज मे अपराधियो के होसले बुलंद हाईवे पर की तमंचे के बल पर की लूटपाट, ट्रक चालक हुआ घायल

फूलपुर में कोखराज हंडिया हाईवे पर एक ट्रक चालक ब्रिजेश के साथ तमंचे के बल पर लूटपाट हुई है। चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सहसों में बदमाशों ने एक ट्रक चालक से साथ लूटपाट की। यहां बदमाशों ने गोली मारकर 30,000 रुपये नगदी लूट कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रक चालक को बेली अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चालक के दाहिने कंधे में गोली लगी है।

जौनपुर जनपद के गांव जंगीपुर थाना सरपतहिया के रहने वाले बृजेश कुमार 32 पुत्र प्रेमचंद ट्रक चालक है। वह पंजाब से धागा लादकर बांग्लादेश जा रहा था। वह थरवई थाना क्षेत्र के भोपतपुर टोल प्लाजा के पास कोखराज-हंडिया हाईवे पर मंगलवार 4 बजे भोर में पहुंचा तो खड़ी कर शौच के लिए रूका था। शौच करने के बाद वह ट्रक में सवार हुआ। इसी बीच वहां चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की।

चालक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और बैग में रखे 30 हजार रुपये की नकदी लूट ली। घटना के दौरान सह चालक मनोज कुमार निवासी गोपालगंज बिहार को भी बदमाशों ने तमंचे की बट से मारकर घायल कर दिया और भाग निकले। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को बेली अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चालक के दाहिने कंधे में गोली फंसी होने की वजह से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें 

Varanasi News: थाना चौबेपुर पुलिस का गुडवर्क 03 वारण्टी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Varanasi News: छठ के पूर्व संध्या फलों की दुकान पर खरीदारो की लगी भीड़, खरना के साथ शुरू हुआ छठ पूजा

Varanasi News: चिरईगांव ब्लॉक सभागार में क्षेत्र पंचायत सदस्यों को कार्य और दायित्वों का कराया विस्तृत जानकारी

UP BJP: नहीं चलेगा सांसद-विधायक की मन मर्जी, सलाह से बदले जाएंगे मंडल अध्यक्ष, अब भाजपा का पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर

Varanasi News: घर में ही किरायेदार निकले चोर, मुकदमा दर्ज़

Share this story