×

शादी में दुल्हन ने दूल्हे से साइन करवाया कॉन्ट्रैक्ट, पेपर पढ़ उतर गया दूल्हे और बारातियों का मुंह

शादी में दुल्हन ने दूल्हे से साइन करवाया कॉन्ट्रैक्ट, पेपर पढ़ उतर गया दूल्हे और बारातियों का मुंह

At the wedding, the bride got the groom signed the contract, the groom and the bridegroom got down after reading the paper.


शादियों के सीजन में एक अलग ही माहौल देखने को मिलता है। जिस घर में शादी होती है, वहां पर रौनक देखने लायक होते हैं। शादी के दिनों में तरह-तरह की क्रिएटिविटी देखी जाती है।

 

 

शादियों में परिवार के लोगों के साथ साथ दोस्त-रिश्तेदार जमकर डांस करते नजर आते हैं। वैसे देखा जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में शादियों से जुड़े हुए कई डांस वीडियोस वायरल हो रहे हैं, जिनमें से कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों से अपनी हंसी कंट्रोल नहीं होती।

कभी दूल्हा जमकर मस्ती करता नजर आता है, तो कभी बाराती शादी में चार चांद लगा देते हैं। दूल्हा जब बारात लेकर आता है, तो वह वरमाला के समय दुल्हन को सरप्राइज देना चाहता है।

वहीं जब दुल्हन स्टेज पर आती है, तो अपने डांस से लोगों को हैरानी में डाल देती है। आजकल की शादियां ना सिर्फ रीति-रिवाजों से जुड़ी होती हैं, बल्कि नए-नए इवेंट्स भी देखे जाते हैं।

 

सी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन के अनोखे अंदाज ने बारातियों के होश उड़ा दिए। जी हां, यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन अपने मन की बात अपने पति से किस अनोखे अंदाज में मनवा रही है।

वहीं दूल्हा भी अपनी होने वाली पत्नी की इच्छा दोस्तों और बारातियों के बीच मना नहीं कर पाता है। दुल्हन ने दूल्हे से कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर करवाया साइन

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार से दुल्हन सही मौका देखते ही अपने होने वाले पति से वरमाला के तुरंत बाद ही कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करवा लेती है।

वहीं वीडियो में देख सकते हैं कि इस दौरान बारातियों और दोस्तों के बीच दूल्हा उदास मन से पेपर साइन करता हुआ नजर आ रहा है। इस कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर जो भी बातें लिखी हुई हैं, उसे सुनकर आपको भी दुल्हन का यह अंदाज काफी प्यारा लगने लगेगा।

दरअसल, इस कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर आठ शर्तें हैं। पहली शर्त है कि महीने में सिर्फ एक ही पिज्जा खाना होगा। वहीं दूसरी शर्त में घर के खाने को हमेशा हां कहना है। हर दिन साड़ी पहनी है।

लेट नाइट पार्टी कर सकते हैं लेकिन सिर्फ मेरे साथ। रोजाना जिम जाना है। संडे का ब्रेकफास्ट उनको बनाना होगा। हर पार्टी में अच्छी फोटो क्लिक करना ही होगा। हर 15 दिन बाद शॉपिंग पर ले जाना होगा। सोशल मीडिया पर यह वेडिंग कॉन्ट्रैक्ट देखने के बाद यूजर्स वीडियो पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वेडिंग कॉन्ट्रैक्ट को देखने के बाद लोग वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह बात लिखी है कि “ये नया था अब पहले ही पेपर साइन करवा लो।”

वहीं एक दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए यह कहा है कि “कुछ शर्ते तो सही हैं लेकिन कुछ बेहद खराब हैं।”

इतना ही नहीं बल्कि एक और यूजर ने कमेंट करते हुए यह कहा है कि “अच्छा है, पहले ही साइन करवा लिया। वरना पति तो बाद में अपनी बात से पलट जाते हैं।” इसी प्रकार से लगातार वीडियो पर यूजर्स कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Share this story