×

Malaika Arora के बेडरूम का Video हुआ वायरल, रजाई के अंदर इस हालत में मिली एक्ट्रेस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

Video of Malaika Arora's bedroom went viral, actress found in this condition inside the quilt, the video created havoc on the internet
Video of Malaika Arora's bedroom went viral, actress found in this condition inside the quilt, the video created havoc on the internet

Malaika Arora Bedroom Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। इसके अलावा वो अपनी कातिल बोल्ड अदाओं से भी मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके इसी अदा पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं। उन पर मरते हैं। इस बीच मलाइका का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


 

 

 

दरअसल, नए साल के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने अपना बेडरूम वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था, जो कि अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका सोकर उठते हुए नजर आ रही हैं। वह इसमें रजाई में ही लेटी हुई दिख रही हैं। मलाइका ने अंगड़ाई लेते हुए इस वीडियो को शूट किया है। वह कैमरे को देखते हुए एक प्यारी सी स्माइल देती हैं और फिर चेहरे पर हाथ रखकर सो जाती हैं। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘गुड मॉर्निंग 2022’

 

बता दें कि ये मलाइका को कोई लेटेस्ट वीडियो नहीं है बल्कि थ्रोबैक वीडियो है। फैंस का इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इस वीडियो में यूजर्स ने मिले-जुले कमेंट्स किए हैं। कई लोगों ने उन्हें नए साल की बधाई दी है, तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘नए साल पर सुबह-सुबह तो उठकर ईश्वर का नाम लेना चाहिए उसके बाद कुछ करो।’

टाइगर श्रॉफ की याद में ऐसा काम कर रही दिशा पाटनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Disha Patani Tiger Shroff Breakup: do This Type work in Bedroom

इन दिनों फिल्मी गलियारों में टाइगर श्राफ और दिशा पाटनी के रिश्तों को लेकर चर्चा जोरों पर है।

कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो गया है और टाइगर श्रॉफ ने आकांक्षा शर्मा के साथ नई पारी की शुरूआत कर ली है।

लेकिन इन सब के बीच दिशा पाटनी का बोल्डनेस थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल में उनके बेडरूम की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

 

 दुबई से भी सस्ता मिल रहा सोना, जल्दी करे ख़रीदारी...

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बेडरूम की कुछ फोटोज शेयर की है।. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर इतनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि हर तरफ इन तस्वीरों के चर्चे हैं।

Anjali Arora Viral MMS: अंजली अरोड़ा का MMS सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

खास बात है बेडरूम की फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम संग इंटीमेट सीन्स देते हुई दिखाई दे रही हैं।  ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड है कि जिसे देखकर फैंस के भी पसीने छूट रहे हैं।

अब जरा इस तस्वीर को देखिए इसमें एक्ट्रेस कार के बोनट पर बैठकर खिल खिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं,जिसे देखकर इतना तो साफ है कि दिशा पाटनी ब्रेकअप के गम को भुलाने के लिए हर कोशिश कर रही हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस की ये सारी तस्वीरें उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’एक विलेन रिटर्न्स’ की है।इस फिल्म में दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे।

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और Video हो रहा हैं Viral, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

MMS video leak Anjali Arora: कच्चा बादाम गाने पर रातोंरात फेमस होने वाली अंजली आरोरा इन दिनों काफी चर्चा में है। वो कोई और नहीं एक एमएमस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में है।

हालंकि वो वीडियो अंजली आरोरा का नहीं है। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद वो काफी चर्चे में बनी हुई है। MMS Viral होने के बाद अंजली आरोरा को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा है।

Top Bhojpuri Actress Fees: रानी, आम्रपाली या काजल...कौन है भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस? किसकी फीस है सबसे ज्यादा

हालही में अंजली आरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अंजली हाजी अली दरगाह में पहुंची है और चादर चढ़ा रही है।

वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही है। उनके वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा है कि इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा- इसको क्यों सिर पे चढ़ा रहे हो। ये कौन सी हीरोइन है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- एमएमएस वायरल हुआ फिर भी पब्लिक में।

भौकाल मचाने आया Nokia का सबसे सस्ता Smartphone, शानदार फीचर्स के साथ फोन में छुपे हैं इयरफोन्स?

बता दें कि अंजली आरोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज वीडियो शेयर करते रहती है। कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है।

Anjali Arora Viral MMS: अंजली अरोड़ा का MMS सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देख लोग हुए पानी-पानी

Anjali Arora reaction On MMS: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी के चलते हाल ही में कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक एमएमएस लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैली हुई थी।

 [Direct Link] Anjali Arora MMS Video Download

वहीं, इसके बाद ही अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ लोगों को जवाब दिया था, उन्होंने कहा कि यह MMS मेरा नहीं था, वह इसे देख काफी दुखी थी। वह रो रही थी कि इस सब का उनके घर-परिवार पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था।

इसी के बीच अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर इसे लेकर कहा है कि अब उन्हें इस बात से कोई फ्रक नहीं पड़ता और जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं, वे लोग उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora On MMS) कहा कि देखो जिससे बराबरी नहीं हो पा रही है ना तो वह बदनामी शुरू कर ही देते हैं, लोगों को जो करना है करें, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सैयां नामक एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर वह काफी खुश थी। उनके रिलीज हुए गाने सैयां को एक करोड़ व्यूज भी मिले हैं। इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। 

 Rum, Whiskey, Vodka, Beer, Brandy, Wine और Champagne में आइये जानते है, क्या अंतर हैं?

कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी और वे तीसरे नंबर पर रही थी। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टा पर एक करोड़ 17 लाख फॉलोअर्स हैं।  अंजलि अरोड़ा को कई बार अपने वीडियो के लिए ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

  एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, विराट कोहली दे रहे भरपूर ट्रेनिंग…

Anjali Arora Leaked MMS : अंजली अरोड़ा ने MMS लीक मामले को लेकर दिया ये बयान ... कहा- मेरे पैरेंट्स और भाई...!

कच्च्चा बादाम की एक्ट्रेस Anjali Arora इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअरसल, सोशल मीडिया पर एक एमएमएस जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बाताया जा रहा है कि ये  Viral Video अंजली अरोड़ा है।

Today Gold Price : दुबई से भी सस्ता मिल रहा सोना, जल्दी करे ख़रीदारी...

जिससे अंजली अरोड़ा काफी परेशान लग रही है और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।  खबरो में दावा किया जा रहा है कि उनका कथित एमएमएस वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

MMS video leak Anjali Arora

तमाम लोग ये भी दावा कर रहे हैं वीडियो में अंजलि ही दिखाई दे रही हैं। अब क्या है पूरा माजरा, आइए विस्तार से बताते हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लीक हुआ, जिसे देखने के बाद कुछ ने ये कहा कि इसमें अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) हैं और कुछ ने ये दावा किया कि उसमें उनके जैसे दिखने वाली लड़की है।

इस मुद्दे पर अंजलि का भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। वैसे भी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं कि लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं। इसलिए इस बात पर अभी कुछ भी दावे के साथ कहना गलत होगा।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया के जरिए पॉप्युलैरिटी मिली थी। उन्होंने 'काचा बादाम' पर चंद सेकेंड डांस करके उपबल्धि हासिल की थी।

रातोंरात वह स्टार बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर भी उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके बाद उनको एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' में लाया गया।

यहां उनका और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रिश्ता लोगो ने खूब पसंद किया और दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बना दिया था।

एक बाार तो एक्ट्रेस ने मुनव्वर को प्रपोज भी कर दिया था। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे।  अंजलि अरोड़ा फिलहाल डिजिटल क्रिएटर आकाश संस्सनवाल को डेट कर रही हैं। उन्होंने  एक इंटरव्यू में बताया था कि आकाश उनके लिए बहुत स्पेशल हैं।

उन दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत है। उनके दिल में आकाश की जगह बहुत खास है लेकिन उनकी कोई सगाई नहीं हुई है। फिलहाल तो फैन्स अब एक ही इंतजार कर रहे हैं कि कब अंजलि को वह 'बिग बॉस ओटीटी' मं देख सकेंगे।

 मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी! सरकार खुद कर रही ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की अपील

एक नए इंटरव्यू में इस कथित एमएमएस वीडियो के बारे में बात करते हुए अंजलि इमोशनल होकर रो पड़ीं। उन्होंने यह भी कहा कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है और उनके पेरेंट्स पहले भी इसकी शिकायत कर चुके हैं।

सिद्धार्थ कन्नन से एक नई बातचीत में अंजलि ने इस विवादित वीडियो पर बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर,

कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है। मुझे नहीं पता ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है न. इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है...' ये बोलते हुए अंजलि रो पड़ीं।

उन्होंने आगे कहा, 'कभी कभी मुझे लगता है कि ये लोग क्यों कर रहे हैं ऐसा। जिसमें मैं हूं ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं।

 यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए, कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, इसके साथ ये है वो है। यार मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, मेरी बहन है। मेरे छोटे भाई हैं जो ये सब चीजें देखते हैं।'

अंजलि ने कहा कि ये सब उन्हें बनाने वाले लोग ही ये सब करते हैं तो उन्हें बहुत दुख होता है। उन्होंने कहा, 'कहते हैं न कि जब किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो।'

एक्सलेकिन वायरल हो रहे एमएमएस को लेकर एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की है। कि इस एमएमएस में वो नहीं है। पता नहीं क्यों लोग इसे फैला रहे है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता लोग ऐसा क्यों कर रहे है। मेरा नाम इस वीडियो में क्यों जोड़ा जा रहा है। मेरी कोई भी ऐसा एमएमएस नहीं लोग फालतू के इसे वायरल कर रहे है।

 

मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। मेरा छोटा भाई है, तो ये सब चीजे देखते है।  अंजली ने बताया कि वो जब लॉकअप से आई तो उन्हें ये सब पता चला। जिसके बाद उनके पापा ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है।

उन्होंने कहा कि मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया है? मैं तो वो हूं ही नहीं। ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story