दिन में बेटी और रात में बीवी बन जाती थी मैं, इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूतों का किया पर्दाफाश
बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों बटोरते हैं। उनके साथ काम करने वाली कई अभिनेत्रियों ने उन पर कई आरोप लगाए हैं। जिसमें भारत से लेकर पाकिस्तान तक की अभिनेत्रियों के नाम मौजूद हैं। आपको बता दें कि साल 2005 में महेश भट्ट ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा को अपनी फिल्म नजर में मौका दिया था। उस समय मीरा बॉलीवुड में खुद की पहचान बनाने में लगी हुई थी।  This actress exposed Mahesh Bhatt's black deeds इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूत का किया पर्दाफाश    इसलिए महेश भट्ट के साथ काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी। मीरा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन उसके बाद बॉलीवुड में उनकी डिमांड बढ़ गई। महेश भट्ट के साथ फिल्में करने के बाद मीरा ने एक बार उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मीरा ने बताया था कि कैसे महेश भट्ट उन पर दबाव बनाकर उन्हें परेशान कर रहे थे।  दूसरे डायरेक्टर के साथ काम न करें  12 मई 1977 को जन्मीं इर्तिज़ा रुबाब, जिन्हें उनके स्टेज नाम मीरा से बेहतर जाना जाता है, एक पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता, मॉडल हैं। उन्होंने 1995 में अपनी फिल्म की शुरुआत की।   आपको बता दें कि मैं एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थी। उन्हें पर्दे के सामने बोल्ड और इंटीमेट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं हुई। महेश भट्ट इसका फायदा अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे। उन्होंने अपनी फिल्म में मीरा को कई बोल्ड सीन करवाए। फिल्म रिलीज होने के बाद मीरा की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ती चली गई। लेकिन महेश भट्ट को इससे परेशानी होने लगी। कहा जाता है कि महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि मीरा किसी और डायरेक्टर के साथ कोई फिल्म करें।  जब भी कोई डायरेक्टर मीरा को अप्रोच करता था तो महेश भट्ट मीरा पर फिल्म साइन न करने का दबाव डालते थे। मामला इतना बढ़ गया था कि महेश भट्ट ने किसी भी डायरेक्टर के मीरा से मिलने पर रोक लगा दी थी।  सुभाष घई से मिलने पर मारा था थप्पड़  महेश भट्ट की वजह से मीरा का करियर ग्राफ ठप हो गया था। लेकिन एक बार सेट पर महेश भट्ट ने हद ही पार कर दी जब डायरेक्टर सुभाष घई ने मीरा को फिल्म में साइन कर लिया। जैसे ही महेश भट्ट को पता चला कि मीरा ने सुभाष भाई के साथ उनकी फिल्म साइन कर ली है, उन्होंने आपा खो दिया। उन्होंने सेट पर ही सबके सामने मीरा को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद मीरा ने महेश भट्ट के साथ फिर कभी काम नहीं किया।  पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने महेश भट्ट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा  उन्होन भट्ट की फिल्म नजर मैं काम किया है। उन्होन कहा की दुनिया के सामने वो मुझे अपनी बेटी पूजा की तरह मानते थे, और अकेले मैं कहते की मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, आई लव यू।   यह सब उन्होंने मीडिया को भी बताया और कहा कि महेश भट्ट उन्हें परेशान करते थे। इसके साथ ही मीरा ने यह भी बताया कि महेश भट्ट सबके सामने अपनी बेटी की तरह बात किया करते थे। लेकिन किसी को नहीं पता था कि वह कैसे किसी दूसरे निर्देशक के साथ काम न करने के लिए उन पर दबाव बनाते थे। और विरोध करने पर मारपीट करते थे।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों बटोरते हैं। उनके साथ काम करने वाली कई अभिनेत्रियों ने उन पर कई आरोप लगाए हैं।

 

 

जिसमें भारत से लेकर पाकिस्तान तक की अभिनेत्रियों के नाम मौजूद हैं। आपको बता दें कि साल 2005 में महेश भट्ट ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा को अपनी फिल्म नजर में मौका दिया था। उस समय मीरा बॉलीवुड में खुद की पहचान बनाने में लगी हुई थी।

 इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूत का किया पर्दाफाश, कहा - दिन में मैं  उनकी बेटी और रात में बीवी - Newzmenia

 

इसलिए महेश भट्ट के साथ काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी। मीरा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन उसके बाद बॉलीवुड में उनकी डिमांड बढ़ गई।

महेश भट्ट के साथ फिल्में करने के बाद मीरा ने एक बार उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मीरा ने बताया था कि कैसे महेश भट्ट उन पर दबाव बनाकर उन्हें परेशान कर रहे थे।

महेश भट्ट ने कैसे अर्थ जैसी मास्टरपीस में परवीन बॉबी के साथ किया था रोमांस?  - how mahesh bhatt romance with parveen babi in earth

12 मई 1977 को जन्मीं इर्तिज़ा रुबाब, जिन्हें उनके स्टेज नाम मीरा से बेहतर जाना जाता है, एक पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता, मॉडल हैं। उन्होंने 1995 में अपनी फिल्म की शुरुआत की।

आपको बता दें कि मैं एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थी। उन्हें पर्दे के सामने बोल्ड और इंटीमेट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं हुई। महेश भट्ट इसका फायदा अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे।

महेश भट्ट की काली करतूत का किया पर्दाफाश, एक्ट्रेस ने कहा – दिन में मैं  उनकी बेटी और रात में थी बीवी |

उन्होंने अपनी फिल्म में मीरा को कई बोल्ड सीन करवाए। फिल्म रिलीज होने के बाद मीरा की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ती चली गई। लेकिन महेश भट्ट को इससे परेशानी होने लगी। कहा जाता है कि महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि मीरा किसी और डायरेक्टर के साथ कोई फिल्म करें।

जब भी कोई डायरेक्टर मीरा को अप्रोच करता था तो महेश भट्ट मीरा पर फिल्म साइन न करने का दबाव डालते थे। मामला इतना बढ़ गया था कि महेश भट्ट ने किसी भी डायरेक्टर के मीरा से मिलने पर रोक लगा दी थी।

महेश भट्ट की वजह से मीरा का करियर ग्राफ ठप हो गया था। लेकिन एक बार सेट पर महेश भट्ट ने हद ही पार कर दी जब डायरेक्टर सुभाष घई ने मीरा को फिल्म में साइन कर लिया।

इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूत का किया पर्दाफाश, कहा – दिन में मैं  उनकी बेटी और रात में बीवी

जैसे ही महेश भट्ट को पता चला कि मीरा ने सुभाष भाई के साथ उनकी फिल्म साइन कर ली है, उन्होंने आपा खो दिया। उन्होंने सेट पर ही सबके सामने मीरा को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद मीरा ने महेश भट्ट के साथ फिर कभी काम नहीं किया।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने महेश भट्ट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

उन्होन भट्ट की फिल्म नजर मैं काम किया है। उन्होन कहा की दुनिया के सामने वो मुझे अपनी बेटी पूजा की तरह मानते थे, और अकेले मैं कहते की मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, आई लव यू।

यह सब उन्होंने मीडिया को भी बताया और कहा कि महेश भट्ट उन्हें परेशान करते थे। इसके साथ ही मीरा ने यह भी बताया कि महेश भट्ट सबके सामने अपनी बेटी की तरह बात किया करते थे।

लेकिन किसी को नहीं पता था कि वह कैसे किसी दूसरे निर्देशक के साथ काम न करने के लिए उन पर दबाव बनाते थे। और विरोध करने पर मारपीट करते थे।

पूजा भट्ट ने बताई अपने बाप महेश भट्ट की काली करतूत,बोली अक्सर नशे में ...

Share this story