×

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर दिखाई बड़ी सी अंगूठी, क्या हो गयी सगाई?

sonakshi

Sonakshi Sinha Engagement: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कि बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है । दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सगाई कर ली है।

 

 

 भोजपुरी स्टार इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए निरहुआ का Video हो रहा वायरल

पोस्ट में सोनाक्षी रिंग फ्लॉन्ट करते हुए  नज़र आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी शादी की है। और अब सोनाक्षी सिन्हा शादी कि चर्चा होने लगी हैं। 

भोजपुरी स्टार काजल राघवानी का MMS वीडियो लीक, खबर तेजी से हो रहा वायरल


 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है, और मैं इसे आपके के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती,विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में सोनाक्षी मिस्ट्री मैन के साथ अपनी रिंग फिंगर में हीरे की अंगूठी पहने दिखाई दे रही हैं। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

बिना कपड़ों के वॉक पर निकली उर्फी जावेद, वीडियो हुआ वायरल...

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा ने किससे सगाई की है अभी तक उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है, क्योंकि अभी तक सोनाक्षी ने उस खुशनसीब इंसान का चेहरा नहीं दिखाया है। फोटोज में सोनाक्षी बहुत खुश नजर आ रही हैं।

Mirzapur 3 सहित इन Web Series ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, भूलकर भी न देखें किसी के साथ 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal का पूल में रोमांटिक फोटोशूट, यूजर्स ने कहा- कितने...

Share this story