×

बिना कपड़ों के वॉक पर निकली उर्फी जावेद, वीडियो हुआ वायरल...

 Urfi Javed!

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई ही रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर ही हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।एक  बार फिर  इस बार  उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा किया है कि जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं। 

 

बता दें कि उर्फी जावेद का लुक हमेशा होश उड़ा देने वाला होता है। वे कभी पब्लिक प्लेस पर भी अजीबोगरीब कपड़े पहन कर आ जाती है यही वजह है कि उर्फी अपने फैशन को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती है।

 

एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं Urfi Javed! जानिए पूरा मामला

 

 

इस बार उर्फी का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी बिना टॉपलेस के ही मैदान में वॉक करती हुई दिख रही है। इंस्टाग्राम इस वीडियो ने सनसनी फैला दी है। इस वीडियो में वह अपने बैक फ्लॉन्ट करते हुए बालों को संवारती हुई आगे की ओर बढ़ रही हैं।टॉपलेस लुक कैरी किया हुआ है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

वीडियो में उर्फी जैसे ही पलटती हैं, अच्छे-अच्छों ने दातों तले उंगली दबा ली होगी। वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी ने ब्लू कलर की स्ट्रैप्लेस ब्रालेट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग साइड स्लिट स्कर्ट पहना हुआ है।

बोल्ड सीन देने में माहिर इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें...

इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।बता दें कि ये उर्फी का लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराना वीडियो है जिसे उर्फी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया था।

बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

Share this story