×

भोजपुरी स्टार काजल राघवानी का MMS वीडियो लीक, खबर तेजी से हो रहा वायरल

kajal raghwani

bhojpuri star kajal raghwani's mms video: भोजपुरी फ़िल्मी जगत की मशहूर अभिनेत्री काजल रघवानी (Kajal Raghwani) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं। उनकी बेहतरीन अदाकारी और उनके बेबाक अंदाज़ के सभी लोग क़ायल हैं। काजल रघवानी भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ भी काम कर चुकी हैं।

 

 

 

काजल नें अपने मेहनत के बल पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना नाम कायम किया और लाखों फैन्स बनाई भोजपुरी इंडस्ट्री या फिर सोशल मीडिया पर हर जगह ही लोग उन्हे खूब प्यार देते हैं। 

 

 

 भोजपुरी स्टार इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए निरहुआ का Video हो रहा वायरल

 

 

अकसर ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। तिरशाकर मधु, शिल्पी राज और अब हाल ही में bhojpuri superstar Kajal Raghwani का प्राइवेट वीडियो तेजी से वायरल होने की बात सामने आ रही हैं।

 

 

 

बिना कपड़ों के वॉक पर निकली उर्फी जावेद, वीडियो हुआ वायरल...

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

वहीं लोगों का कहना है, की MMS वीडियो को लेकर कई लोगों का कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की काजल राघवानी नहीं है। दर्शकों के दिलों की धड़कन 29 साल की काजल राघवानी ने अभी तक शादी नहीं की है। 

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर दिखाई बड़ी सी अंगूठी, क्या हो गयी सगाई?

वही वायरल खबर के बाद तेजी से  काजल राघवानी की बदनामियाँ होने लगी। कई लोगो की माने तो एक्ट्रेस इस वीडियो में मौजूद नहीं है उन्हें फंसाया जा रहा है। 

Mirzapur 3 सहित इन Web Series ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, भूलकर भी न देखें किसी के साथ 


 

Share this story