×

Mirzapur Season 3: आ रहा हैं मिर्जापुर का तीसरा सीजन, नई कहानी और रोमांस से भरपूर इस सीजन में आएगा नया मोड़

Mirzapur Season 3 Release Date
मिर्जापुर सीरीज के तीसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर सीरीज दोनों ही सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने वाला है। 

Mirzapur Season 3 Release Date:  Amazon Prime के वेब सिरीज़ Mirzapur ने खूब धमाल मचाया था दोनों ही सीजन लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया था। वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बिना कपड़ों के वॉक पर निकली उर्फी जावेद, वीडियो हुआ वायरल...

 कालीन भईया के करेक्टर सहित मुन्ना भैया गुड्डू भैया तथा आँय सभी पात्रो को खूब पसंद किया गया था। आज भी वह पसंद और वेब सिरीज़ Mirzapur का क्रेज़ लोगो के बीच बना हुआ हैं।

 

 

एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं Urfi Javed! जानिए पूरा मामला

 मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया की पत्नी का रोल अदा कर चुकीं एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इससे यही मालूम पड़ रहा है कि, 'मिर्जापुर 3' में आपको कालीन भैया, गुड्डू पंडित के अलावा मुन्ना भैया और खुद बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल तो नजर आएंगी लेकिन कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए कुछ और नए चेहरे कोको भी शामिल किया गया है।

बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

जो कहानी में नया मोड़ ला सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पूरी स्टार कास्ट कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही है।

इस Web Series के हर सीन में टूटी मर्यादा, Bold Scenes से भरपूर इस सीरीज कों अकेले ही देखें...

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

रसिका दुग्गल ने पोस्ट के साथ किहा है कि Mirzapur Season 3 आएगा... अब कब आएगा ये तो सिर्फ @primevideoin बता सकता है। अब हर अच्छी चीज़ के लिए इंतजार तो करना पड़ता है... pirpared रहिए!

 

 इस Web Series में फेमस ऐक्ट्रेस Sneha Paul ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, देखकर लोगों के छूटे पसीने
 

Share this story