×

RRR Box Office: 16वें दिन Film की कमाई 1000 करोड़ के पार, ऐसा करने वाली बनी देश की तीसरी Movie

rrr

हर एक्टर की ये इच्छा होती है कि उसकी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो। लेकिन देखते ही देखते वक्त कितना बदल गया है। जहां 10 साल पहले 100 करोड़ एक बड़ा आंकड़ा माना जाता था वो अब एक आम बात बनती नजर आ रही है। SS Rajamouli की फिल्म RRR को ही ले लीजिए। फिल्म ने कुल 1000 करोड़ की कमाई कर ली है। RRR की कमाई के अब नए आंकड़े सामने आए हैं। 

 

UP में इतने दिन तक बंद रहेगी शराब-बीयर की दुकानें, जाने कब खुलेगी...

साउथ मूवीज रिलीज हो रही हैं और जबरदस्त कमाई भी कर रही हैं। पहले पुष्पा का कहर देखने को मिला और अब एस एस राजामौली की फिल्म RRR का तूफान रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। राजामौली की इस फिल्म ने उनकी सुपरडुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म bahubali का भी रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो RRR मूवी 1000 करोड़ की कमाई करने वाली देश की तीसरी मूवी बन गई है। 


फिल्म रिलीज के 16वें दिन एस एस राजामौली की RRR ने दमदार कमाई कर अपने आप को बुलंदी के उस शिखर पर लाकर खड़ा कर दिया है। मनोबाला विजयबालन (Manobala Vijayabalan) ने फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े शेयर किए हैं। उनके मुताबिक इस मूवी ने 16वें दिन दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई के जादुई आंकड़े को छुआ है। इससे पहले सिर्फ प्रभास (Prabhas) की बाहुबली 2 (Bahubali 2) और आमिर खान (Aamir Khan) की दंगल (Dangal) ही इस मुकाम तक पहुंच चुकी है।
https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

Web series:बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

 

अब देखने वाली बात होगी कि क्या आनेवाले समय में ये मूवी देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन पाती है या नहीं। दरअसल इस समय कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई हैं। जॉन अब्रॉहम की फिल्म अटैक भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित नहीं कर पाई। धीरे-धीरे अनुपम खेर की कश्मीर फाइल्स (kashmir files) को भी ऑडियंस कम मिल रही हैं। ऐसे में RRR फिल्म के लिए देश में और ज्यादा कमाई करने का मौका है। 

 

शराब के साथ भूलकर भी न करे इन चीज़ों का सेवन, वरना जा सकती हैं जान...

Share this story