×

RRR फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, कमाई जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

rrr

एसएस राजामौली (SS Rajamouli ) की फिल्म RRR रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने मात्र 3 दिन में ही 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने कमाई के पिछले कई | रिकार्ड्स ध्वस्त कर दिए है और कई नए रिकार्ड्स बना दिए है।

 

इस फिल्म की दुनिया भर अबतक की कुल कमाई जानकार आपके होश उड जायेंगे । फिल्म ने दक्षिण भारत के अलावा हिंदी में भी जमकर कमाई की है। खासकर गुजरात में इसकी कमाई ने सबको हैरान किया है।  RRR ने हिंदी में भी जमकर कमाई की है,और मंगलवार को 5 वें दिन 15.02 करोड़ का बिज़नस किया। हिंदी में RRR अभी तक कुल पांच दिनों में 107.59 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। 


 

फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि आरआरआर फिल्म ने भारत में अब तक कुल 474 करोड़ रुपये की कमाई कर ली‌ है। फिल्म के हिंदी डब ने ही भारत में अकेले 107 करोड़ रुपये कमाए हैं। एस एस राजामौली की बड़े बजट की यह फिल्म देश की आजादी से पूर्व एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

Ram Charan Introduces His RRR Movie Character Alluri Sita Ramaraju with  Powerful Poster

 

फिल्म में अभिनेता राम चरण और एन टी रामा राव जूनियर ने 1920 के भारतीय क्रांतिकारी अल्लूरी सीतारामा राजू और कुमारम भीम की भूमिका निभाई है।

Jr NTR- Ram Charan's RRR: कब और कहां देखें फिल्म? ट्रेलर, रिव्यू, बॉक्स  ऑफिस, टिकट बुकिंग की सारी जानकारी

 

 

फिल्म में बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है।

RRR: Ajay Devgn Is The Master Of "Strength" In First Look

 

फिल्म पिछले हफ्ते आईमैक्स, आईमैक्स 3डी, 3डी और डॉल्बी साउंड में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

RRR Movie Alia Bhatt First Look Sita Unveiled Today On Her Birthday 15 March

RRR अब बाहुबली जैसी उन बड़ी साउथ फिल्मों में आ चुकी है जिन्होंने हिंदी में 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया है। इस फिल्म ने बाहुबली के कई रिकार्ड्स भी तोडे है जिसमे पहले दिन सबसे। ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी है। हलाकि RRR बाहुबली के वीकेंड का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी और बाहुबली से सिर्फ 9 करोड़ कम कमाए।  

 

Share this story