×

एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं Urfi Javed! जानिए पूरा मामला

urfi

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई ही रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर ही हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

 

Urfi Javed Reveals Her Pic Was Uploaded To Porn Site When She Was 15: 'My  Family Said It Was My Fault'

 

Urfi Javed लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है, कि उन्हें कथितौर पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

 

इंटीमेट सीन्स से भरपूर इन वेब सीरीज को भूलकर भी ना देखें परिवार के साथ

 

 

Urfi Javed: क्या एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं उर्फी जावेद?  जानिए क्या है पूरा माजरा - Entertainment News: Amar Ujala

 

कॉन्टेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उर्फी को एक ऑफिस में देखा जा सकता है। यहां वह फिल्म के लिए एक निर्देशक से मिलने आईं हुई थीं। इसके बाद निर्देशक उन्हें बताता है कि ये एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है और फिल्म में रणबीर कपूर विलेन के किरदार में है।

 

बोल्ड सीन देने में माहिर इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें...

did urfi javed get caught red handed by police while shooting adult film  know the truth fact check- क्या उर्फी जावेद शूट कर रही थीं एडल्ट फिल्म?  पुलिस ने की पिटाई, सच

 

 

 

 

 

इसके बाद उर्फी को बताया जाता है कि हीरो के रोल के लिए एक विदेशी एक्टर को लिया गया है और सिंगर बादशाह इस फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे। इसके बाद एक दूसरे निर्देशक रोहित (कॉन्टेंट क्रिएटर) की एंट्री होती है और उनके साथ में फिल्म का अभिनेता है, जिसे लीड रोल के लिए लिया गया है। उसे देखकर उर्फी अभिनेता के विदेशी होने के बारे में पूछती हैं तो बताया जाता है कि वह युगांडा से है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 Web series:बोल्डनेस की सारी हदें पार, यह वेब सीरीज देख काका हो गए जवान, अच्छे अच्छों के छूटे पसीने

Urfi Javed: क्या एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं उर्फी जावेद?  जानिए क्या है पूरा माजरा - Entertainment News: Amar Ujala

इन सारी चीजों के बाद, निर्देशक उर्फी को अभिनेता के साथ ऑडिशन देने के लिए कहता है और उन्हें एक्टिंग के लिए अजीब से डायलॉग देता है। तभी अचानक वहां एक पुलिस अधिकारी आ जाता है और एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए वहां मौजूद तीन लोगों की पिटाई शुरू कर देता है। जिसके बाद दोनों उर्फी के ऊपर ही सारा इल्जाम लगा देते हैं।

Top 5 Bold Series: Bold Scence से भरपूर इन Web Series में टूटी सारी मर्यादाएं, अकेले में देखें...

क्या एडल्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलिस ने उर्फी जावेद को रंगेहाथ पकड़ा  था? - अंदर डीट्स | BLDNews.Com

इन सारी चीजों से उर्फी हैरान हो जाती हैं और वह गुस्से में अपने मैनेजर को फोन करती हैं और इस तरह के ऑडिशन शेड्यूल करने के लिए उसपर चिल्लाने लगती हैं। अब यहां पर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब फोन पर उनका मैनेजर बताता है कि ये सब उनके साथ शरारत थी यानी उर्फी के साथ प्रैंक किया जा रहा था।

इस Web Series में फेमस ऐक्ट्रेस Sneha Paul ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, देखकर लोगों के छूटे पसीने

हकीकत में वहां न कोई एडल्ट फिल्म की शूटिंग हो रही थी और न ही उर्फी उसमें शामिल थीं।

Share this story