पत्रकारिता एवं जनसंप्रेषण विभाग के छात्रों ने अस्सी घाट पर ओपन माइक का कार्यक्रम किया
पत्रकारिता एवं जनसंप्रेषण विभाग के छात्रों ने अस्सी घाट पर ओपन माइक का कार्यक्रम किया

वाराणसी। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के पत्रकारिता एवं जनसम्प्रेषण विभाग में कार्पोरेट कम्युनिकेशन में स्नातकोत्तर के विद्यार्थियों ने अस्सी घाट स्थित सुबह-ए-बनारस के मंच पर ओपन माइक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों के छात्रों ने प्रतिभागिता की तथा अपने हुनर का प्रदर्शन किया। इस दौरान गायन, कविता, शायरी, संगीत प्रस्तुति समेत अनेक गतिविधियों में छात्रों ने अपनी कला से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया।

 

 Bank Holidays In May 2022: इस महीने इतने दिन बैंक रहेंगे बंद!, जल्द निपटा लें अपने जरूरी काम

जनसंप्रेषण विभाग के छात्र विवेक कुमार ने ग़ज़ल और शायरी, सूरज शुक्ला और सिद्धार्थ दुबे द्वारा तबला वादन तथा बांसुरी वादन, विशाल द्वारा पियानो प्रस्तुति ने श्रोताओं की शाम को संगीतमय किया, जिसका हर उम्र के लोगों ने भरपूर लुत्फ उठाया। इस के अलावा खुशबू चौबे ने गायन, अभिषेक रंजन, मनीष कुमार तथा हिमांशु ने कविता तथा शायरी की प्रस्तुति की।

अब WhatsApp पर आ रहा फेसबुक और इंस्टाग्राम का ये शानदार फीचर्स, ख़ूब आएगा मज़ा...

छात्रों को भविष्य के लिए तैयार करने तथा उन्हे व्यवहारिक अनुभव दिलाने के उद्देश्य से पत्रकारिता एवं जनसम्प्रेषण विभाग द्वारा इस कार्यक्रम की योजना तैयार की गई, जिसे पूरी तरह से छात्रों ने अंजाम दिया।

LPG Cylinder Price: महीना शुरू होते ही बढ़े गैस सिलिंडर के दाम

विभागाध्यक्ष प्रो. शिशिर बसु ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए आवश्यक है कि वे विश्वविद्यालय में पढ़ाई के दौरान शैक्षणिक ज्ञान के साथ साथ व्यवहारिक जानकारी भी हासिल करें। इस कार्यक्रम का यही उद्देश्य था। कार्यक्रम को मूर्त रूप देने में लक्ष्मी पाठक, अंकित पांडे, कुमारी श्रेया,  कुमारी आयुषी, नीरज कुमार आदि का सक्रिय योगदान रहा।

Share this story