ज्ञानव्यापी मस्जिद प्रकरण में आया नया मोड, अफवाहों का बाज़ार गर्म, नहीं होगा मुकदमा वापस
जानें क्या हैं पूरा मामला  यह मामला 18 अगस्त 2021 का है, जब दिल्ली की रहने वाली राखी सिंह, लक्ष्मी देवी, सीता शाहू, मंजू व्यास और रेखा पाठक की ओर से कोर्ट में एक याचिका दायर कर श्रृंगार माता के नियमित दर्शन और पूजा-अर्चना करने की इजाजत माँगी थी।

वाराणसी। ज्ञानव्यापी मस्जिद प्रकरण में आज एक नया मोड़ सामने आया है। राखी सिंह के वकील शिवम गौंड ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राखी सिंह इस मामले में कोई भी मुकदमा वापस नहीं लेंगी। पूरी बात जो राकेश सिंह के द्वारा सामने आ रही थी वह महज अफवाह है।

 

गौरतलब है कि कल राखी सिंह के चाचा ने लेटर जारी करके यह कहा था कि राखी सिंह ज्ञानवापी मस्जिद से जुड़े मामले का मुकदमा वापस लेंगी। लेकिन आज सुबह राखी सिंह के वकील ने इस बात को अफवाह बताते हुए पूरी बात को खारिज कर दिया है। और उन्होंने कहा कि राखी सिंग अपना कोई भी मुकदमा वापस नहीं ले रही हैं। ये केवल एक अफवाह है।

 

 यहाँ देखें वीडियो

 

जानें क्या हैं पूरा मामला

यह मामला 18 अगस्त 2021 का है, जब दिल्ली की रहने वाली राखी सिंह, लक्ष्मी देवी, सीता शाहू, मंजू व्यास और रेखा पाठक की ओर से कोर्ट में एक याचिका दायर कर श्रृंगार माता के नियमित दर्शन और पूजा-अर्चना करने की इजाजत माँगी थी।

वाराणसी काशी विश्वनाथ ज्ञानवापी मामले को लेकर कोर्ट का बड़ा फैसला

वाराणसी काशी विश्वनाथ ज्ञानवापी मस्जिद सर्वेक्षण मामले में खड़ा हुआ नया विवाद

वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद मामला: मस्जिद के अंदर वीडियोग्राफी का विरोध, वकील कमीशन बदले जाने की मांग

विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद मामला: कोर्ट के आदेश के बाद आज होगी वीडियोग्राफी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Share this story