×

मरने से पहले वर्जिन महिला ने बताई अंतिम इच्छा, दोस्त सुन रह गया दंग

मरने से पहले वर्जिन महिला ने बताई अंतिम इच्छा, दोस्त सुन रह गया दंग

Before dying, the virgin woman told her last wish, the friend was stunned to hear


इस दुनिया में हर किसी की कुछ ना कुछ जरूर ख्वाहिश होती है। लेकिन, शायद ही कोई ऐसा होगा जिसकी सारी इच्छाएं पूरी होती होगी। ऐसे में अगर कोई मरने वाला होता है, तो सब चाहते हैं कि उसकी आखिरी इच्छा पूरी हो सके।

 

 

Today Gold Price: सोने के भाव में जोदगार गिरावट, खरीददारी का शानदार मौका... जानिए क्या है नया रेट...?

लेकिन, एक महिला ने मरने से पहले अपने दोस्त से ऐसी अंतिम इच्छा बताई जिसे सुनकर वो दंग रह गया। उसे ये नहीं समझ आ रहा था कि दोस्त की अंतिम इच्छा वो कैसे पूरी करे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अंतिम इच्छा क्या थी?

मात्र 26 रुपये में करें विदेश यात्रा, इस एयरलाइंस का अविश्वसनीय ऑफर

तो हम आपको बता दें कि महिला मरने से पहले ऐसे शख्स से फिजिकल रिलेशन बनाना चाहती थी, जिस पर वो भरोसा कर सके। 

 

क्या है पूरा मामला?

Anganwadi Bharti 2022: अगनवाड़ी में बिन परीक्षा की हो रही सीधी भर्ती, जल्द करें आवेदन...

शख्स ने सोशल मीडिया पर इस कहानी को शेयर करते हुए लिखा कि उसकी महिला दोस्त को कैंसर हो गया था। दोनों के बीच छह साल से दोस्ती थी। शख्स ने बताया कि उसकी दोस्त को पहले भी कैंसर हो चुका था।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

सरकार मुफ्त में दे रही सिलाई मशीन, सरकार दे रही खास मौका, जल्द करें आवेदन

लेकिन, इलाज के बाद कैंसर फिर लौट आया। शख्स ने बताया कि उसकी दोस्त बार-बार कीमोथेरपी नहीं करना चाहती थी। लिहाजा, उसने फैसला किया कि बचे हुए दिन को वो एंजॉय करेगी।

राशन कार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर, बदल गए है ये नियम, जान लें वरना होगी परेशानी

शख्स का कहना था कि वो सबसे ज्यादा उसी के साथ क्लोज थी। शख्स ने आगे बताया कि दोनों एक रात साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। तभी महिला ने कहा कि वो अभी तक वर्जिन है। लेकिन, वो ऐसे व्यक्ति से संबंध बनाना चाहती है जिस पर वो भरोसा कर सके। 

 

आज ही लगवाएं Solar AC, न होगा कोई खर्चा और न आएगा बिजली का बिल

अंतिम इच्छा जानकर शख्स भी रह गया था हैरान

शख्स ने कहा कि वो व्यक्ति मैं था। उसने ये भी बताया कि उसने ऐसा करने के लिए मुझे मजबूर नहीं किया। लेकिन, उसकी अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए मैं मान गया।

शख्स ने बताया कि इस पल को खास बनाने के लिए मैंने स्पेशल किया। इस पल को लेकर हमारे मन में कुछ गलत नहीं था। बल्कि, आज भी मेरे मन में उसे लेकर काफी इमोशन है।

सरकार मुफ्त में दे रही सिलाई मशीन, सरकार दे रही खास मौका, जल्द करें आवेदन

शख्स ने बताया कि मुझे काफी खुशी है कि मैंने उसकी आखिरी इच्छा पूरी की। सोशल मीडिया पर इस सच्चाई को जानकर लोग उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

 

अंतिम इच्छा जानकर शख्स भी रह गया था हैरान

शख्स ने कहा कि वो व्यक्ति मैं था। उसने ये भी बताया कि उसने ऐसा करने के लिए मुझे मजबूर नहीं किया। लेकिन, उसकी अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए मैं मान गया। शख्स ने बताया कि इस पल को खास बनाने के लिए मैंने स्पेशल किया।

इस पल को लेकर हमारे मन में कुछ गलत नहीं था। बल्कि, आज भी मेरे मन में उसे लेकर काफी इमोशन है। शख्स ने बताया कि मुझे काफी खुशी है कि मैंने उसकी आखिरी इच्छा पूरी की। सोशल मीडिया पर इस सच्चाई को जानकर लोग उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Share this story