×

Gas Cylinder Price: गैस सिलेंडर दाम में भारी गिरावट, जानें कितना हुआ सस्ता?

gas
पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के बाद अबगैस यानी सिलेंडर के दाम में गिरावट आई हैं। 

LPG Gas Cylinder Price: देशभर में पेट्रोलियम पदार्थों (Petroleum Products) के दामों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसके साथ ही घरेलू एलपीजी सिलेंडर (Domestic LPG Cylinder) की कीमत में भी बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में इसका दाम बढ़ने से लोगों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है।

 

पैसे बचाने के लिए ये सस्ता Cooking Oil खरीद रहे हैं लोग...

 

 

गैस सिलेंडर LPG Gas Cylinder Price के दाम दिन पर दिन बढ़ते नजर आ रहे हैं। इस बढ़ती महंगाई के बीच लोगों को एक राहत भरी खबर सुनने में आ रही है। जो आम आदमी की जेब को राहत दे सकेगा ।

 

 

 

Bank Holiday: आज ही निपटा लें बैंक से जुड़े जरूरी काम, कल से लगातार इतने दिनों तक बंद रहेगा बैंक

 

इस बढ़ती महंगाई के बीच लोगों को एक राहत भरी खबर सुनने में आ रही है। जो आम आदमी की जेब को राहत दे सकेगा।  LPG Gas Price सरकारी गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आ गई है। इस ऑफर के चलते जब आप गैस सिलेंडर खरीदेंगे तो आपको 300 रुपये कम देने पड़ेगे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 इन कारणों से हो जाते हैं कम उम्र में सफेद बाल, जानें सफेद बालों को काला करने के उपाय

देश की सबसे बड़ी गैस कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Limited) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए ये पहल शुरू कर दी है। इस सिलेंडर को कंपोजिट सिलेंडर (Composite Cylinder) कहा जाता है। इस सिलेंडर का वजन 14 किलोग्राम सिलेंडर से काफी कम होगा। इस सिलेंडर का वर्तमान दाम मात्र 634 रुपये है।

 

शराब की कीमतों में आई भारी गिरावट, जाने किस रेट में मिल रहा कौन सा ब्रांड

Share this story